Tuesday, March 3, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 4 /3 /2015 बुधवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक  4 /3 /2015  बुधवार
===================================================
अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/  आर्थिक स्तर पर कुछ परेशानी व कुछ अपयश का भी अंदेशा है/भाग्य अनुकूलता से कुछ बाधित कार्य गति ले सकते है/ विदेशी सम्पर्क सूत्र कुछ आकस्मिक लाभ दिला सकते हैं/  संगीतकार, मनोचिक्त्सिक, बालरोग विशेषज्ञ ,टूरिज्म सेक्टर, सीमेंट, खेल सामग्री ,पारे व् रेत के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 2,11,20,29
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से आज फैशन व् ग्लैमर जगत, खेल जगत,निर्यातक, आर्ट गैलरी संचालक,कलाकार. टूरिज्म सेक्टर, सेक्सोलॉजिस्ट्स, मनोरोग व् बालरोग विशेषज्ञ अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ डेटिंग के लिए अनुकूल दिन है/
अंक 3,12,21,30
आर्थिक संसाधनों की कमी के कारण आज कार्यगति कुछ शिथिल रहेगी/ संतान की बढ़ती मांगे पूरी न कर पाने की वजह से व् आकस्मिक आये मेहमानों के कारण आज आप कुछ अनमने व् अव्यवस्थित से रहेंगे/ अपने सीमित साधनों से ही काम चलाइये,परन्तु किसी से भी उधार न  लीजिये/ जीवनसंगी के दृष्टिकोण को समझने की कोशिश कीजिये व् चुगलखोरों की अवहेलना कीजिये/
अंक 4,13,22,31
आज आप लीक से हट कर कुछ करना चाहेंगे/ऐसे मैं कुछ विरोध व् अपयश का भी अंदेशा है/ विदेश मैं कार्यरत  प्रशासनिक अधिकारी. निर्यातक ,सांस्कृतिक व् राजनैतिक शिष्ट मंडल , वैज्ञानिक , शोधार्थी ,सफ़ेद व् स्लेटी रंग की वस्तुओं के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ आज शेयर्स मैं निवेश हानिकारक हो सकता है/
अंक 5,14,23
आपकी तर्क शक्ति व् बौद्धिकता के दम पर आज आप अपनी खास पहचान बना पाएंगे/  विदेशी सम्पर्क सूत्र कुछ आकस्मिक लाभ दिला  सकते हैं/ विदेश मैं उच्च अध्ययन, निर्यात व्यवसाय विस्तार ,भमण ,सांस्कृतिक एवं खेल स्पर्धा हेतु जाने के लिए उत्तम दिन है/  टूरिज्म सेक्टर ,कोरियोग्राफर्स, मनोरोग व् बालरोग चिक्त्सिक, खेल सामग्री, सफ़ेद व् स्लेटी रंग की वस्तुओं के विक्रेता  आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 6,15,24
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से आज आपकी आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/ भूरे रंग की वस्तुओं, चर्म  उत्पादों, कास्मेटिकस के विक्रेता, सेक्सोलॉजिस्ट्स, फैशन व् ग्लैमर जगत, कलाकार व् फिल्म निर्माता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 7,16,25
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे व् कुछ समय रचनात्मक गतिविधियों मैं दे पाएंगे/  विदेशी लोकेशन पर फिल्म निर्माण व् कोरियोग्राफी के लिए विशेष अनुकूल दिन है/ खिलाड़ी, फैशन व्  ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग, भूरे व् स्लेटी रग की वस्तुओं, चर्म उत्पादों व् सौंदर्य प्रसाधनों के विक्रेता ,टूरिज्म सेक्टर, इवेंट मैनेजर्स, लोन व्  ट्रेवेल एजेंट्स ,बेंकर्स व्  निर्यातक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 8,17,26
आज अहम के टकराव के कारण राजनैतिक व् प्रशासनिक स्तर पर कुछ परेशानी का अंदेशा है/ सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता आज अपेक्षाकृत कम लाभ कमा पाएंगे/ आज कुछ नयी शुरुआत न कीजिये/शांत चित से दैनिक गतिविधियाँ पूर्ण करने पर ही ध्यान दीजिए/
अंक 9,18,27
व्यक्तिगत प्रयास आज  आपकी स्थिति मैं कोई भी वांछित बदलाव नहीं ला पाएंगे/  आर्थिक संसाधनों की अल्पता व् संतान की बढ़ती हुई मांगे पूर्ण  क्ररने की असमर्थता के कारण  आज आप कुछ अनमने से रहेंगे/किसी प्रियजन की कमी बहुत शिद्द्त से महसूस करेंगे/ प्रेम प्रसंग मैं आज  आत्मीयता की  कमी खलेगी/ नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/
=========================================================================

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment