Saturday, February 7, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 9 /2 /2015 सोमवार

एक झलक आने वाले दिन की
===================

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 9 /2 /2015   सोमवार
==================================================
अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप,कलात्मक  व् साहित्यिक गतिविधियों एवं राजनैतिक क्षेत्र मैं कुछ  पहचान बना  पाएंगे/ टूरिज्म सेक्टर,कवि,अनुवादक, मीडिया, चांदी व् कलाकृतियों के  विक्रेता व् निर्यातक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 2,11,20,29
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/भाग्यवश आज आप साहित्यिक व् रचनात्मक गतिविधियों व् मीडिया के क्षेत्र मैं कुछ पहचान बना पाएंगे/मीडिया,पर्यटन सेक्टर ,एयर ट्रेवल्स,चांदी के विक्रेता अधिक लाभ प्राप्त सम्पति से जुडी कोई मुकदमेबाजी या सौदेबाजी आज प्रतिकूल परिणाम दे सकती है/

अंक 3,12,21,30
आज आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/साहित्यिक व् धार्मिक गतिविधियों मैं रूचि बढ़ेगी/तीर्थ यात्रा के अवसर बन सकते हैं/चांदी व् नवरतन के विक्रेता,पत्रकार,टूरिज्म सेक्टर,एयर ट्रेवल्स,कृषक वर्ग व् भू शोधार्थी  अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
दैनिक क्रिया कलाप सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ आज आपकी स्थिति मैं किसी विशेष बदलाव के आसार नहीं हैं/मीडिया,टूरिज्म सेक्टर,अनुवादक, कलाकार,चांदी व् हस्त शिल्प उत्पादों के विक्रेता अपेक्षाकृत अधिक लाभ कमा पाएंगे/

अंक 5,14,23
आज सेहत व् आहार की ओर अधिक ध्यान दीजिये व् क्रोध पर भी काबू रखिये/मानसिक उतेजना आपकी लिए हानिकारक हो सकती है/सम्पति से जुडी कोई सौदेबाजी या मुकदमेबाजी  आज आपकी परेशानी बढ़ा  सकती है/सामाजिक व् राजनैतिक ,प्रशासनिक गतिविधियों मैं बिताया गया समय सार्थक रहेगा/

अंक 6,15,24
आज लम्बे समय से टालते आ रहे स्वास्थ्य परीक्षण को और अधिक टालना आपकी परेशानी का सबब हो सकता है/क्रोध पर भी यथसंभव काबू रखिये/सम्पति से जुडी कोई मुकदमेबाजी आज आपकी परेशानी बढ़ा सकती है/व्यवस्थित चित से दैनिक गतिविधियां सम्पन्न करने की कोशिश कीजिये/
अंक 7,16,25
आज अस्वस्थता के कारण आप कुछ  खिन्न रहेंगे/क्रोध पर काबू रखने की कोशिश कीजिए /भाग्य  अनुकूलता के फलस्वरुप ,आप खराब तबियत के बावजूद,अपने दायित्व निभा पायेंगे/ कृषक वर्ग को कुछ परेशानी का अंदेशा है/चांदी व् कलाकृतियों के विक्रेता,एयर ट्रेवल्स सुखद स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 8,17,26
आज आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/धार्मिक गतिविधियों मैं भी कुछ समय दे पाएंगे/कृषक वर्ग,कृषक भूमि के दीर्घ कालीन निवेशक,भू शोध से जुड़े लोग,ईंधन विक्रेता,धर्म प्रचारक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 9,18,27
आज आपकी राय को सहज अनुमोदन मिलेगा/आप स्वतन्त्र रूप से निर्णय लेने मैं सक्षम रहेंगे/धर्म गुरु,फोटो जर्नलिस्ट,सेना,न्याय पालिका,ईंधन व् बहु रंगी पदार्थों  के विक्रेता,कृषक वर्ग, वास्तु विद आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
=======================================================================

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment