Thursday, February 5, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 7 /2 /2015 शनिवार

एक झलक आगामी दिन की
==================

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 7 /2 /2015 शनिवार
==================================================
अंक 1,10,19,28
आज कल्पना  को  उन्मुक्त उड़ान दीजिये/रचनात्मक गतिविधियों ,आमोद प्रमोद व् सैर सपाटे मैं दिया गया समय सार्थक रहेगा,परन्तु वाहन चालन मैं अधिक सचेत रहिये/शिप्पिंग सेक्टर,जल शुद्धिकरण यूनिट्स,चाँदी ,मोती व सीफ़ूड के विक्रेता,कलाकार आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
आज स्वास्थ्य व् पेय जल की शुद्धता के प्रति अधिक सचेत रहिये/जलजनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप,अस्वस्थता के बावजूद आज आप अपने दायित्व निभा पाएंगे/दृढ़ता पूर्वक लिए गए निश्चय  क्रियान्वित कर पाएंगे/मीडिया,ट्रांसपोर्टर्स,धर्म गुरु,आर्किटेक्ट्स,,पेट्रोल,वाहन ,कोयले,लोहे,प्रकाशंन सामग्री के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति में रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको आशा से अधिक लाभान्वित करेंगे/ रचनात्मक गतिविधियों व् धार्मिक क्रिया कलापों मैं रुझान बढ़ेगा/मीडिया,धर्म प्रचारक, कॉस्मेटिक सर्जन्स,हीरे,पेट्रोल,वाहन,लोहे,कोयले के विक्रेता,कला समीक्षक,मूवर्स व् पैकर्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/प्रतियोगिता  के वांछित परिणाम मिलने के आसार हैं/

अंक 4,13,22,31
आज सैर सपाटे,मनोरंजन व् रचनात्मक  एवं धार्मिक गतिविधियों मैं समय दे पाएंगे/शिप्पिंग् सेक्टर,,समुद्री अभियान प्रशिक्षक,चांदी,मोती ,समुद्री उत्पादों के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/वाहन चालन मैं अधिक सचेत रहिये/बुजुर्गों की भावनाओं के प्रति भी अधिक संवेदनशील रहिये/

अंक 5,14,23
 आज व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति में कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/मन की चपलता पर काबू रखते हुए,शांत चित  से दैनिक गतिविधियाँ पूर्ण करने की कोशिश कीजिये/आज वाहन क्रय स्थगित कर दीजिये व् वाहन  चालन मैं भी अधिक सावधानी बरतिए /

अंक 6,15,24
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/भाग्य वश  भी आज आपकी स्थिति मैं किसी खास बदलाव के आसार नहीं है/शांत चित से दैनिक गतिविधियाँ पूर्ण कीजिये व् कुछ समय सामाजिक मेलमिलाप मैं दीजिये/

अंक 7,16,25
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको अपेक्षाकृत अधिक लाभान्वित करेंगे/साहसिक समुद्री अभियान प्रशिक्षक,शिपिंग सेक्टर,धर्म गुरु,कॉस्मेटिक सर्जन्स,मीडिया,पब्लिशर्स,चांदी,हीरे,मोती ,सीफ़ूड,वाहन ,पेट्रोल के विक्रेत,ट्रांसपोर्टर्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/आज आप अपनी बात  दृढ़तापूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से आपकी सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति सराहनीय रहेगी/आपकी राय को सहज अनुमोदन मिलेगा/सर्जन्स,आर्किटेक्ट्स, गुरु,वाहन,पेट्रोल,लोहे,हीरे के विक्रेता अधिक  लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/ भाग्यवश आज आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सररजनीय  रहेगी/आपकी राय का मान होगा/धर्म प्रचारक, मीडिया,पब्लिशर्स,आर्किटेक्ट्स,ट्रांसपोटर्स,सर्जन्स ,लोहे ,कोयले,वाहन, ईंधन के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/
=====================================================================

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment