Wednesday, February 4, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 6 /2 /2015 शुक्रवार

जानिए और संवारियें अपना आगामी दिन
===========================
अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक  6 /2 /2015 शुक्रवार
==================================================
अंक 1,10,19,28
आज आर्थिक स्तर पर दिन जोखिमपूर्ण है/कुछ अपयश का भी अंदेशा है/सहचर की भावनाओं के प्रति अधिक संवेदनशील रहिये व् व चुग़लख़ोरों की अवहेलना कीजिये/आज प्रेम प्रसंग मैं  आत्मीयता की कमी खलेगी/ भाग्य अनुकूलता से रचनात्मक  व धार्मिक गतिविधियों के क्षेत्र मैं अपनी पहचान बना पाएंगे/ चांदी व् मोती ,सीफ़ूड के विक्रेता अपेक्षाकृत अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
आज आपकी रूचि कला ,साहित्य व् मनोरंजन के क्षेत्र मैं बढ़ेगी/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढ़ेगी/कलाकार ,फैशन व् ग्लैमर जगत,भूरे रंग की वस्तुओं,कास्मेटिक व् चर्म उत्पादों के विक्रेता ,सेक्सोलॉजिस्ट्स,फिल्म निर्माता अधिक सुखद स्थिति मैं रहेंगे/जल जनित संक्रमण से या समुद्री हवाओं से ,आज कुछ परेशानी का अंदेशा है/

अंक 3,12,21,30
आज व्यय से पूर्व बजट अवश्य निर्धारित कर  लीजिये/अपव्यय के कारण जीवन संगी से मनमुटाव कां अंदेशा है/ नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/आर्थिक संसाधन सीमित होने के कारण कार्यगति कुछ मंद हो सकती है,परन्तु भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप आप अपने निर्धारित लक्ष्य व् दायित्व पूर्ण कर पाएंगे/शिपिंग व्यवसाय से जुड़े लोग ,चाँदी ,मोती ,मत्स्य के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक 4,13,22,31
आर्थिक संसाधन अपेक्षाकृत सीमित होने की वजह से आज कार्यगति शिथिल हो सकती है/प्रेम प्रसंग मै भी आज आत्मीयता की कमी महसूस होगी/नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है व् शेयर्स मैं नुक्सान का अंदेशा है/ भाग्यवश कुछ बाधित कार्य पूर्ण हो सकते है/शिप्पिंग  सेक्टर,चांदी  व समुद्री उत्पादों के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्यवश भी किसी विशेष उपलब्धि के आसार नहीं हैं/ दिन भर की छोटी छोटी गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे//

अंक 6,15,24
आज आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/आप व्यक्तिगत रखरखाव हेतु व् अपने प्रियजन की सुख सुविधा हेतु खुले दिल से व्यय कर पाएंगे/ प्रेम प्रसंग मैं प्रगाढता बढ़ेगी/डेटिंग व विवाह प्रस्ताव हेतु अनुकूल दिन है/भूरे रंग की वस्तुओं,कॉस्मेटिक्स व्  चर्म उत्पादों के विक्रेता,सेक्सोलॉजिस्ट्स,फिल्म निर्माता,कलाकार आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 7,16,25
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको अपेक्षा से कहीं अधिक लाभान्वित करेंगे/शिप्पिंग सेक्टर,कलादीर्घा संचालक,फिल्मनिर्माता,फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग ,मोती ,चांदी,सीफूड के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढ़ेगी/

अंक 8,17,26
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य ढंग से पूर्ण कर पाएंगे/ आज आपकी स्थिति मैं किसी विशेष बदलाव के आसार नहीं है/दैनिक क्रिया कलाप सहजता से पूर्ण हने से आप संतुष्ट रहेंगे/अपने आस पास बिखरी छोटी छोटी खुशियाँ  सहजने की कोशिश कीजिये/

अंक 9,18,27
आज आर्थिक स्तर पर दिन जोखिमपूर्ण है/कुछ अपयश  का भी अंदेशा है/जीवनसंगी की भावनाओं की ओर अधिक ध्यान दीजिए व् चुगलखोरों की अवहेलना कीजिये/आज आप अपने किसी प्रियजन की कमी बहुत शिद्द्त से महसूस  करेंगे/

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment