Tuesday, February 3, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 5/2/2015 गुरुवार

एक झलक आगामी दिन की
===================

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक  5/2/2015  गुरुवार
=================================================
अंक 1,10,19,28
 आज का दिन गतिशील है/कुछ बाधित कार्य पूरे होने के आसार हैं/विदेशी सम्पर्क सूत्र व् मित्र मंडली आज आपके मददगार हो सकते हैं/विदेशमें निर्यात व्यवसाय विस्तार,उच्च अध्ययन,भ्रमण,सांस्कृतिक व् खेल स्पर्धा  हेतु जाने के लिए अनुकूल दिन है/बालरोग व् मनोरोग चिक्त्सिक,टूरिज्म सेक्टर व् संगीतकार  आज अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको आशा से अधिक लाभान्वित करेंगे/ निवास व् व्यवसाय बदलने के लिए व् वॉक इन  इंटरव्यू ,गृह निर्माणशूरु करने के लिए व् विदेश गमन के लिए विशेष अनुकूल दिन है/बच्चों व् मेहमानों के साथ बिताया गया समय खुशनुमा रहेगा/नर्सिंग होम्स,कोरिओग्राफर्स ,साहित्यकार,मीडिया,प्रकाशक,मनोचिक्त्सिक,निर्यातक,बेंकर्स,लोन व् ट्रेवेल एजेंट्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
आज आप संतान पक्ष की किसी समस्या से व् अचानक आये मेहमानों के कारण कुछ अव्यवस्थित व् अनमने  रहेंगे/भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप,स्थिति संभाल पाएंगे /सोने व संपति मैं निवेश के लिए अनुकूल दिन है/साहित्यकार,सामाजिक कार्यकर्ता,आर्किटेक्ट्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज आप विभिन्न व्यवसायिक वसमाजिक गतिविधियों व् सांस्कृतिक कार्यक्रमों मैं अपना अधिकांश समय देंगे/विदेश मैं निर्यात व्यवसाय विस्तार ,उच्च अध्ययन व् सांस्कृतिक व् खेल स्पर्धा मैं भाग लेने जाने हेतु व मेहमान नवाज़ी के लिए विशेष अनुकूल दिन है/नर्सिंग होम्स,टूरिज्म  सेक्टर,मनोचिक्त्सिक ,खेलजगत आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
आज अंतरात्मा की पुकार की ओर विशेष ध्यान दीजिये व् अपनी गणनात्मक क्षमता का भी भरपूर उपयोग कीजिये/सामाजिक कार्यकर्ता,शिक्षाविद, मनोरोग व् बालरोग विशेषज्ञ ,प्रसूतिगृह,निर्यातक, टूरिज्म सेक्टर,इवेंट मैनेजर्स,आर्किटेक्ट्स,बेंकर्स,खेलजगत,लोन व् विदेश ट्रेवेल एजेंट्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/विदेश गमन हेतु अनुकूल दिन है/

अंक 6,15,24
व्यक्तिगत  प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/  भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप,आज आपकी सामाजिक,पारिवारिक व् व्यवसायिक स्थिति सुखद रहेगी/आप अपने  प्रियजन की सुख सुविधा हेतु सहर्ष व्यय करेंगे/सोने व् सम्पति के विक्रेता,आर्किटेक्ट्स,आंतरिक सज्जाकार व् शिक्षाविद अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 7,16,25
आज व्यवसायिक,सामाजिक व् पारिवारिक स्थिति उम्दा रहेगी/विदेश मैं निर्यात व्यवसाय विस्तार,भ्रमण,इवेंट मैनजमेंट व् खेल स्पर्धा हेतु जाने के लिए अनुकूल दिन है/शिक्षाविद,नर्सिंग होम्स,टूरिज्म सेक्टर,सोने,पारे,सम्पति ,स्टेशनरी,गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता ,मनोरोग विशेषज्ञ,खेल संवाददाता ,सामाजिक कार्यकर्ता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से आपकी सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति सराहनीय रहेगी व् पारिवारिक माहौल सुखद रहेगा/ सोने व् सम्पति,सरसों के तेल व् गेंदे के फूलों के विक्रेता ,शिक्षाविद,मीडिया व् प्रकाशक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
आज शांत व व्यवस्थित चित से अपनी गतिविधियाँ पूर्ण करने की कोशिश कीजिये / संतान पक्ष की कुछ उलझने आपको अशान्त कर सकती है,पर धैर्यपूर्वक समाधान पाने की कोशिश कीजिए ;काफी हद तक सफल रहेंगे/सोने व् सम्पति के दीर्घ कालीन निवेश के लिए अनुकूल दिन है/
========================================================================

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment