Monday, February 2, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 4/2/2015 बुधवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 4/2/2015 बुधवार  
=================================================
अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत प्रयास आज  आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे,परन्तु भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप ,कुछ बाधित कार्य गति लेंगे/बच्चों व् मेहमानों के साथ भी समय खुशनुमा बीतेगा/विदेश  व्यवसाय,उच्च अध्ययन व् इवेंट मैनेजमेंट हेतु जाने के लिए अनुकूल दिन है/बालरोग व् मनोरोग विशेषज्ञ ,निर्यातक,खेल सामग्री के विक्रेता व् बेंकर्स आज अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
दैनिक गतिविधियां सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/विदेशी सम्पर्कसूत्र व् मित्र मंडली आज  आपको कुछ आकस्मिक लाभ दिला  सकते हैं/ कोरिओग्राफर्स,मोटर ड्राइविंग स्कूल्स,इवेंट मैनेजर्स,निर्यातक,ट्रेवल व् लोन एजेंट्स,मनोचिकित्सिक व् बालरोग विशेषज्ञ आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
दैनिक क्रियाकलाप सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ संतान पक्ष की किसी चिंता से व् आकस्मिक आये  मेहमानों के कारण आज आप कुछ अनमने से रहेंगे/ पूर्व निर्धारित यात्रा कार्यक्रम मैं भी कुछ फेर बदल का अंदेशा है/ आज  किसी को भी उधार न दीजिये/

अंक 4,13,22,31
आज आप लीक से हट कर कुछ कर गुजरना चाहेंगे/आपकी रूचि प्रशासनिक नवनीति निर्धारण,समाजी सेवा,आविष्कार,अनुसन्धान,शोध कार्यों आदि मैं बढ़ेगी/ विदेशमें कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी,राजनैतिक व् सांस्कृतिक शिष्ट मंडल ,निर्यातक,खिलाड़ी ,वैज्ञानिक ,टूरिज्म सेक्टर व् इवेंट मैनेजर्स ,लोन एजेंट्स ,मनोचिकित्सिक व् बालरोग विशेषज्ञ आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक 5,14,23
आज अंतरात्मा की पुकार सुनते हुए आप जो भी निर्णय लेंगे,सही सिद्ध होंगे/ अपनी गणनात्मक व् प्रबंधन  क्षमता  का भरपूर  उपयोग कीजिये/ निर्यात व्यवसाय विस्तार,उच्च अध्ययन, सांस्कृतिक व् खेल स्पर्धा हेतु विदेश जाने  के लिए विशेष अनुकूल दिन है/मनोरोग व् बालरोग चिकित्सिक,टूरिज्म व् एयर ट्रेवेल सेक्टर,संगीत व् नृत्य निर्देशक ,सफ़ेद व् स्लेटी रंग की वस्तुओं के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/कुछ समय सामाजिक मेलजोल व् पसंद दीदा गतिविधियों मैं दीजिये/

अंक 7,16,25
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ विदेशी सम्पर्क सूत्र व् मित्र मंडली आज आपको कुछ आकस्मिक लाभ दिला सकते हैं/विदेश मैं भ्रमण,उच्च अध्ययन,सांस्कृतिक व् खेल प्रतियोगिताओं मैं जाने के लिए व् निर्यात व्यवसाय  विस्तार हेतु अधिक अनुकूल दिन है/नर्सिंग होम्स,मोटर ड्राइविंग स्कूल्स ,खिलाड़ी,मनोरोग व् बालरोग विशेषज्ञ ,टूरिज्म सेक्टर आज अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
आज अहम पर यथासम्भव काबू रखिए/ राजनैतिक व् प्रशासनिक स्तर पर कुछ मतभेद आपकी परेशानी का सबब हो सकते हैं/व्यवस्थित चित से दैनिक क्रिया कलापों पर ही ध्यान केंद्रित कीजिये/

अंक 9,18,27
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/विदेश गमन के कार्यक्रम मैं आज बाधा का अंदेशा है/संतान पक्ष की किसी समस्या को ले कर व् उधार  दिया हुआ धन वसूल न कर पाने की वजह से आज आप कुछ अनमने से रहेंगे/
========================================================================

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment