Sunday, February 1, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 3/2/2015 मंगलवार

एक झलक आगामी दिन की
===================

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 3/2/2015  मंगलवार
=======================================================
अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ भाग्य वश  भी किसी खास बदलाव के आसार नहीं है/दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
सामाजिक व् पारिवारिक दायित्व आज आपकी प्राथमिकता रहेंगे/कुछ अवरोधों के बावजूद,आप अपने व्यवसायिक लक्ष्य भी प्राप्त कर पाएंगे/सम्पति से जुडी कोई भी मुकदमेबाजी या सौदेबाजी आज शुरू न कीजिये/सोने के विक्रय हेतु अनुकूल दिन है/

अंक 3,12,21,30
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको अपेक्षाकृत अधिक लाभान्वित करेंगे/परिवार मैं आज कुछ मांगलिक गतिविधियों के आसार हैं/धार्मिक व् सामाजिक गतिविधियों मैं भी रुझान बढ़ेगा/सोने,सम्पति,गृह निर्माण सामग्री के विक्रेता,धर्म गुरु,प्रकाशक ,मीडिया,साहित्यकार ,प्रसूतिगृह आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से आज आप राजनैतिक,सामाजिक गतिविधियों,आविष्कार व् अनुसन्धान के क्षेत्र मैं कुछ पहचान बना पाएंगे/अपने उत्पाद पेटेंट करवाने के लिए अनुकूल दिन है/

अंक 5,14,23
आज पारिवारिक व् सामाजिक दायित्व आपका अधिकांश समय लेंगे व् आप अपने व्यवसायिक दायित्व भी निभा पाएंगे,परन्तु क्रोध पर यथासम्भव काबू रखिये व् व्यवहार विनम्र रखिये/प्रशासनिक अधिकारी,राजनेता,शिक्षाविद,आर्किटेक्ट्स,सोने के विक्रेता,प्रकाशक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सम्पति से जुडी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया आज शुरू न कीजिये/

अंक 6,15,24
पारिवारिक सुख सुविधा हेतु व् सामाजिक सरोकार की गतिविधियों मैं आप अधिकाँश समय देंगे/सोने व् गृह उपयोगी सामग्री के विक्रेता ,आर्किटेक्ट्स,शिक्षाविद आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सम्पति से जुडी कोई मुकदमेबाजी आज आपकी परेशानी बड़ा सकती है/

अंक 7,16,25
व्यवसायिक,सामाजिक व् पारिवारिक दायित्व आपको दिन भर व्यस्त रखेंगे/आर्किटेक्ट्स,आंतरिक सज्जाकार,शिक्षाविद ,सोने के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/ सम्पति से जुडी मुकदमेबाजी व् अनर्गल वादविवाद से यथासम्भव दूर रहिये/

अंक 8,17,26
आज आपकी पारिवारिक,व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/आर्किटेक्ट्स,मीडिया,,प्रकाशक,धर्म प्रचारक,सोने व् सम्पति के विक्रेता ,शिक्षाविद,नवरतन व् ईंधन के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
आज भाग्य  व् कर्म दोनों ही आपका साथ देंगे/पारिवारिक,व्यवसायिक,सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/सोने,सम्पति,कृषि भूमि मैं दीर्घ कालीन निवेश के लिए अनुकूल दिन है/भू शोध कर्ता ,कृषक वर्ग,ईंधन विक्रेता,धर्म गुरु,वास्तुविद ,भविष्यवेता आज अधिक अनुकूल स्थिति में  रहेंगे/


अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment