Thursday, February 26, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 27/2/2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक  27/2/2015
=============================================
अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पायेगे/नवनिवेश के लिए दिन प्रतिकूल है/जीवनसंगी  की अवहेलना आप आपकी परेशानी का सबब हो सकती है/ भाग्य अनुकूलता से,आज राजनैतिक,सामाजिक सरोकार की गतिविधियों व् प्रबंधन के क्षेत्र मैं आप कुछ पहचान बना  पाएंगे/सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता अपेक्षाकृत अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
आज सेहत व् आहार की ओर अधिक ध्यान दीजिये/ सम्पति से  जुडी सौदेबाजी या मुकदमेबाजी भी आज स्थगित कर दीजिये/ भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप, आज आप अस्वस्थता के बावजूद,अपने दायित्व पूर्ण कर पाएंगे व् आपकी सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी/ कॉफी,तम्बाकू, चॉकलेट्स  के विक्रेता फिल्म निर्माता,कला समीक्षक, व् मीडिया अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
आज आप स्वतन्त्र रूप से निर्णय लेने व्  अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/व्यवसायिक, धार्मिक व् सामाजिक गतिविधियों को बखूबी निभा पाएंगे/सेना, न्यायपालिका,आर्किटेक्ट्स ,फोटो जर्नलिस्ट,धर्म प्रचारक ,मीडिया, कृषक वर्ग,बहु  रंगी उत्पादों ,कुकिंग गैस के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता की कमी महसूस होगी/

अंक 4,13,22,31
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ प्रशासनिक  व् राजनैतिक विवादों से यथासम्भव दूर रहिये/बुजुर्गों व् उच्च अधिकारियों के साथ सामंजस्य की नीति अपनाईये/ सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता आज अपेक्षाकृत कम लाभ कमा पाएंगे/

अंक 5,14,23
सेहत व् आहार की ओर अधिक ध्यान दीजिये/क्रोध पर भी यथासम्भव काबू रखिये/सम्पति से जुडी कोई मुकदमेबाजी या सौदेबाजी आज प्रतिकूल परिणाम दे सकती है//आज शल्य चिकित्सा के लिए दिन प्रतिकूल है/अपनी प्रबंधन क्षमता के दम पर आप प्रशासनिक  व् राजनैतिक क्षेत्र मैं कुछ पहचान बना पाएंगे/

अंक 6,15,24
स्वास्थ्य व् आहार  की ओ र अधिक ध्यान दीजिये/लम्बे समय से स्थगित करते आ रहे सवास्थ्य परीक्षण को और अधिक टालना आज आपकी परेशानी बड़ा सकता है/ सम्पति से जुडी कोई न्यायिक प्रक्रिया या सौदेबाजी भी आज प्रतिकूल परिणाम दे सकती है/क्रोध पर काबू रखिये/ शार्ट सर्किट व् आगजनी के प्रति भी सचेत रहिये/

अंक 7,16,25
आज ज्वर, रक्त विकार या चर्म  विकार से परेशानी का अंदेशा है/सेहत व् आहार की ओर अधिक ध्यान  दीजिये/
सम्पति से जुडी कोई भी सौदेबाजी या मुकदमेबाजी आज शुरू न कीजिये/ आज आपकी रूचि धार्मिक गतिविधियों मैं व् योग ध्यान में  बढ़ेगी/  भूरे रंग की वस्तुओं व चर्म  उत्पादों कास्मेटिकस व् गिफ्ट्स के विक्रेता आज अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 8,17,26
आज आपकी व्यवसायिक व् पारिवारिक स्थिति सराहनीय रहेगी/आपकी राय का मान होगा/आप दृढ़ता पूर्वक निश्चय  लेने व् अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ आर्किटेक्ट्स,  जर्नलिस्ट, मीडिया, धर्म गुरु,न्यायपालिका व् सेना,,नवरतन ,कृषि उत्पादों, ईंधन व् वाहन  के विक्रेता , वास्तुविद व् भविष्यवेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 9,18,27
आज आपकी सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति सुद्ढ़ रहेगी/ साहित्यिक व् धार्मिक गतिविधियों मैं समय दे पाएंगे./घर मैं मांगलिक गतिविधियों के आसार बनेंगे/फोटो जर्नलिस्ट, मीडिया, आर्किटेक्ट्स  ,धार्मिक  साहित्य के प्रकाशक ,न्यायिक पेशे से जुड़े लोग, थल सेना ,कृषक वर्ग,,ईंधन ,बारूद व् वाहन के विक्रेता  आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/नवनिवेश के लिए दिन प्रतिकूल है/जीवनसंगी  की अवहेलना आप आपकी परेशानी का सबब हो सकती है/
========================================================================

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment