Monday, February 23, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 25/2/2015 बुधवार

एक झलक आने वाले दिन की
===================
अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक  25/2/2015   बुधवार
===================================================
अंक 1,10,19,28
आज का दिन व्यस्ततापूर्ण  रहेगा/प्रशासनिक व् पारिवारिक  कारणों से यात्रा के कार्यक्रम भी बनेंगे,परन्तु वाहन चालन मैं अधिक सचेत रहिये/शिपिंग सेक्टर,टूरिज्म सेक्टर, नर्सिंग होम्स,,मनोचिक्त्सिक,चांदी,मोती मत्स्य, नमक,खेलसामग्री,म्यूजिक  एलबम्स के विक्रेता ,लोन एजेंट्स  व् निर्यातक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 2,11,20,29
आज सेहत व् पेयजल की शुद्धता व् वातावरण की स्वच्छता पर अधिक ध्यान दीजिये/जलजनित संक्रमण  व् समुदी हवाओं से परेशानी कां अंदेशा है/ भाग्य अनुकूलता से,आज अस्वस्थता के बावजूद,आप अपने निर्धारित लक्ष्य व् दायित्व पूर्ण कर पाएंगे/हीरे,वाहन, पेट्रोल,लोहे,प्रकाशन सामग्री के विक्रेता,मीडिया, धर्म गुरु ,संगीतकार,आर्किटेक्ट्स,निर्यातक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 3,12,21,30
आज आपकी रूचि रचनात्मक व् कलात्मक गतिविधियों मैं बढ़ेगी/मीडिया,धर्म प्रचारक ,आर्किटेक्टस, डेंटल व् कॉस्मेटिक सर्जन्स,हीरे,पेट्रोल,वाहन ,लोहे ,कोयले के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/संतान पक्ष की किसी समस्या को लेकर आप चिंतित रहेंगे,परन्तु दृढ़तापूर्वक निश्चय  लें तो समाधान पा लेंगे/
अंक 4,13,22,31
आज कल्पना को उन्मुक्त उड़ान दीजिये/कला व् साहित्य के क्षेत्र मैं व् सांस्कृतिक गतिविधियों मैं अपनी खास पहचान बना पाएंगे/मेहमान नवाज़ी व् सैर सपाटे ,प्रशासनिक दौरे के अवसर भी बनेंगे, परन्तु वाहन चालन मैं अधिक सचेत रहिये/निर्यातक ,जलशुद्धिकरण इकाईयां ,शिप्पिंग सेक्टर ,चांदी व् समुदी उत्पादों के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 5,14,23
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/विदेशी सम्पर्क सूत्र व् मित्रगण   कुछ आकस्मिक लाभ दिला सकते  है/बच्चों व् मेहमानों के साथ कुछ सैर सपाटे व् आमोद प्रमोद के कार्यक्रम बनेंगे,परन्तु वाहन चालन मैं अधिक सजग रहिये/
अंक 6,15,24
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से  पूर्ण कर पाएंगे,परन्तु आपके क्रिया कलापों मैं नवीनता की कमी से आप बोरियत महसूस करेंगे/कुछ समय पसंददीदा गतिविधियो या सामाजिक मेलजोल मैं दीजिये/

अंक 7,16,25
आज् व्यक्तिगत  प्रयास सराहनीय परिणाम देंगे/ आप दिन भर  विभिन्न व्यवसायिक,सांस्कृतिक व् पारिवारिक गतिविधियों मैं व्यस्त रहेंगे/ विदेश गमन व वाक इन  इंटरव्यू के लिए अनुकूल दिन है/निर्यातक,ट्रांसपोर्टर्स,आर्किटेक्ट्स,टूरिज्म सेक्टर,शिप्पिंग इंडस्ट्री,समुद्री उत्पादों के विक्रेता,कोरयिोग्राफर्स,मनोरोग व् बालरोग ,मीडिया,प्रकाशक, हीरे,चाँदी ,मोती व् पेट्रोल के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 8,17,26
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण कर पाएंगे/भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप, आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सुद्ढ़ होगी/आप दृढ़ता पूर्वक अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/हीरे,वाहन, लोहे,पेट्रोल के विक्रेता,दन्त चिकित्सिक ,सर्जन्स ,मीडिया,धर्म प्रचारक ,आर्किटेक्ट्स व् ट्रांसपोर्टर्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 9,18,27
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूरी कर पाएंगे/आकस्मिक आये मेहमानों व संतान पक्ष  की किसी समस्या से आप कुछ अनमने व् अव्यवस्थित से रहेंगे/व्यवस्थित चित् से  समाधान पाने की कोशिश कीजिए ,काफी हद तक सफल रहेंगे/धार्मिक गतिविधियों की ओर रुझान बढ़ेगा/आर्किटेक्ट्स, फोटो जर्नलिस्ट, सर्जन्स ,हीरे,वाहन  व् ईंधन के विक्रेता,वास्तुविद व् धर्म गुरु आज अधिक अनुकूल स्थिति में रहेंगे/
========================================================================

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment