Thursday, February 19, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 20/2/2015 शुक्रवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 20/2/2015 शुक्रवार  
=================================================
अंक 1,10,19,28
आज आपकी रूचि रचनात्मक गतिविधियों,आमोद प्रमोद आदि मैं बढ़ेगी,परन्तु आर्थिक साधन सीमित होने के कारण मनचाहे ढंग से व्यय नहीं कर पाएंगे/ कुछ अपयश का भी अंदेशा है/ नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/चांदी व् कलाकृतियों के विक्रेता व् निर्यातक एयर,ट्रेवल्स ,मीडिया व् अनुवादक अपेक्षाकृत अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 2,11,20,29
आज व्यक्तिगत प्रयास सार्थक परिणाम देंगे व् आप भाग्य अनुकूलता से भी लाभांवित होंगे/ चांदी,सोने,सम्पति ,कॉस्मेटिक्स ,चर्म उत्पादों के विक्रेता,फैशन व् ग्लैमर जगत ,कला समीक्षक , स्त्री रोग विशेषज्ञ,सेक्सोलॉजिस्ट्स ,मीडिया,आर्किटेक्ट्स ,टूरिज्म सेक्टर,शिक्षाविद अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/निवास व् व्यवसाय बदलने के लिए उत्तम दिन है/

अंक 3,12,21,30
पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व आज  आपकी प्राथमिकता रहेंगे/आर्थिक साधन अपेक्षाकृत सीमित होने के बावजूद, आप अपनी सूझ  बुझ से स्थिति सम्भाल लेंगे/प्रेम प्रसंग मैं आज आत्मीयता की कमी महसूस होगी/चांदी,सोने, संपति के विक्रेता ,आर्किटेक्ट्स,प्रसूतिगृह, मीडिया, प्रकाशक, एयर ट्रेवेल्स,टूरिज्म सेक्टर अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज आप शान्त चित  से दैनिक क्रिया कलाप पूर्ण कर पाएंगे/कुछ समय रचनात्मक गतिविधियों व् आमोद प्रमोद मैं भी दे पाएंगे/आर्थिक संसाधनों की कमी खलेगी/प्रेम प्रसंग मैं भी आत्मीयता की कमी रहेगी/ चाँदी ,मोती ,हस्तशिल्प उत्पादों के विक्रेता ,टूरिज्म सेक्टर,एयर ट्रेवेल्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
 व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से आपकी पारिवारिक व् व्यवसायिक स्थिति सराहनीय रहेगी/सामाजिक व् साहित्यिक दायरा भी कुछ बढ़ेगा /गृह व् शिक्षा ऋण एजेंट्स आर्किटेक्ट्स,सोने व् सम्पति, गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता,नर्सिंग होम्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप ,आज पारिवारिक व् सामाजिक क्षेत्र मैं प्रतिष्ठा बढ़ेगी/ आप व्यक्तिगत रखरखाव  व् अपने प्रियजन की सुख सुविधा हेतु खुले दिन से व्यय कर पाएंगे/ आर्किटेक्ट्स आंतरिक सज्जाकार,कला समीक्षक, सोने,सम्पति ,सुनहरी व् भूरे रंग की वस्तुओं, चर्म उत्पादों के विक्रेता ,सेक्सोलॉजिस्ट्स,स्त्रीरोग विशेषज्ञ ,फैशन व् ग्लैमर जगत,फ़िल्मी पत्रिकाओं के प्रकाशक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 7,16,25
आज सेहत व् आहार की ओर अधिक ध्यान दीजिए/किसी एलर्जी या वायु जनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/ भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप ,आज आप अस्वस्थता के बावजूद अपने निर्धारित लक्ष्य व् दायित्व पूर्ण  कर पाएंगे/फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग,साहित्यकार,आर्किटेक्ट्स,आंतरिक सज्जाकार ,भूरे व् सुनहली रंग की वस्तुओं व् चर्म उत्पादों के  विक्रेता ,सेक्सोलॉजिस्ट्स व् प्रसूतिगृह आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण कर पाएंगे,परन्तु आपके प्रयासों मैं नवीनता की कमी महसूस होगी/ भाग्य अनुकूलता से आज आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/साहित्यकार,आर्किटेक्ट्स,सोने,सम्पति,सरसों के तेल के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/आर्थिक संसाधन सीमित होने के कारण,आप चाह कर भी परिवार की सुखसुविधा हेतु अतिरिक्त व्यय नहीं कर पाएंगे/किसी प्रियजन की कमी बहुत शिद्द्त से महसूस करेंगे/ सोने व् सम्पति,गृह उपयोगी उत्पादों के विक्रेता,साहित्यकार , आर्किटेक्ट्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
======================================================================
अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment