Wednesday, February 18, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 19/2/2015 गुरुवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 19/2/2015 गुरुवार  
==================================================
अंक 1,10,19,28
आज अपनी प्रबंधन योग्यता व् बौद्धिक स्तर के दम पर आप प्रशासनिक ,राजनैतिक व् सामाजिक गतिविधियों मैं खास पहचान बना पाएंगे/मीडिया, अनुवादक, टूरिज्म सेक्टर, एयर ट्रेवल्स, पर्वतारोही ,एन जी ओ चाँदी , हस्तशिल्प उत्पादों ,दुघ्ध उत्पादों के विक्रेता व् निर्यातक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे /दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/भाग्य अनुकूलता से,आज आपकी पारिवारिक,सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति सुखद रहेगी/कल व् साहित्य के क्षेत्र मैं कुछ पहचान बनेगी/चांदी,सोने,सम्पति, गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता,आर्किटेक्ट्स , आंतरिक सज्जाकार,लेखक, स्त्रीरोग विशेषज्ञ, मीडिया अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
दैनिक गतिवधियां निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/कुछ समय साहित्यिक व् सामाजिक गतिविधियों मैं दे पाएंगे/भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप आज आपकी व्यवसायिक,पारिवारिक व् सामाजिक स्थिति  सराहनीय रहेगी/गृह निर्माण शुरू करने के लिए, निवास व् व्यवसाय बदलने के लिए अनुकूल दिन है/मीडिया,प्रकाशक,शिक्षाविद,कलाकार,सोने, चाँदी ,सम्पति  के विक्रेता ,आर्किटेक्ट्स,टूरिज्म सेक्टर,एयर ट्रेवेल्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज अनर्गल वादविवाद प्रशासनिक  व् राजनैतिक स्तर पर आपकी उलझने बढ़ा सकते है/अहम पर यथासम्भव काबू रखिए व् सामंजस्य की नीति अपनाईये/ कलाकार,मीडिया, चांदी,हस्तशिल्प उत्पादों के विक्रेता व् निर्यातक, एयर  ट्रेवल्स आज अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
आज आपकी प्रबंधन योग्यता, प्रशासनिक क्षमता के फलस्वरूप आप अपने निर्धारित लक्ष्य सहजता से प्राप्त करने के अतिरिक्त, सामाजिक व् राजनैतिक क्षेत्र मैं भी कुछ पहचान बना पाएंगे/ शिक्षा व् गृह ऋण एजेंट्स,साहित्यकार,आर्किटेक्ट्स,सोने , सम्पति के विक्रेता,स्त्रीरोग विशेषज्ञ ,कुटीर उद्योगपति अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
दैनिक गतिवधियां सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/भाग्य अनुकूलता से, आज आपकी सामाजिक, व्यवसायिक स्थिति सराहनीय रहेगी/ आप अपने परिवार की सुख सुविधा हेतु अतिरिक्त व्यय कर पाएंगे/ सोने,एथनिक जेवेलेरी व् सम्पति के विक्रेता,आर्किटेक्ट्स,प्रसूतिगृह आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 7,16,25
 व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/वायु जनित संक्रमण या एलर्जी से आज कुछ परेशानी का अंदेशा है/हवाई यात्रा मैं भी बाधा आ सकती है/भाग्य अनुकूलता से,व्यवसायिक व्   सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/परिवार मैं भी आपकी राय का मान होगा/सोने व् सम्पति, गृह  उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता ,शिक्षाविद अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
आज अहम पर यथासम्भव काबू रखिये, अन्यथा राजनैतिक व् प्रशासनिक स्तर पर कुछ परेशानी बढ़ सकती है/उपभोग से पूर्व दुग्ध उत्पादों की शुद्धता के प्रति आश्वस्त हो लीजिये;आज फ़ूड पोइज़निंग का अंदेशा है/भाग्य अनुकूलता से आज आप अपने व्यवसायिक  सामाजिक दायित्व निभा पाएंगे/सरसों के तेल, सोने व् सम्पति के विक्रेता,आर्किटेक्ट्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
दैनिक गतिविधियाँ  सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/सामाजिक व साहित्यिक दायरा कुछ विस्तृत होगा/सोने व् सम्पति मैं दीर्घ कालीन निवेश के लिए अनुकूल दिन है/शिक्षाविद,आर्किटेक्ट्स,प्रसूतिगृह,प्रकाशक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment