Tuesday, February 17, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 18/2/2015 बुधवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक  18/2/2015  बुधवार  
===================================================
अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत  आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य अनुकूलता से आज आपके विदेशी सम्पर्कसूत्र व् मित्र मंडली आपके विशेष सहायक हो सकते हैं/विदेश मैं उच्च अध्ययन, इवेंट मेनेजमेंट खेल  स्पर्धा,निर्यात व्यवसाय विस्तार हेतु जाने के व् विदेश मैं सांस्कृतिक व् राजनैतिक शिष्ट मंडल भेजने के लिए विशेष अनुकूल दिन है/मनोरोग व् बालरोग विशेषज्ञ ,टूरिज्म सेक्टर,राजनैतिक व् सामाजिक कार्यकर्ता ,सफ़ेद व् स्लेटी रंग की वस्तुओं के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
आज सेहत व् आहार की ओर अधिक ध्यान दीजिये/उच्च ज्वर,रक्तविकार या चर्मरोग व् क्रोध से परेशानी का अंदेशा है/सम्पति से जुडी कोई मुकदमेबाजी या सौदेबाजी भी आज आपकी परेशानी का सबब हो  सकते हैं/भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप,आज अस्वस्थता के बावज़ूद आप अपने दायित्व निभा पायेंगे/मनोरोग व् बालरोग चिक्त्सिक निर्यातक होटल उद्यमी ,संगीतकार आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
आज आप स्वतंत्र रूप से निर्णय लेने व् अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहने/संतान पक्ष की किसी समस्या से कुछ परेशानी रहेगीपरन्तु आप काफी हद तक समस्याका हल पा सकेंगे/धार्मिक गतिविधियों ,वास्तु परामर्श आदि मैं रूचि बढ़ेगी/सेना,न्यायपालिका,भू शोधार्थी ,ईंधन, बारूद,भू उत्पादों के विक्रेता,फोटो  जर्नलिस्ट अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण कर  पाएंगे/ प्रशासनिक व् राजनैतिक स्तर पर अनर्गलवाद विवाद आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/विदेशी सम्पर्क सूत्रों से कुछ आकस्मिक मदद मिल सकती है./मित्रों की मेहमाननवाज़ी मैं व् बच्चों के साथ बिताया गया समय सुखद रहेगा/ मनोवैज्ञानिक,नर्सिंग होम्स,खिलाड़ी,निर्यातक ,म्यूजिक एलबम्स ,सीमेंट के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
आज क्रोध पर यथासम्भव काबू रखिये/अनर्गल वादविवाद व मुकदमेबाजी आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/मानसिक व् शारीरिक स्वास्थ्य की ओर भी अधिक ध्यान दीजिये/भाग्य अनुकूलता से ,आज आपके कुछ बाधित कार्य पूर्ण हो सकते है/कोरियोग्राफर्स,नर्सिंग होम्स,मनोवैज्ञानिक,निर्यातक ,खेल सामग्री ,सीमेंट,पारे व् राख़ के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
आज स्वास्थ्य व् आहार की  ओर अधिक ध्यान दीजिये/लम्बे समय से टालते आ रहे स्वास्थ्य परीक्षण को अब और अधिक टालना आपकी परेशानी बढ़ा सकता है/मुकदमेबाजी व् अनर्गल वाद विवाद से भी दूर रहिये/आज सम्पति की खरीद फरोख्त न कीजिये/व्यवस्थित चित  से दैनिक गतिविधियाँ पूर्ण करने की कोशिश कीजिये/

अंक 7,16,25
स्वास्थ्य व् आहार की ओर लापरवाही न बरतिए /क्रोध  पर भी काबू रखिये/मुकदमेबाजी व् सम्पति की सौदेबाजी आज आपकी परेशानी का सबब हो सकते हैं/विदेशी सम्पर्क सूत्र व् मित्र मंडली आज आपके सहायक हो सकते हैं/मेहमाननवाज़ी मैं कुछ समय दे पाएंगे/सीमेंट,खेल सामग्री,पारे के विक्रेता,नर्सिंग होम्स,संगीतकार अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
 आपकी रूचि धार्मिक गतिविधियों ,योग ध्यान मैं बढ़ेगी/आज आपकी राय को सहज अनुमोदन मिलेगा/आप स्वतंत्र रूप से निर्णय लेने मैं सक्षम रहेंगे/सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति सुद्ढ़ होगी/राजनैतिक व् प्रशासनिक विवादों से यथासम्भव् दूर  रहिये/कृषि भूमि मैं दीर्घ निवेश के लिए उत्तम दिन  है/

अंक 9,18,27
आप आत्मनिर्भर रहेंगे ;स्वतन्त्र रूप से निर्णय लेने व् अपनी  बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/कृषि शोधकर्ता,कृषक वर्ग,ईंधन,बारूद,बहु रंगी वस्तुओं  के विक्रेता ,न्यायिक गतिविधियों से जुड़े लोग,धर्म गुरु व् फोटो  जर्नलिस्ट आज अधिक  अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/आकस्मिक आये मेहमानों व् संतान पक्ष की किसी समस्या के कारण,आज पूर्ण निर्धारित कार्यक्रमों मैं फेर बदल का अंदेशा है/
========================================================================

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment