Saturday, February 14, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 14/2/2015 शनिवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 14/2/2015   शनिवार  5--6
=======================================================
अंक 1,10,19,28
आज आप दिन भर व्यवसायिक व् सामाजिक दायित्व निभाने में व्यस्त रहेंगे/बच्चों व् मेहमानों के साथ बिताया गया समय सार्थक रहेगा/ आमोद प्रमोद के कार्यक्रम भी बनेंगे परन्तु वाहन चालन मैं अधिक सचेत रहिये/ आज आर्थिक साधनों की कमी के कारण व् प्रशासनिक स्तर पर कुछ सामंजस्य के अभाव मैं कार्यगति शिथिल हो सकती है/ सहचर से भी कुछ मनमुटाव का अंदेशा है/

अंक 2,11,20,29
आज व्यक्तिगत प्रयास सार्थक  रहेंगे व् भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/  फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग ,खेल जगत ,निर्यातक,फिल्म निर्माता मूवर्स व् पैकर्स ,मीडिया,प्रकाशक, धर्म गुरु,आर्किटेक्ट्स,कॉस्मेटिक सर्जन्स,मनोरोग व् बालरोग विशेषज्ञ,सेक्सोलॉजिस्ट्स टूरिज्म सेक्टर अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
आज धन की कमी के कारण आप चाहते हुए भी बच्चों के अतिरिक्त मांगे पूर्ण नहीं कर पाएंगे व् खुले दिल से मेहमाननवाज़ी न कर पाने की वजह से भी कुछ अनमने से रहेंगे/व्यय से पूर्व बजट अवश्य निर्धारित  कर लीजिये/जीवनसंगी की भावनाओं की ओर विशेष ध्यान दीजिये/आज आपकी रूचि धार्मिक क्रियाकलापों ,वास्तु  परामर्श,ज्योतिष आदि मैं बढ़ेगी/हीरे,पेट्रोल,वाहन ,श्याम वर्ण वस्तुओं के विक्रेता अपेक्षाकृत लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज आप दिन भी व्यस्त  रहेंगे/ कुछ समय मेहमान नवाज़ी मैं भी बीतेगा/विदेशी सम्पर्क सूत्र व् मित्र मंडली आज आपके सहायक हो सकते हैं/पिकनिक,सपाटे के कार्यक्रम बन सकते  हैं, परन्तु वाहन चालन मैं अधिक सावधानी बरतिए /नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/कुछ अपयश का भी अंदेशा है/प्रेम प्रसंग मैं आज आत्मीयता की कमी खलेगी/

अंक 5,14,23
आज अंतरात्मा की पुकार को अनसुना न  कीजिये/अपनी गणनात्मक क्षमता का भी भरपूर उपयोग कीजिये/निर्यातक, नर्सिंग होम्स, मनोरोग विशेषज्ञ,खेल सामग्री,पारे  सीमेंट के विक्रेता  आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/वाहन चालन मैं अधिक सजग रहिये/बुजुर्गों के दृष्टिकोण को समझने व् उनकी आशीष पाने की कोशिश कीजिये/

अंक 6,15,24
व्यक्तिगत प्रयास आज  आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/कुछ समय मनोरंजन ,रचनात्मक गतिविधियों व् व्यक्तिगत रखरखाव के लिए दे पाएंगे/

अंक 7,16,25
आज व्यक्तिगत प्रयास सराहनीय परिणाम देंगे व् भाग्य वश भी आपकी व्यवसायिक, सामाजिक व् पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी/ डेटिंग व् विवाह प्रस्ताव के लिए अनुकूल दिन है/हीरे वाहन,पेट्रोल लोहे प्रकाशन के सामग्री के विक्रेताफैशन  व् ग्लैमर जगत खिलाड़ी, धर्म प्रचारक, कॉस्मेटिक सर्जन्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/भय अनुकूलता से आपकी आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/हीरेपेट्रोल,वाहन, लोहे के विक्रेता,धर्म  गुरु,सर्जन्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
आकस्मिक  मेहमानों के कारण व् संतान पक्ष  चिंता से आज आप कुछ अव्यवस्थित से रहेंगे/आर्थिक स्तर पर भी दिन जोखिमपूर्ण है/सहचर से सम्बन्ध अपेक्षाकृत कम आत्मीय रहेंगे/
धार्मिक गतिविधियों मैं रुझान बड़ेगा /
========================================================================
अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment