Saturday, January 3, 2015

अंक ज्योतिष के आधार परआपका भविष्यफल 4/1/2015रविवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 4/1/2015रविवार 

 =========================================

अंक १,१०,१९,२८ 

दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/भाग्य अनुकूलता से आपका वर्चस्व आजप्रशास्निक,राजनैतिक व् सामाजिक सरोकार की गतिविधियों मैं बढ़ेगा/तर्क शक्ति व् नेतृत्व की  प्रवृति मुझ्र होगी/एन जी ओ,दुघ्ध उत्पादों व् सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता  अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक २,११,२०,२९

व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/आपके क्रिया कलापों मैं नवीनता की कमी खलेगी/कुछ समय पसंद दीदा गतिविधियों व् सामाजिक मेलमिलाप मैं भी दीजिये/ 


अंक ३,१२,२१,३० 
दैनिक गतिविधियाँ  पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/ आज आपकी स्थिति मैं किसी उल्लेखनीय बदलाव के आसार नहीं है/अपने आस पास बिखरी छोटी छोटी खुशियां सहेजने की कोशिश कीजिये व्  छुट्टी के दिन का आनंद लीजिये/

अंक ४,१३,२२,३१ 

आप लीक से हट कर कुछ कर गुजरना पसंद करेंगे/आज आपकी रूचि नवाचारों,,आविष्कार,अनुसन्धान, आमोद प्रमोद व् सामाजिक गतिविधियों मैं बढ़ेगी/ राजनैतिक व् प्रशासनिक स्तर पर कुछ विवाद आपकी परेशानीबड़ा सकते है/अहम पर यथासम्भव काबू रखिये/सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता आज अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ५. १४,२३ 

आज आपका रुझान सामाजिक सरोकार की व् राजनैतिक,प्रशासनिक गतिविधियों  मैं बढ़ेगा/विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी,राजनीतिक शिष्ट मंडल,सामाजिक कार्यकर्ता आज अपनी विशिष्ट पहचान बना पाएंगे/सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता ,राजनेता व् एन जी ओ आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक ६,१५,२४ 
आज का दिन आपके लिए सामान्य है/दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/ अपनी पसंद दीदा गतिविधियों मैं कुछ समय दीजिये/प्रकृति का आनंद उठाईये व् फिर से  तरोताज़ा हो जाइए/


अंक ७,१६,२५ 

दैनिक गतिविधियाँ  सहजता से  पूर्ण कर पाएंगे,परन्तु आपकी स्थिति मैं आज किसी विशेष बदलाव के आसार नहीं है/ कुछ  व् पसंद दीदा  गतिविधियों मैं दीजिये व् अपने आस पास बिखरी छोटी छोटी खुशियां सहजने की कोशिश कीजिये/

अंक ८,१७,२६ 

आज अहम पर यथाम्भव काबू रखिये/ प्रशासनिक व्  राजनैतिक स्तर पर कुछ अनर्गल वाद विवाद आपकी परेशानी का सबब हो  सकते हैं/उपभोग से पूर्व दुग्ध उत्पादों की शुद्धता  आश्वस्त हो लीजिये;आज फ़ूड पोइज़निंग का अंदेशा है/कोई नया प्रोजेक्ट  आज शुरु  न कीजिये/

अंक ९,१८,२७

व्यक्तिगत प्रयास आज  सामान्य परिणाम ही देंगे व् आपकी स्थिति मैं किसी खास बदलाव के आसार नहीं हैं/ व्यवस्थित चित से दैनिक क्रिया कलापों पर ही ध्यान दीजिये/कुल मिलाकर दिन शांति प्रद है/


========================================================================================अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक
उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/
रजनी छाबड़ा
वरिष्ठ अंकशास्त्री

www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment