Monday, January 26, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 28/1/2015 बुधवार

जानिए और संवारियें अपने आने वाला दिन
============================

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक  28/1/2015 बुधवार
==================================================
अंक 1,10,19,28
आज आपका प्रशासनिक व् सामाजिक क्षेत्र मैं वर्चस्व बढ़ेगा/ आपके बौद्धिक स्तर व् तर्क शक्ति से आप अपनी राह आसान बना पाएंगे/मेहमाननवाज़ी मैं व्  बच्चों के साथ बिताया गया समय सुखद  रहेगा/ विदेश मैं उच्च अध्ययन ,निर्यात व्यवसाय ,भ्रमण ,इवेंट मैनेजमेंट,खेल स्पर्धा हेतु  जाने के लिए व् सांस्कृतिक व् राजनैतिक शिष्ट  भेजने के लिए विशेेष अनुकूल दिन है/

अंक 2,11,20,29
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य अनुकूलता से कुछ बाधित कार्य आज गति लेंगे/विदेशी सम्पर्क सूत्र व् मित्र मंडली कुछ आकस्मिक लाभ दिला  सकते हैं/निर्यातक,टूरिज्म सेक्टर,मनोरोग व् बालरोग विशेषज्ञ,बेंकर्स,लेखाविद ,खेल सामग्री के विक्रेता आज अधिक  अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
 दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से  पूर्ण कर पाएंगे/ संतान पक्ष की  किसी  समस्या से आप कुछ अनमने से  रहेंगे/आकस्मिक आये मेहमानों के कारण ,पूर्व निर्धारित कार्यक्रमों मैं फेर बदल का अंदेशा है/ आज किसी को भी धन उधार न दीजिये,अन्यथा वसूली मैं दिक्क्त आएगी/

अंक 4,13,22,31
आज अहम पर यथसंभव काबू रखिये/ प्रशासनिक व् राजनैतिक  स्तर पर कुछ विवाद आपकी  परेशानी का सबब बन सकते हैं/ विदेश मैं भ्रमण,निर्यात व्यवसाय विस्तार,सांस्कृतिक प्रस्तुति व्  खेल स्पर्धा हेतु जाने के लिय उत्तम दिन है/मनोचिक्त्सिक व् नर्सिंग होम्स,खेल संवाददाता ,निर्यातक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहंगे/

अंक 5,14,23
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको आशा से अधिक देंगे/ विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी,मनोरोग व् बालरोग चिक्त्सिक,निर्यातक,टूरिज्म सेक्टर,इवेंट मेंजर्स,बेंकर्स,ट्रेवेल व् लोन एजेंट्स,खिलाड़ी ,सीमेंट,पारे व् दुग्ध उत्पादों के विक्रेता,आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/  गतिविधियों मैं नवीनता की कमी से आप बोरियत महसूस करेंगे/कुछ समय  पसंद दीदा  क्रियाकलापों व् सामाजिक मेलमिलाप मैं दीजिये/

अंक 7,16,25
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण होने से से आप संतुष्ट रहेंगे/कुछ समय सामाजिक सरोकार की गतिविधियों,मेहमानों व् बच्चों के लिए जुटा  पाएंगे/ विदेश मैं सांस्कृतिक व् खेल स्पर्धा,निर्यात,भ्रमण व् उच्च अध्ययन हेतु जाने के  अनुकूल दिन है/आज अंतरात्मा की पुकार की ओर ध्यान दीजिये/

अंक 8,17,26
आज अनर्गल वाद विवादों से यथासंभव् दूर रहिये,अन्यथा राजनैतिक व् व्यवसायिक स्तर पर अहम के टकराव के कारण उलझने बढ़ सकती हैं/ उपभोग से पूर्व  दुग्ध उत्पादों की शुद्धता के प्रति आश्वस्त हो लीजिए /आज कोई नया प्रोजेक्ट शुरू न कीजिये/शांत मन से दैनिक गतिविधियाँ पूरी करने की कोशिश कीजिये/

अंक 9,18,27
दैनिक गतिविधियाँ कुछ बाधाओं के बावजूद पूर्ण कर पाएंगे/संतान पक्ष की किसी चिंता से व् अचानक आये मेहमानों के  कारण आज आप कुछ अव्यवस्थित से रहेंगे/उधार दिया हुआ धन वसूलने मैं आज परेशानी व् नाकामी  का अंदेशा है/
======================================================================

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment