Friday, January 23, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 24/1/2015 शनिवार

जानिए और संवारियें अपने आने वाला
==========================

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 24/1/2015 शनिवार
==================================================
अंक 1,10,19,28
आज आर्थिक स्तर पर दिन जोखिमपूर्ण है/शेयर्स मैं नुकसान का अंदेशा है/अपव्यय के कारण सहचर से मनमुटाव बढ़ सकता है/ वाहन चालन  मैं भी आज अधिक सजग रहिये/ शांत चित से दैनिक गतिविधियाँ सम्पन्न  करने की कोशिश कीजिये/

अंक 2,11,20,29
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको आशा से अधिक लाभान्वित करेंगे/ व्यवसायिक,सामाजिक व् पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी/बुजुर्गों से आशीष मिलेगी/  फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग ,हीरे,एथनिक जेवेलेरी,वाहन,पेट्रोल,लोहे,कोयले के विक्रेता,प्रकाशक,मीडिया,फिल्म निर्माता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/डेटिंग व् विवाह प्रस्ताव के लिए अनुकूल दिन हैं/

अंक 3,12,21,30
आज जीवनसंगी के भावनाओं के प्रति अधिक संवेदनशील रहिये/बचते बचते भी कलह का अंदेशा है/ आर्थिक स्तर पर दिन जोखिमपूर्ण है./ भाग्य अनुकूलता  से आपकी  व्यवसायिक स्थिति सम्भली रहेगी व् अपने सामाजिक,पारिवारिक दायित्व भी पूर्ण कर पाएंगे/ट्रांसपोर्टर्स,प्रसूतिगृह,प्रकाशक,मीडिया,धर्मप्रचारक, हीरे,पेट्रोल व् वाहन ,लोहे ,श्याम वर्ण वस्तुओं के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज आर्थिक स्तर पर दिन जोखिमपूर्ण है/अपव्यय के कारण जीवनसंगी से भी मनमुटाव का अंदेशा है/वाहन चालन मैं  सजग रहिये व् आज कोई वाहन क्रय न कीजिये/शांत चित से दैनिक  गतिविधियां पूर्ण करने की कोशिश कीजिये/

अंक 5,14,23
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/आज मन की चपलता पर यथासम्भव काबू रखिये/बुजुर्गों को समुचित सम्मान दीजिए व् वाहन चालन मैं अधिक सचेत रहिये/


अंक 6,15,24
दैनिक गतिविधियां सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/भाग्यस्वरूप भी आज आपकी स्थिति मैं किसी विशेष बदलाव के आसार नहीं है/ अपने आस पास बिखरी छोटी छोटी खुशियाँ सहजने की कोशिश कीजिये व् कुछ समय सामाजिक मेलमिलाप मैं दीजिये/

अंक 7,16,25
आज व्यवसायिक,सामाजिक व् पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी/धार्मिक गतिवधियों,मनोविज्ञान व् दर्शनशास्त्र में भी रूचि बढ़ेगी/ आप अपनी बात दृढ़तापूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/डेटिंग व् विवाह प्रस्ताव के लिए अनुकूल दिन  है/मीडिया,प्रकाशक,फिल्म निर्माता,फैशन व् ग्लैमर जगत,भूरे व काले रंग की वस्तुओं,चर्म उत्पादों,हीरे,पेट्रोल,वाहन  के विक्रेता ,आर्किटेक्ट्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/योग ध्यान व् धार्मिक  गतिविधियों मैं रूचि बढ़ेगी/आप अपनी बात दृढ़ता पूर्वक मनवा पाएंगे//मीडिया,प्रकाशक,सर्जन्स,धर्म गुरु,ट्रांसपोर्टर्स ,हीरे,पेट्रोल,वाहन के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
आज आप अपने किसी प्रियजन की कमी बहुत शिद्द्त से महसूस करेंगे/जीवनसाथी की भावनाओं का आज अधिक ख्याल रखिये व् चुगलखोरों की अवहेलना कीजिये/ नवनिवेश आज स्थगित कर दीजिये/आपकी रुचिवस्तुप्रमर्श,ज्योतिष व धार्मिक क्रियाकलापों मैं बढ़ेगी/अपने निर्णय दृढ़तापूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/हीरे व् पेट्रोल,वाहन के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/
=======================================================================

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment