Thursday, January 1, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 2/1/2015 शुक्रवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  2/1/2015  शुक्रवार  
==============================================
अंक १,१०,१९,२८ 
आज आर्थिक स्तर पर दिन जोखिमपूर्ण है/कोई भी नया प्रोजेक्ट स्थगित कर दीजिये व् शेयर्स मैं निवेश न कीजिये/सहचर की भावनाओं के प्रति सहिष्णु रहिये/आज भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप,कुछ बाधित कार्य पूर्ण हो सकते है/आमोद प्रमोद व्  रचनात्मक गतिविधियों  मैं भी समय दे पाएंगे/चांदी व् कलाकृतियों के विक्रेता,मीडिया व् कलाकार अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक २,११,२०,२९ 
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको  आशा से अधिक लाभांवित करेंगे/  प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढ़ेगी/डेटिंग के लिए भी अनुकूल दिन है/कलाकार,साहित्यकार,मीडिया,अनुवादक, टूरिज्म सेक्टर,चांदी,हस्त शिल्प उत्पादों के विक्रेता व् निर्यातक,एयर ट्रेवल्स,पर्वतारोही आज अधिक  अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ३,१२,२१,३० 
आज कल्पना को उन्मुक्त उड़ान दीजिये/रचनात्मक व् साहित्यिक गतिविधियों के क्षेत्र मैं पहचान बना पाएंगे/ मीडिया,प्रकाशक ,कलाकार,चांदी के विक्रेता व् निर्यातक , टूरिज्म सेक्टर,एयर ट्रेवल्स,कला दीर्घा संचालक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/प्रेम प्रसंग मैं आज आत्मीयता की कमी महसूस होगी/

अंक ४,१३,२२,३१ 
आज कल्पना शक्ति और अधिक मुखर होगी/कला व् साहित्य के क्षेत्र ,अनुसन्धान आदि मैं कुछ नाम हासिल कर पाएंगे/ एयर ट्रेवल्स,पर्यटन विभाग,चांदी व् हस्त शिल्प उत्पादों के विक्रेता व् निर्यातक,कलाकार,मीडिया अधिक अनुकूल स्थिति मैं  रहेंगे/

अंक ५. १४,२३ 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/कुछ समय पसंद दीदा गतिविधियों व सामाजिक मेलजोल मैं दीजिये/

अंक ६,१५,२४ 
दैनिक क्रिया कलाप सहजता से पूर्ण  कर पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप, आज सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति सुखद रहेगी/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढ़ेगी/डेटिंग के लिए अनुकूल दिन है/आज आप अपने प्रियजन की सुख सुविधाव व्यक्तिगत रख रखाव् हेतु खुले दिल से व्यय कर पाएंगे/भूरे रंग की वस्तुओं,चर्म उत्पादों व् कास्मेटिकस के विक्रेता,फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ७,१६,२५ 
आज सेहत व् आहार के प्रति अधिक सचेत रहिये/किसी एलर्जी या वायु जनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/ भाग्य अनुकूलता से,आप अस्वस्थता के बावजूद अपने व्यवसायिक व् सामाजिक दायित्व निभा पाएंगे/ कलाकार,फैशन व् ग्लैमर जगत,कॉफ़ी ,तम्बाकू के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ८,१७,२६ 
आज दैनिक क्रिया कलाप सहजता से पूर्ण कर पाएंगे,परन्तु आपकी गतिविधियों मैं नवीनता की कमी रहेगी/ कुछ समय अपनी मनपसंद गतिविधियों व सामाजिक मेलमिलाप मैं दीजिये/

अंक ९,१८,२७ 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/ आर्थिक संसाधनों की कमी से कार्यगति कुछ शिथिल हो सकती है/कुछ विरोधी तत्व आज आपकी छवि धूमिल करने की कोशिश करेंगे/अपने किसी प्रियजन की कमी आज आप बहुत शिद्द्त से महसूस करेंगे/

========================================================================================अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment