Friday, January 30, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 1/2/2015 रविवार

एक झलक आगामी दिन की
===================

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 1/2/2015  रविवार
==================================================
अंक 1,10,19,28
आज आपकी नेतृत्व की प्रवृति व् प्रबंधन क्षमता मुखर होगी/राजनैतिक व् सामाजिक सरोकार की गतिविधियों मैं भी कुछ नाम हासिल करेंगे/शांत चित  से आप रचनात्मक गतिविधियों,आमोद प्रमोद व् सैर सपाटे के लिए समय दे पाएंगे/चांदी ,हस्त शिल्प उत्पादों व् सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता,मीडिया व् पर्यटन सेक्टर अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
व्यतिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पायेगे/ दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण  होने से आप संतुष्ट रहेंगे/  कलाकार,अनुवादक,मीडिया,टूरिज्म व् एयर ट्रेवल सेक्टर ,चांदी व् कलाकृतियों के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से सम्पन्न कर पाएंगे/आज आमोद प्रमोद,सैर सपाटे व् रचनात्मक गतिविधियों के लिए अनुकूल समय है/टूरिस्ट गाइड,एयर ट्रेवेल्स,चांदी व् हस्त शिल्प उत्पादों के विक्रेता ,मीडिया ,कवि,सामाजिक सरोकार की गतिविधियों से जुड़े लोग अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज अहम पर यथासम्भव काबू रखिये ;प्रशासनिक व् राजनैतिक  विवाद आपकी परेशानी का सबब  बन सकते हैं/ आपकी रूचि रचनात्मक गतिविधियों व् सैर सपाटे मैं बढ़ेगी/चांदी के विक्रेता व् निर्यातक,एयर ट्रेवेल्स व् टूरिज्म  सेक्टर,अनुवादक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
आज अपनी प्रबंधन क्षमता व् नेतृत्व की योग्यता के दम पर आप सामाजिक व् राजनैतिक क्षेत्र में विशिष्ट पहचान बना पाएंगे/विदेश में राजनैतिक शिष्ट मण्डल भेजने हेतु अनुकूल दिन है/सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता व् विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
आज का दिन आपके लिए सामान्य है/आपकी क्रियाकलापों मैं नवीनता की कमी के कारण आज आप कुछ बोरियत महसूस कर सकते हैं/कुछ समय पसंद  दीदा गतिविधियों व् सामाजिक मेलमिलाप मैं दीजिये /

अंक 7,16,25
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ वायु जनित संक्रमण या किसी एलर्जी से कुछ परेशानी का अंदेशा है/एयर ट्रेवल्स मैं भी बाधा  आ सकती है/शांत चित से दैनिक क्रियाकलापों पर ही ध्यान दीजिये/
अंक 8,17,26
आज अहम पर यथासम्भव काबू रखिये/बुजुर्गों से वैचारिक मतभेद व् प्रशासनिक एवं राजनैतिक स्तर पर कुछ अनर्गल वादविवाद आज आपकी परेशानी का सबब हो सकते हैंउपभोग से पूर्व ,/दुग्ध उत्पादों की शुद्धता के प्रति भी आश्वस्त हो लीजिये/

अंक 9,18,27
आज व्यक्तिगत प्रयास  सामान्य परिणाम ही दे पाएंगे/ भाग्य वश भी आज आपकी स्थिति मैं किसी खास बदलाव के आसार नहीं हैं/दैनिक क्रिया कलाओं पर ही ध्यान दीजिये व् शांत चित  से अपने आस पास बिखरी छोटी छोटी खुशियाँ सहजने की कोशिश कीजिए/

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment