Friday, January 9, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 11/1/2015


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  11/1/2015   रविवार 
-==========================================
अंक १,१०,१९,२८ 
आज दिन शांतिप्रद है/आप आमोद प्रमोद,सैर सपाटे,रचनातमक गतिविधियों व् आराम के लिए समय दे पाएंगे/टूरिज्म सेक्टर,एयर ट्रेवेल्स,मीडिया,चांदी व् हस्तशिल्प उत्पादों के निर्यातक व् विक्रेता,आर्ट गैलरी संचालक,,सामाजिक कार्यकर्ता  व् राजनीतिज्ञ आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक २,११,२०,२९ 
आज कल्पना को उन्मुक्त उड़ान दीजिये/ रचनात्मक गतिविधियों व् कला,साहित्य के क्षेत्र मैं कुछ पहचान बना पाएंगे/मीडिया,एयर ट्रेवल्स,टूरिज्म सेक्टर,कलाकार,चांदी के विक्रेता व् निर्यातक ,सामाजिक सरोकार की गतिविधियों से जुड़े लोग आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक ३,१२,२१,३० 
आज  आप शांत चित से दिन का आनंद ले पाएंगे/अपने आस पास बिखरी छोटी छोटी खुशियाँ सहजने की कोशिश कीजिये/ विदेश भ्रमण,पिकनिक,आमोद प्रमोद व् रचनात्मक गतिविधियों के लिए विशेष अनुकूल दिन है/चांदी व् हस्त शिल्प उत्पादों के विक्रेता,मीडिया,अनुवादक,टूरिज्म सेक्टर आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक ४,१३,२२,३१ 
आज आप दिन भर  राहत महसूस करेंगे व् शांत चित से दिन का आनंद ले पाएंगे/रचनातनक गतिविधियों,सामाजिक व् राजनैतिक क्षेत्र मैं भी कुछ पहचान बन पाएगी/चांदी के निर्यातक,कुटीर उद्योगपति,मीडिया ,कलाकार आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक ५. १४,२३ 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/सामाजिक व् राजनैतिक गतिविधियों मैं बिताया गया समय सार्थक रहेगा/सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता व् एन जी ओ आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक ६,१५,२४ 
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण  होने से आप संतुष्ट रहेंगे/,परन्तु आपके क्रिया कलापों मैं नवीनता की कमी अखरेगी/कुछ समय पसंद दीदा गतिविधियों व् सामाजिक मेलमिलाप मैं दीजिये/


अंक ७,१६,२५ 
आज सेहत की ओर अधिक ध्यान दीजिये/किसी एलर्जी या वायु जनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/एयर ट्रेवेल व् पर्वतारोहियों  को भी आज कुछ परेशानी का अदेशा है/ दैनिक गतिविधियों पर ही ध्यान केंद्रित कीजिये व् कुछ आराम कीजिए/



अंक ८,१७,२६ 
दैनिक गतिविधियां सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/राजनैतिक विवादों से यथासंभव  दूर रहिये/अहम पर काबू रखिये व् अपने बुजुर्गों के दृष्टिकोण को समझने व् उनके साथ सामंजस्य की नीति अपनाने की चेष्टा कीजिये/


अंक ९,१८,२७ 
आज का दिन आपके लिए सुखद  व् शान्तिप्रद है/दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/कुछ से सामाजिक सरोकार की गतिविधियों मैं दीजिये व् अपने आस पास बिखरी छोटी छोटी खुशियां सहजने की कोशिश  कीजिये/


========================================================================================अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment