Sunday, December 7, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 8 /12 /2014 सोमवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  8 /12 /2014  सोमवार   
===============================================
अंक १,१०,१९,२८ 
आज अहम्  यथासम्भव काबू रखिये/बुजुर्गों व् उच्च अधिकारीयों से वैचारिक मतभेद आपकी परेशानी  बढ़ा सकते है/आज सैर सपाटे क कार्यक्रम बन सकते हैं,परन्तु वाहन चालन मैं भी अधिक सजग रहिये/ कलाकार,चांदी व् हस्तशिल्पउत्पादों के विक्रेता व् निर्यातक ,एयर ट्रेवल्स सेक्टर  अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक २,११,२०,२९ 
आज आप अपनी बात मनवाने की  स्थिति मैं रहेंगे,परन्तु व्यवहार विनम्र रखिये व् अनर्गल वादविवाद एवं सम्पति से जुडी किसी भी प्रकार की सौदेबाजी व् मुकदमेबाजी से दूर रहिये/ मीडिया,कॉस्मेटिक सर्जन्स,धर्म गुरु,आर्किटक्ट्स,ट्रांसपोर्टर्स,हीरे,चांदी,पेट्रोल ,लोहे व् वाहन के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहंगे/


अंक ३,१२,२१,३० 
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको अपेक्षा से कहीं अधिक देंगे/आप अपनी बात दृढ़तापूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/धार्मिक गतिविधियों वास्तु परामर्श,ज्योतिष आदि मैं रुझान बढ़ेगा/आज तीर्थ यात्रा के अवसर बन सकते हैं/ईंधन,हीरे,चांदी,नवरतन लो हे,पेट्रोल,वाहन ,भू उत्पादों व् कृषि भूमि के विक्रेता एवं  दीर्घ कालीन निवेशक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ४,१३,२२,३१ 
आज अहम पर यथासम्भव काबू रखिये/प्रशासनिक व् राजनैतिक स्तर पर कुछ मतभेद व् अनर्गल वादविवाद आपकी परेशानी बड़ा सकते है/रचनात्मक गतिविधियों मैं दिया गया समय सार्थक  रहेगा/सैर सपाटे,आमोद प्रमोद के कार्यक्रम बन सकते हैं,परन्तु वाहन चालन मैं अधिक सजग रहिये/ चांदी व् कलाकृतियों के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

,
अंक ५.,१४,२३ 
न की चपलता पर यथासम्भव  नियंत्रण रखिए /यातायात नियमों की  अवहेलना व् बुजुर्गों से  कहासुनी आज आपकी परेशानी का सबब हो सकते हैं/सम्पति से  जुडी कोई भी सौदेबाजी व्  मुकदमेबाजी आज प्रतिकूल परिणाम दे सकती है/शांत चित से  दैनिक क्रियाकलाप पूर्ण करने की कोशिश कीजिये/

अंक ६,१५,२४
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/दैनिक गतिविधियाँ सहजता से  पूर्ण कर पाएंगे/सम्पति  से जुडी कोई  भी सौदेबाजी व् मुकदमे बाजी आज आपके परेशानी बड़ा सकती है/

अंक ७,१६,२५ 
आज आप अपनी बात दृढ़ता पूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ रचनात्मक गतिविधियों व् सैर सपाटे,तीर्थ यात्रा के कार्यक्रम बन सकते है/मीडिया,प्रकाशक, कलाकार,धर्म गुरु,हीरे,चांदी,मोती ,वाहन,पेट्रोल के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सम्पति से जुडी  कोई भी न्यायिक प्रक्रिया आज शुरू न कीजिये/

अंक ८,१७,२६ 
आज आपकी सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति सुद्ढ़ रहेगी/  धार्मिक गतिविधियों व् योग ध्यान ,वास्तु व् ज्योतिष परामर्श मैं रूचि बढ़ेगी/फोटी जर्नलिस्ट,मीडिया,प्रकाशक,धर्म  गुरु, सर्जन्स ,आर्किटेक्ट्स,हीरे,नवरतन ,ईंधन,कृषि उत्पादों के विक्रेता व् कृषि शोध कर्ता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ९,१८,२७ 
आज आपकी  सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति सराहनीय रहेगी/आपकी राय को सहज अनुमोदन मिलेगा/ आध्यात्मिक गतिविधियों मैं मन रमेगा/कृषि भूमि के दीर्घ कालीन निवेशेक,भू उत्पादों ,ईंधन,बारूद के विक्रेता,भू शोधार्थी ,हीरे ,नवरतन, ईंधन,बारूद के विक्रेता ,सेना व् न्यायपालिका,फोटी जर्नलिस्ट आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

========================================================================================अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment