Thursday, December 4, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 6 /12 /2014 शनिवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  6 /12 /2014 शनिवार  
---------------------------------------------------------------------------------------------
अंक १,१०,१९,२८

 आज आर्थिक संसाधनों की कमी से कार्यगति बाधित होने का अंदेशा है/अनर्गल वादविवाद व् अहम की टकराव के कारण भी प्रशासनिक व् सामाजिक स्तर पर परेशानी  बढ़ सकती है/अहम पर  यथासम्भव काबू रखिये व् सहचर एवंबुजुर्गों की भावनाओं के प्रति विशेष सहिष्णु रहिये/वाहन चालन मैं भी आज अधिक सतर्कता बरतिए / चांदी,मोती व् समुद्री उत्पादों के विक्रेता व् निर्यातक,शिपिंग सेक्टर अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक २,११,२०,२९ 
आज आपकी आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/आप अपनी बात मनवाने व् दृढ निश्चय लेने की स्थिति मैं रहेंगे./डेटिंग ले लिया अनुकूल दिन है/ट्रांसपोर्टर्स,आर्किटेक्ट्स,हीरे ,पेट्रोल,वाहन ,भूरे व् श्याम वर्ण वस्तुओं के विक्रेता,सर्जन्स ,मीडिया ,धर्म गुरु अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/जलजनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/

अंक ३,१२,२१,३० 
आज आर्थिक तंगी के कारण आप मनचाहे ढंग से व्यय नहीं कर पाएंगे/अपव्यय के कारण सहचर से मनमुटाव  का अंदेशा है/ भाग्य अनुकूलता  से आप निर्धारित लक्ष्य पूर्ण  कर पाएंगे/ धार्मिक गतिविधियों मैं रूचि बढ़ेंगी / पेट्रोल,वाहन ,हीरे ,चांदी,मोती ,सीफ़ूड,एक्वा गार्ड्स की विक्रता,शिपिंग सेक्टर ,पोर्ट्स,ट्रांसपोर्टर्स,मूवर्स व् पेकेर्स ,मीडिया,मनोवैज्ञानिक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ४,१३,२२,३१  
आज शॉपिंग से पूर्व  बजट अवश्य निर्धारित कर लीजिये/  अपव्यय  व् अहम के टकराव के  कारण जीवनसंगी से मनमुटाव का अंदेशा है/  नवनिवेश के लिए दिन प्रतिकूल है/वाहन चालन मैं भी आज अधिक सावधानी बरतिए /आज मीडिया,शिपिंग  सेक्टर,चांदी,मोती व् समुद्री उत्पादों के विक्रेता अधिक अनुकूल  स्थिति मैं रहेंगे/
अंक ५. १४,२३ 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/बुजुर्गों की भावनाओं के प्रति संवेदनशील रहिए  व् उनकी आशीष पाने की  कोशिश कीजिए/ मन की चपलता पर काबू रखिये व् वाहन चालन मैं अधिक सतर्कता बरतिए /

अंक ६,१५,२४ 
आज आपकी  आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सुद्ढ़ रहेगी/कलाकार,फैशन व् ग्लेमर की गतिविधियों से जुड़े लोग,चर्म उत्पादों व् भूरे रंग की वस्तुओं के विक्रेता ,क्यूरेटर ,संग्राहलय अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/प्रेमप्रसंग मैं आत्मीयता बढ़ेगी/

अंक ७,१६,२५ 
आज भाग्य व् कर्म,दोनों ही आपको अपेक्षा से अधिक लाभान्वित करेंगे/ आपकी  सामाजिक व व्यवसायिक क्षेत्र मैं उपलब्धियां सराहनीय रहेंगी / डेटिंग व् विवाह प्रस्ताव के लिए अनुकूल दिन है/  आपकी राय को सहज अनुमोदन मिलेगा/शिपिंग इंडस्ट्री,पोर्ट्स,ट्रांसपोर्टर्स,सड़क निर्माता,भूरे व् श्याम वर्ण वस्तुओं ,हीरे,पेट्रोल,वाहन ,प्रकाशन सामग्री के विक्रेता ,धर्म गुरु ,कॉस्मेटिक सर्जन्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक ८,१७,२६ 
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण होने से आप सन्तुष्ट रहेंगे/भाग्य अनुकूलता के  फलस्वरूप,आज आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सुद्ढ़ रहेगी/ हीरे ,कोयले,पेट्रोल ,वाहन व् शल्य चिकित्सा उपकरणों के विक्रता,धर्म गुरु,मीडिया, प्रकाशक,ट्रांसपोर्टर्स व् ,आर्किटेक्ट्स अधिक अनुकल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक ९,१८,२७ 
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण होने से आप सन्तुष्ट रहेंगे/भाग्य अनुकूलता के  फलस्वरूप,आज आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सुद्ढ़ रहेगी/ हीरे ,कोयले,पेट्रोल ,वाहन व् शल्य चिकित्सा उपकरणों के विक्रता,धर्म गुरु,मीडिया, प्रकाशक,ट्रांसपोर्टर्स व् ,आर्किटेक्ट्स अधिक अनुकल स्थिति मैं रहेंगे/

========================================================================================अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment