Monday, December 29, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 30/12/2014 मंगलवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक  30/12/2014 मंगलवार
====================================================
अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/दैनिक गतिविधियां सहजता से पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/अपने आस पास बिखरी छोटी छोटी खुशियाँ सहजने की कोशिश कीजिये/


अंक 2,11,20,29
आज आप व्यवसायिक,सामाजिक व् पारिवारिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे,परन्तु क्रोध पर यथासम्भव काबू रखिये/सम्पति से जुडी कोई मुकदमेबाजी व् अनर्गल वाद विवाद आज आपकी परेशानी  बढ़ा सकते हैं/ आर्किटेक्ट्स,साहित्यकार,आंतरिक सज्जकार व् शिक्षाविद,सोने व् सुनहरी रंग की वस्तुओं के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
आज भाग्य  व् कर्म दोनों ही आपको आशा से अधिक लाभान्वित  करेंगे/आप अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ घर में मांगलिक गतिविधियों के आसार हैं/धार्मिक क्रियाकलापों,वास्तु  परामर्श  व ज्योतिष की ओर रुझान  बढ़ेगा/सोने, नवरतन,ईंधन ,सम्पति,कृषि भूमि के विक्रेता ,सेना,न्यायपालिका,भू शोध कर्ता, धर्म गुरु,फोटी जर्नलिस्ट आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप,आज आप आविष्कार,अनुसन्धान ,शोध कार्य,प्रशासनिक नवनीति निर्धारण के क्षेत्र मैं कुछ पहचान बना पाएंगे/सामाजिक कार्यकर्ता ,वैज्ञानिक,सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
आज आप पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/सोने के विक्रेता,गृह व् शिक्षा ऋण एजेंट्स ,शिक्षाविद,साहित्यकार ,आर्किटेक्ट्स अधिक अनुकूल सतही मैं रहेंगे/सम्पति स्थान्तरण से जुडी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया आज आप शुरू न कीजिये/क्रोध पर भी यथासम्भव काबू रखिये/

अंक 6,15,24
आप पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व,आप भाग्य प्रतिकूलता के बावजूद निभा पाएंगे/परिवार की सुख सुविधा हेतु आप खुले दिल से व्यय कर पाएंगे/सम्पति से जुड़े किसी न्यायिक वाद मैं प्रतिकूल परिणाम का अंदेशा है/

अंक 7,16,25
पारिवारिक व् व्यवसायिक  दायित्व आज आपकी प्राथमिकता रहेंगे/सोने,गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता,आंतरिक सज्जाकार,आर्किटेक्ट्स ,लेखक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सम्पति से जुडी कोई मुकदमेबाजी आज आपकी परेशानी का सबब हो सकती है/

अंक 8,17,26
व्यवसायिक, सामाजिक व् पारिवारिक दायित्व आप बखूबी पूर्ण कर पाएंगे और अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे, परन्तु अहम  पर काबू रखिये व् व्यवहार विनम्र रखिये /सोने,सरसों के तेल व् सम्पति के विक्रेता,आर्किटेक्ट्स ,साहित्यकार,मीडिया,धार्मिक साहित्य के प्रकाशक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
आज व्यवसायिक व् पारिवारिक स्थिति सराहनीय रहेगी/कृषि भूमि व् रिहायशी भूमि व् सोने मैं दीर्घ कालीन निवेश के लिए अनुकूल दिन है/सेना,न्यायपालिका,धर्म गुरु,सोने व् नवरतन,ईंधन,प्रकाशन सामग्री ,गृह निर्माण सामग्री के विक्रेता,फोटो जर्नलिस्ट आज अधिक अनुकूल स्थिति  मैं रहेंगे/
=======================================================================


अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment