Monday, December 1, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 3 /12 /2014 बुधवार


कैसा होगा आपका दिन 
===============
अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  3 /12 /2014 बुधवार   
==============================================
अंक १,१०,१९,२८ 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ दैनिक निर्धारित लक्ष्य  निर्बाध पूर्ण हो पाएंगे/भाग्य अनुकूलता से कुछ बाधित  कार्य गति लेंगे व् विदशी सम्पर्क सूत्र भी कुछ आकस्मिक लाभ दिला  सकते हैं/ ट्रेवल व्  लोन एजेंट्स,टूरिज्म सेक्टर,इवेंट मैनेजर्स,निर्यातक,खिलाडी,संगीतकार अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
 
अंक २,११,२०,२९ 
आज भाग्य व् कर्म  दोनों ही आपका आशा से अधिक लाभान्वित करेंगे/  व्यवसायिक,पारिवारिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/, स्लेटी व् सुनहरी  वस्तुओं  के विक्रेता,,साहित्यकार,कलाकार,इवेंट मेनजर्स ,मीडिया ,लोन व् ट्रेवल एजेंट्स ,आर्किटक्ट्स,आंतरिक सज्जाकार,निर्यातक, बालरोग व् मनोरोग विशेषज्ञ व् प्रसूतिगृह अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ३,१२,२१,३० 
व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व आपकी  प्राथमिकता रहेंगे/साहित्यिक व् सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा/सोने व् सम्पति एवं गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता ,समाज सेवी अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहंगे/संतान पक्ष की किसी  चिंता से व् आकस्मिक आये मेहमानों के कारण आज आप कुछ अव्यस्थित से रहेंगे/

अंक ४,१३,२२,३१ 
दैनिक गतिविधियाँ आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगी/ भाग्य अनुकूलता के  फलस्वरूप,आज आपकी  व्यवसायिक,राजनैतिक व् सामाजिक छवि प्रशस्त होगी/आप अपनी मौलिक सोच,गणनात्मक क्षमता व् प्रबंधन योग्यता के दम  पर अपनी खास पहचान बना पाएंगे/  अनुसन्धान,आविष्कार,शोध कार्य के लिए व् अपने उत्पाद पेटेंट करवाने के लिए उत्तम दिन है/

अंक ५. १४,२३ 
पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/  साहित्यिक व् सामाजिक गतिविधियों मैं भी कुछ समय दे पाएंगे/नर्सिंग होम्स,बालरोग व् मनोरोग विशेषज्ञ,निर्यातक,बेंकर्स,लोन व् ट्रेवल एजेंट्स,टूरिज्म सेक्टर,सोने व् सम्पति के विक्रेता,आर्किटेक्ट्स,खिलाड़ी संगीतकार व् इवेंट मैनेजर्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ६,१५,२४ 
पारिवारिक,सामाजिक व् व्यवसायिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/स्त्री रोग विशेषज्ञ,प्रसूतिगृह,आर्किटेक्ट्स,आंतरिक सज्जाकार,कला समीक्षक, शिक्षाविद ,सोने व् सम्पति के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/अपने प्रियजन की  सुख सुविधा हेतु आप सहर्ष व्यय करेंगे/

अंक ७,१६,२५ 
आज व्यवसायिक,पारिवारिक व् सामाजिक दायित्व आप बहुत प्रभावी ढंग से निभा पाएंगे/ विदेश मैं उच्च अध्ययन,निर्यात व्यवसाय विस्तार ,सांस्कृतिक व् खेल स्पर्धा हेतु जाने के लिए उत्तम दिन है/आर्किटेक्ट्स,गृह उपयोगी सामग्री,सोने व् सम्पति के विक्रेता ,शैक्षणिक संस्थान आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ८,१७,२६ 
पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/  साहित्यिक ,शैक्षणिक व् सामाजिक गतिविधियों मैं भी रुझान बढ़ेगा/सोने व् सम्पति के विक्रेता व् दीर्घ कालीन निवेशक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/अहम पर यथासंभव काबू रखिये/ प्रशासनिक व् राजनैतिक स्तर पर अनर्गल वादविवाद आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/

अंक ९,१८,२७ 
पारिवारिक,सामाजिक व् व्यवसायिक गतिविधियों मैं आप दिन भर व्यस्त रहेंगे/अचानक आये मेहमानों के कारण  व् संतान पक्ष के किसी समस्या के चलते,आज पूर्व निर्धारित कार्यक्रम मैं फेर बदल का अंदेशा है/  संयमित चित से स्थिति सँभालने की कोशिश कीजिये/सोने व् सम्पति के दीर्घ कालीन निवेश  हेतु अच्छा  दिन है/आर्किटेक्ट्स,शिक्षाविद व् साहित्यकार अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


========================================================================================अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment