Tuesday, December 23, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 24/12/2014 बुधवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 24/12/2014  बुधवार 
===========================================
अंक १,१०,१९,२८ 
आज आर्थिक संसाधन सीमित होने से निर्धारित लक्ष्य प्राप्त करने मैं कुछ अड़चन आ सकती है,परन्तु भाग्य आपका साथ देगा व् आपकी सामाजिक एवं आर्थिक स्थिति सम्भली रहेगी/शिपिंग सेक्टर,टूरिज्म सेक्टर,जल शुद्धिकरण सयंत्र ,समुद्री उत्पादों ,चाँदी ,मोती ,खेल सामग्री के विक्रेता,मनोरोग व् बालरोग चिकित्सिक ,बेंकर्स,इवेंट मैनेजर्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक २,११,२०,२९ 
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको आशा से अधिक लाभान्वित करेंगे/आप मेहमान नवाज़ी मैं व् अपने प्रियजन की  फरमाइशें पूरी करने के लिय खुले दिल से व्यय करेंगे/संगीतकार,नृत्य निर्दशक,निर्यातक, टूरिज्म सेक्टर,फैशन व् ग्लैमर जगत,फिल्म निर्माता,स्लेटी व् भूरे रंग की वस्तुओं के विक्रेता,ट्रेवेल व् लोन एजेंट्स ,कलाकार,खेलजगत आज अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/डेटिंग के लिए व् विदेश गमन के लिए अच्छा दिन है/ जलजनित संक्रमण से या समुद्री हवाओं से कुछ परेशानी का अंदेशा है/ 

अंक ३,१२,२१,३० 
आज आर्थिक संसाधन सीमित होने के कारण,आप चाह कर भी अपने बच्चों व् प्रियजन की मांगे पूर्ण करने मैं असमर्थ रहेंगे व् कुछ खिन्न मन रहेंगे/ प्रेम प्रसंग मैं भी आत्मीयता की कमी खलेगी/ भाग्य अनुकूलता से कुछ बाधित कार्य पूर्ण हो सकते है/मनोवैज्ञानिक,समुद्री व्यवसाय से जुड़े लोग,मोती के विक्रेता ,अनुवादक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेेंगे/

अंक ४,१३,२२,३१ 
आज नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/अपव्यय के कारण सहचर से कुछ मनमुटाव का अंदेशा है/ अपने किसी प्रियजन की कमी आप रह रह कर महसूस करेंगे/ विदेशी सम्पर्क  सूत्र व् मित्रमंडली आज आपके सहायक सिद्ध हो सकते हैं/शिपिंग सेक्टर,पर्यटन सेक्टर,चाँदी ,मोती ,मत्स्य के विक्रेता ,धर्म प्रचारक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ५. १४,२३ 
आज अंतरात्मा की  पुकार के और अधिक ध्यान दीजिये व् अपनी गणनात्मक योग्यता का भी भरपूर उपयोग कीजिये/ निर्यात व्यवसाय विस्तार ,उच्च अध्ययन,इवेंट मैनेजमेंट ,खेलस्पर्धा व् भ्रमण  हेतु विदेश गमन के लिए विशेष अनुकूल दिन है/मनोरोग व् बालरोग विशेषज्ञ ,खिलाड़ी ,सीमेंट ,पारे के विक्रेता आज अधिक अनुकल स्थिति मैं रहेंगे/ 

अंक ६,१५,२४ 
आज डेटिंग के लिए अनुकूल दिन है/प्रेमप्रसंग मैं प्रगाढ़ता बढ़ेगी / कलाकार,सेक्सोलॉजिस्ट्स,फैशन व् ग्लैमर जगत आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/चॉकलेट्स,तम्बाकू ,कॉफी ,कास्मेटिक,चर्म उत्पादों के विक्रेता आज अधिक लाभ प्राप्त कर पाएंगे/

अंक ७,१६,२५ 
 आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आप पर अपेक्षा से अधिक मेहरबान हैं/  आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सुद्ढ़ रहेगी/प्रेमप्रसंग मैं आत्मीयता बढ़ेगी/ आप अपने प्रियजन की सुख सुविधा हेतु व् व्यक्तिगत रख रखाव खुले से व्यय कर पाएंगे/स्लेटी,भूरे रंग की  वस्तुओं,खेल सामग्री,सौंदर्य  प्रसाधनों,चर्म उत्पादों,एक्वा गार्ड्स ,मोतीे ,चांदी,सीफ़ूड के विक्रेता ,फैशन व्  ग्लैमर जगत अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ८,१७,२६ 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं आज कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण  होने से आप संतुष्ट रहेंगे//अपने आस पास बिखरी छोटी छोटी खुशियाँ सहजने की कोशिश कीजिये/

अंक ९,१८,२७ 
आज अपव्यय के कारण सहचर से कुछ मनमुटाव का अंदेशा है/ अपने किसी प्रियजन की कमी आज आप बहुत शिद्द्त से महसूस करेंगे/ संतान पक्ष की किसे समस्या को लेकर व् आकस्मिक आये अतिथियों के कारण आज आप कुछ  अव्यवस्थित से  रहेंगे/आज आप किसी से भी धन उधार न लीजिये/

========================================================================================अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment