Sunday, December 21, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 23/12/2014 मंगलवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  23/12/2014   मंगलवार   
==============================================

अंक १,१०,१९,२८ 
आज का दिन गतिशील है,परन्तु आर्थिक संसाधनों की कमी के चलते ,आपको निर्धारित लक्ष्य पूर्णकरने के  लिए अपनी गणतंक योग्यता व् प्रबंधन क्षमता का कुछ अधिक उपयोग करना पडेगा/विेदेशी सम्पर्क सूत्र व् मित्रमंडली आज आपको कुछ आकस्मिक लाभ दिला  सकते है/नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/ आज जीवनसंगी की भावनाओं के प्रति सहिष्णु रहिये,बचते बचते भी कलह का अंदेशा है/

अंक २,११,२०,२९ 
आज आप दिन भर विभिन्न गतिविधियों मैं उत्साहपूर्वक भाग लेंगे व् सार्थक परिणाम पाएंगे/ सेक्सोलॉजिस्ट्स,मनोचिक्त्सिक,नर्सिंग होम्स,खेल जगत,फैशन व्  ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग ,भूरे व स्लेटी रंग की वस्तुओं व चर्म उत्पादों के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/प्रेम प्रसंग मेंआत्मीयता बढ़ेगी/ सम्पति से जुड़े किसी वाद मैं परेशानी का अंदेशा है/
अंक ३,१२,२१,३०
 आर्थिक संसाधनों की कमी के कारण आज आप कुछ जन्मे से रहेंगे/संतान की किसी समस्या के चलते व् आकस्मिक आए  मेहमानों के कारण,आज पूर्व निर्धारित कार्यक्रम मैं फेरबदल का अंदेशा है/आपकी रूचि आज धार्मिक गतिविधियों मैं बढ़ेगी/नवनिवेश के  जोखिमपूर्ण है/व्यवस्थित चित से दैनिक गतिविधियों पर ही ध्यान केंद्रित कीजिये/

अंक ४,१३,२२,३१ 
आज आपकी प्रबंधन योग्यता के दम पर प्रशासनिक व् राजनैतिक गतिविधियों के क्षेत्र मैं अपनी विशिष्ट पहचान बना पाएंगे/ विदेश में निर्यात व्यवसाय विस्तार ,उच्च अध्ययन व् इवेंट मैनजमेंट हेतु जाने के लिए अनुकूल दिन है/मनोवैज्ञानिक,बालरोग चिकित्सिक,खेलजगत ,संगीतकार आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/कुछ विरोधी तत्व आज आपकी छवि धूमिल करने की कोशिश कर सकते हैं/

अंक ५. १४,२३ 
अंतरात्मा की पुकार को अनसुना न कीजिये व् अपनी गणनात्मक क्षमता का भी भरपूर उपयोग कीजिये/ आजनिर्यातक,इवेंट मेनेजर्स,बेंकर्स,टूरिज्म सेक्टर,बालरोग व् मनोरोग चिकित्सिक ,सीमेंट व् पारे ,खेल सामग्री के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सम्पति से जुडी कोई भी प्रक्रिया आज शुरू न कीजिये/

अंक ६,१५,२४ 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य अनुकूलता से आज आपकी आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/ प्रेम प्रसंग मैं प्रगाढ़ता बढ़ेगी/सम्पति से जुडी कोई न्यायिक प्रक्रिया या सौदेबाजी आज प्रतिकूल परिणाम दे /सकती है/

अंक ७,१६,२५ 
आज कर्म व् भाग्य दोनों ही आपको अपेक्षा से अधिक लाभान्वित करेंगे/ विदेशी लोकेशन पर फिल्म शूटिंग हेतु,विदेश में इवेंट मैनेजमेंट,निर्यात व् उच्च अध्ययन,भ्रमण हेतु जाने के लिए अनुकूल दिन है/स्लेटी व् भूरे रंग के वस्तुओं के विक्रेता,फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ अनर्गल वादविवाद व् सम्पति से जुडी कोई न्यायिक प्रक्रिया आज आपकी परेशानी का सबब हो सकते हैं/

अंक ८,१७,२६ 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/दैनिक गतिविधियाँ सहजता से निभा पाएंगे/आपकी रूचि  दर्शनशास्त्र,योग व् धार्मिक  साहित्य अध्ययन की ओर बढ़ेगी/ ईंधन ,बहु रंगी वस्तुओं के विक्रेता,धर्म गुरु व् फोटो ग्राफर्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक ९,१८,२७ 
आज संयमित  चित से दैनिक गतिविधियाँ पूर्ण करने की कोशिश कीजिये/नवनिवेशके लिए दिन प्रतिकूल है/संतान की किसी समस्या के चलते व् आकस्मिक आए  मेहमानों के कारण,आज पूर्व निर्धारित कार्यक्रम मैं फेरबदल का अंदेशा है/रुझान धार्मिक क्रिया कलापों की और बढ़ेगा/अपने किसी प्रियजन की कमी आज आप  बहुत शिद्द्त से महसूस करेंगे/========================================================================================अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment