Wednesday, December 17, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 19/12/2014 शुक्रवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  19/12/2014   शुक्रवार  
===================================================
अंक १,१०,१९,२८ 
 आज आपका रुझान राजनैतिक व सामाजिक सरोकार की गतिविधियों की ओर बढ़ेगा/ प्रशासनिक कारणों से विदेश यात्रा के अवसर बन सकते हैं/सफ़ेद रंग की वस्तुओं,व्=चांदी व् कलाकृतियों के विक्रेता व् निर्यातक,मीडिया  अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है व् कुछ अपयश का भी अंदेशा है/सहचर की भावनाओं को आहत न होने दीजिये/

अंक २,११,२०,२९ 
 आज व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप,आपकी आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/फैशन व् ग्लैमर की गतििविधियों से जुड़े लोग। कलाकार,आर्ट गैलरी संचालक,चांदी ,एथनिक  जेवेलेरी चर्म  उत्पादों व् कास्मेटिक के विक्रेता ,टौरिसमसेक्टर,अनुवादक  आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/डेटिंग के लिए अनुकूल दिन है/
अंक ३,१२,२१,३० 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/आर्थिक संसाधन सीमित होने के कारण,आप मनचाहे ढंग से व्यय नहीं कर पाएंगे व् अपव्यय के कारण सहचर से मनमुटाव का अंदेशा है/एयर ट्रेवल्स,,मीडिया,टूरिस्ट गाइड ,चांदी व् हस्तशिल्प उत्पादों के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ४,१३,२२,३१ 
आज अहम पर यथासम्भव काबू रखिये/ जीवनसंगी की भावनाओं की अवहेलना न कीजिये/शॉपिंग से पूर्व बजट अवश्य निर्धारित के लीजिये/नव निवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/रचनात्मक गतिविधियों व् सैर सपाटे मैं कुक्ज समय दे पाएंगे/चांदी के विक्रेटा व् टूरिज्म सेक्टर ,कलाकार अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ५. १४,२३ 
आज आप प्रबंधन व् प्रशासनिक,राजनैतिक स्तर पर कुछ खास पहचान बना पाएंगे/विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी अधिक सुखद स्थिति मैं रहेंगे/ आपकी स्थिति मैं किसी विशेष बदलाव के आसार नहीं है/दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/
अंक ६,१५,२४ 
व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई विशेष बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य अनुकूलता से व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सुद्ढ़ रहेगी/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढ़ेगी /भूरे रंग की वस्तुओं,कास्मेटिक व् चरम उत्प्दों के विक्रेता,फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ७,१६,२५ 
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/किसी एलर्जी या वायु जनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/भाग्य अनुकूलता से आपके व्यवसायिक व् सामाजिक दायित्व बखूबी निभ पाएंगे/ फिल्म निर्माता,फिल्म समीक्षक, भूरे रंग की वस्तुओं के विक्रेता,फैशन व् ग्लैमर जगत अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ८,१७,२६ 
आज अहम पर यथासम्भव काबू रखिये/परसगस्णिक व् राजनैतिक स्तर पर कुछ अनर्गल वादविवाद आपकी परेशानी का सबब बन सकते हैं/उपभोग से पूर्व दुग्ध उत्पादों की शुद्धता के प्रति अवश्य  आश्वस्त हो लीजिये/ शांत  चिट से दैनिक दायित्व पूर्ण करने की कोशिश कीजिये/

अंक ९,१८,२७ 
आज का दिन आपके लिए सामान्य है/आर्थिक साधन सीमित होने के कारण,लक्ष्य प्राप्ति में  कुछ परेशानी आ सकती है/आज आप अपने किसी प्रियजन की कमी रह रह कर महसूस करेंगे/जीवनसंगी से कुछ मनमुटाव का अंदेशा है/शेयर्स मैं निवेश हानि पहुंचा सकता है/

========================================================================================अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment