Wednesday, December 10, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 12/12/2014 शुक्रवार


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  12/12/2014  शुक्रवार
============================================

अंक १,१०,१९,२८ 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ आज आर्थिक स्तर पर दिन जोखिमपूर्ण है/नवनिवेश स्थगित कर  दीजिए /आज कुछ अपयश का भी अंदेशा है/जीवनसंगी की भावनाओं को आहत न होने दीजिये व् चुगलखोरों की अवहेलना कीजिये/


अंक २,११,२०,२९ 
आज व्यवसायिक व् सामाजिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको आशा से अधिक लाभान्वित करेंगे/ सोने,,सम्पति, सुनहरी व् भूरे रंग की वस्तुओं के विक्रेता,आर्किटेक्ट्स,साहित्यकार,फैशन व् ग्लैमर जगत,आर्ट फिल्मों के निर्माता,आंतरिक सज्जाकार ,सामाजिक कार्यकर्ता,गिफ्ट सेंटर्स आज  स्थिति मैं रहेंगे/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढ़ेगी/


अंक ३,१२,२१,३० 
सामाजिक व  पारिवारिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/ आर्थिक साधन अपेक्षाकृत कम होने के बावज़ूद अपनी सूझ बुझ से निर्धारित लक्ष्य व् दायित्व पूर्ण कर पाएंगे/ सोने,सम्पति,सुनहरे रंग की वस्तुओं व् गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता,अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सहचर की भावनाओं की प्रति विशेष सहिष्णु रहिए /

अंक ४,१३,२२,३१ 
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से से पूर्ण कर पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से अनुसन्धान,आविष्कार,प्रशासनिक नवाचार व् सामाजिक सरोकार की गतिविधियों मैं कुछ नाम कमा पाएंगे/आपकी नवनीतियों को आरम्भिक स्तर पर कुछ  विरोध का सामना करना पड़ सकता है/ आज शेयर्स मैं हरगिज़ निवेश न कीजिये/


अंक ५ १४,२३ 
व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/ सामाजिक व्  साहित्यिक क्षेत्र मैं भी कुछ योगदान दे पाएंगे/  सोने  व् सम्पति के विक्रेता, शिक्षा व् गृह ऋण एजेंट्स ,साहित्यकार,राजनीतिज्ञ व्  विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी अनुकूल  रहेंगे/


अंक ६,१५,२४ 
आज आपकी आर्थिक व्  सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/ आप व्यक्तिगत रखाव व् पारिवारिक सुख सुविधा हेतु  खुले दिल से व्यय कर पाएंगे/ फैशन व् ग्लैमर जगत ,कला दीर्घ संचालक,भूरे व् सुनहरी रंग की  वस्तुओं,सोने,सम्पति व् गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता ,शिक्षाविद ,फिल्म निर्माता,आर्किटेक्ट्स,सेक्सोलॉजिस्ट्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ७,१६,२५ 
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको आशा से अधिक लाभान्वित करेंगे/सामाजिक,पारिवारिक व् व्यवसायिक स्थिति सुखद रहेगी/डेटिंग व् विवाह प्रस्ताव के लिए अनुकूल दिन है/आप पारिवारिक सुख सुविधा व् व्यक्तिगत रखरखाव के लिए खुले दिल से व्यय कर पाएंगे/आंतरिक सज्जाकार,आर्किटेक्ट्स,सेक्सोलॉजिस्ट्स,नर्सिंग होम्स,सामाजिक कार्यकर्ता,शिक्षाविद ,सोने व् सम्पति ,भूरे रंग की वस्तुओं व् चर्म उत्पादों के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगी/


अंक ८,१७,२६ 
पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व आपका अधिकांश समय लेंगे/ सोने,सम्पति,सरसों के तेल,गैंदे के फ़ूलों के विक्रेता,आर्किटक्ट्स,स्त्री रोग विशेषज्ञ ,साहित्यकार,शिक्षण संस्थान ,प्रकाशक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/अहम पर यथासम्भव काबू रखिय व् राजनैतिक एवं प्रशासनिक विवादों से यथासम्भव दूर रहिये/

अंक ९,१८,२७ 
आर्थिक संसाधन सीमित होने के बावजूद भी,आप अपनी सूझ बुझ से व्यवसायिक व् समाजिक स्थिति सम्भाल पाएंगेसोनेव् सम्पति की दीर्घ कालीन निवेशक, आर्किटेक्ट्स,प्रकाशक व् साहित्यकार अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/आज आप अपने किसी प्रियजन की कमी बहुत शिद्द्त से महसूस करेंगे/

========================================================================================अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment