Thursday, November 27, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 29/11/2014

जानिए और संवारियें अपना कल 
====================

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  29/11/2014 शनिवार 
==============================================

अंक १,१०,१९,२८ 
आज आपकी रूचि रचनात्मक गतिविधियों मैं बड़ेेगी/आमोद प्रमोद,विदेश भ्रमण सैर सपाटे के कार्यक्रम भी बन सकते हैं,परन्तु वाहन चालन मैं अधिक सतर्कता बरतिए /चाँदी  व् हस्त शिल्प उत्पादों के विक्रेता ,एयर ट्रेवल्स ,मीडिया अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक २,११,२०,२९ 
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको आशा से अधिक लाभान्वित करेंगे/आप अपनी  बात सहजता से मनवाने के स्थिति मैं रहेंगे/ मीडिया,साहित्यकार,,एयर ट्रेवल्स,ट्रांपोर्टर्स,आर्किटेक्ट्स,कॉस्मेटिक सर्जन्स ,चांदी,हीरे ,पेट्रोल,वाहन,धार्मिक साहित्य के विक्रेता व् प्रकाशक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सामाजिक व् व्यवसायिक क्षेत्र मैं प्रभुत्व बढ़ेगा/


अंक ३,१२,२१,३० 
आज आपकी रूचि रचनात्मक गतिविधियों,सैर सपाटे व् धार्मिक क्रिया कलापों मैं बढ़ेंगी /तीर्थ यात्रा के अवसर भी बन सकते हैं/ सामाजिक  व्यवसायिक स्थिति सुद्ढ़ रहेगी व् आपकी राय का मान होगा/चाँदी ,हीरे ,कलाकृतियों के विक्रेता व् निर्यातक, पेट्रोल,वाहन,लोहे,कोयले के विक्रेता,ट्रांसपोर्टर्स,मीडिया व् प्रकाशक,टूरिज्म सेक्टर अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे//


अंक ४,१३,२२,३१ 
आज आप शांत चित से दैनिक गतिविधियाँ पूर्ण कर पाएंगे/विदेश भ्रमण,सैर सपाटे,मनोरंजन के कार्यक्रम बन सकते हैं/टूरिज्म सेक्टर व् एयर ट्रेवल्स ,मीडिया,चांदी व् कलाकृतियों विक्रेता,आर्ट गैलरी संचालक आज अधिक अनुकूल स्थिति में  रहेंगे/वाहन चालन मैं अतिरिक्त सतर्कता बरतिए /


अंक ५. १४,२३ 
व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं  कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे,अहम पर  यथासम्भव काबू रखिये /बुजुर्गों की भावनाओं की अवहेलना न कीजिये/मन की चपलता पर नियंत्रण रखिये व् वाहन चालन मैं अधिक सतर्कता बरतिए /

अंक ६,१५,२४ 
आज आपकी स्थिति मैं किसी विशेष बदलाव के आसार नहीं हैं/दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/अपने आस पास बिखरी छोटी छोटी खुशियाँ सहजने की चेष्टा कीजिये/

अंक ७,१६,२५ 
आज सेहत व् आहार की ओर अधिक ध्यान दीजिये/एलर्जी  या वायु जनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/ अस्वस्थता के बावजूद,आप भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप,अपने दायित्व निभा पायेंगे /आप अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/हीरे,वाहन,लोहे,प्रकाशन सामग्री के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ८,१७,२६
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध  पूर्ण कर पाएंगे/आज भाग्य अनुकूलता से आपकी सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति सराहनीय रहेगी/ प्रकाशक,आर्किटेक्ट्स,सर्जन्स ,पेट्रोल ,लोहे व् वाहन,शल्य चिकित्सा उपकरणों के विक्रेता ,ट्रांसपोर्ट्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ९,१८,२७ 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं  कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य आपका साथ देगा व् आपकी  व्यवसायिक एवं सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/ धार्मिक गतिविधियों मैं रुझान बढ़ेगा/फोटो जर्नलिस्ट,मीडिया,प्रकाशक,धर्म गुरु ,सर्जन्स ,ईंधन व् वाहन विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


========================================================================================अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment