Monday, November 24, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 26/11/2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  26/11/2014
===========================================   


अंक १,१०,१९,२८ 
आज अहम के टकराव के कारण उच्च अधिकारियों व् बुजुर्गों के साथ कुछ वैचारिक मतभेद बढ़ सकते हैं/वाहन चालन मैं अधिक सावधानी बरतिये व् आज वाहन क्रय स्थगित कर दीजिये/विदेशी सम्पर्क सूत्र आज आपके सहायक सिद्ध हो सकते हैं/मेहमान  नवाज़ी मैं व् बच्चों के साथ समय सुखद बीतेगा/
अंक २,११,२०,२९ 
आज आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/खेलस्पर्धा व्  सांस्कृतिक प्रतिस्पर्धा मैं आप विजेता रहेंगे/प्रतियोगी परीक्षा के वांछित परिणाम मिलेंगे/मनोवैज्ञानिक,बालरोग विशेषज्ञ,धार्मिक साहित्य के प्रकाशक,आध्य़तम गुरु,मीडिया ,वास्तुविद,आर्किटेक्टस,कास्मेटिक सर्जन्स,हीरे पेट्रोल,वाहन के विक्रेता ,ट्रान्पोर्टर्स,मूवर्स ,टूरिज्म सेक्टर आज अधिक अनुकूल  स्थिति मैं रहेंगे/


अंक ३,१२,२१,३० 
आज आप अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/सन्तान पक्ष  की किसी चिंता को लेकर जो असमंजस की स्थिति चल रही है,उस से उबरने के लिए दृढ़ता पूर्वक निर्णय लीजिये /आज व्यवसायिक स्थिति सुद्ढ़ रहेगी/धार्मिक गतिविधियों,वास्तु परामर्श व् ज्योतिष की ओर रुझान बढ़ेगा/सर्जन्स,धर्म प्रचारक,पेट्रोल,वाहन,लोहे,,हीरे के विक्रेता,मीडिया आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ४,१३,२२,३१ 

आज अहम पर यथासम्भव काबू रखिये/बुजुर्गों व् उच्च अधिकारियों के साथ सामंजस्य की नीति अपनाईये/यातायात नियमों की अवहेलना आपकी परेशानी का सबब बन सकती है/आज वाहन क्रय भी स्थगित कर दीजिये/विदेशी सम्पर्क सूत्र व्  मित्र मंडली आज आपके मददगार हो सकते हैं/

अंक ५. १४,२३ 
आज अंतरात्मा की पुकार को अनसुना मत कीजिये/ अपनी गणनातमक क्षमता का भी भरपूर उपयोग कीजिये/मन की चपलता पर काबू रखिये व् वाहन चालन मैं आज विशेष सतर्कता बरतिये/वाहन क्रय आज स्थगित कर दीजिये/ खेलसामग्री,सीमेंट व् पारे के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/


अंक ६,१५,२४ 

आज व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं  कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/दैनिक गतिविधियां सहजता से पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/ कुछ समय पसंद दीदा गतिविधियों मैं दीजिये/


अंक ७,१६,२५ 

आज व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति प्रशंसनीय रहेगी/आपकी राय का मान होगा/धर्म गुरु,योग ध्यान केंद्र,मीडिया,हीरे,लोहे,पेट्रोल,वाहन ,सीमेंट ,पारे,खेलसामग्री के विक्रेता,सर्जन्स,,इवेंट मेंजर्स,प्रसूति गृह आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ आज विदेश गमन के लिए व् तीर्थ यात्रा के लिए अनुकूल दिन है/

अंक ८,१७,२६ 

आज आपकी सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति सराहनीय रहेगी/आप निर्धारित लक्ष्य प्रभावी ढंग से पूर्ण कर पाएंगे/धर्म प्रचारक,वास्तु विद,ज्योतिषी,हीरे,पेट्रोल,वाहन,लोहे,कोयले के विक्रेता,ट्रांसपोर्ट्स,सर्जन्स ,मीडिया अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक ९,१८,२७ 
व्यवसायिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/संतान पक्ष की किसी चिंता से तनाव ग्रस्त होने की वजह से आप कुछ असमंजस की स्थिति मैं रहेंगे/परन्तु दृढतपर्वक हल पाने की कोशिश कीजिए,,सफल रहेंगे/धार्मिक गतिविधियों मैं रुझान बढ़ेगा/ईंधन विक्रेता ,सर्जन्स,मीडिया,फ़ोटो जर्नलिस्ट,धर्म गुरु अधिक् अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/आज किसी को भी उधार मत दीजिये/

========================================================================================अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment