Sunday, November 23, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 24/11/2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  24/11/2014
=========================================
अंक १,१०,१९,२८ 
आज आपकी रूचि सैर सपाटे व् आमोद मैं बढ़ेगी;परन्तु आर्थिक संसाधनों के सीमित होने के कारण,आप मनचाहे ढंग से व्यय नहीं कर पाएंगे/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता की कमी रहेगी/कुछ अपयश का भी अंदेशा है/मीडिया,टूरिस्ट गाइड,अनुवादक,चांदी के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/

अंक २,११,२०,२९ 
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आप पर विशेष मेहरबान रहेंगे/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढ़ेगी/डेटिंग  के लिए व् विवाह प्रस्ताव के लिए अनुकूल दिन है/फैशन व् ग्लेमर की गतिविधियों से जुड़े लोग ,चांदी,कास्मेटिक,चोकोलेट्स ,तम्बाकू ,चर्म  उत्पादों के विक्रेता व् निर्यातक,मीडिया,कलाकार व्  कला समीक्षक ,सेक्सोलॉजिस्ट अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/
अंक ३,१२,२१,३० 
कल्पना की उन्मुक्त उड़ान के लिए उपयुक्त दिन है/मीडिया,अनुवादक, कलाकार,पर्यटन सेक्टर व् एयर ट्रेवेलस ,चांदी के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/नवनिवेश के लिए दिन प्रतिकूल है/आर्थिक स्तर पर दिन जोखिमपूर्ण है;शेयर्स मैं हरगिज़ निवेश न कीजिये/

अंक ४,१३,२२,३१ 
आज व्यय से पूर्व बजट अवश्य निर्धारित कर लीजिये/अपव्यय के कारण सहचर से अनबन का अंदेशा है/ अपयश भी हो सकता है/प्रेमप्रसंग मैं आज आत्मीयता की कमी खलेगी/कुछ समय रचनातमक गतिविधियो व् सैर सपाटे मैं दीजिये/मीडिया,चांदी के विक्रेता व् एयर ट्रेवेल सेक्टर अपेक्षाकृत अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ५. १४,२३ 
आज व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/दैनिक गतिविधियां सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/कुछ समय पसंददीदा गतिविधियों मैं दीजिये/

अंक ६,१५,२४ 
आज आपकी आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/आप व्यक्तिगत रख रखाव व् परिवार के सदस्यों की सुख सुविधा हेतु खुले दिल से व्यय कर पाएंगे/फैशन व् ग्लेमर जगत,फ़िल्म निर्माता,कलाकार,आर्ट गेलेरी संचालक,भूरे रंग की वस्तुओं के विक्रेता,कॉफ़ी पार्लर्स अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ७,१६,२५ 
आज व्यवसायिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/आर्थिक व् सामाजिक स्थिति प्रशंसनीय रहेगी/कवि ,अनुवादक,मीडिया,चांदी ,भूरे रंग की वस्तुओं के विक्रेता,कलाकार ,सेक्सोलॉजिस्ट्स,सौंदर्य विषेशज्ञ अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/डेटिंग के लिए अनुकूल दिन है/

अंक ८,१७,२६
 आज का दिन आपके लिए सामान्य है/दैनिक गतिविधियां सहजता से पूर्ण होने से आप शांत चित रहेंगे/कुछ समय सामाजिक मेलमिलाप मैं दीजिये/

अंक ९,१८,२७ 
आज आपको अपने किसी प्रियजन की कमी बहुत शिद्द्त से महसूस होगी/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता की कमी खलेगी/बचते बचते भी सहचर के साथ अनबन व् मन मुटाव का अंदेशा है/कुछ विरोधी तत्व भी आज आपकी छवि धूमिल करने की कोशिश कर  सकते है/नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/

========================================================================================अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment