Saturday, November 22, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 23/11/2014 रविवार

जानिए और संवारियें अपना दिन 
=====================

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  23/11/2014  रविवार 
=============================================
अंक १,१०,१९,२८
 आज आप दिन भर विभिन्न गतिविधियों मैं भाग लेंगे व् अग्रणी रहेंगे/विदेश मैं भ्रमण, अध्ययन,निर्यात व्यवसाय विस्तार हेतु जाने के लिए,राजनेतिक व् सांस्कृतिक शिष्टमंडल भेजने के लिए अनुकूल दिन है/खिलाड़ी,मनोवैज्ञानिक,बालरोग विषेशज्ञ,सफ़ेद व् स्लेटी रंग की वस्तुओं,खेलसामग्री  के निर्यातक,टूरिज्म सेक्टर अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/मेहमाननवाज़ी मैं व् बच्चों के साथ समय उम्दा बीतेगा/

अंक २,११,२०,२९ 
आज आप दिन भर विभिन्न गतिविधियों मैं भाग लेंगे व् अग्रणी रहेंगे/विदेश मैं भ्रमण, अध्ययन,निर्यात व्यवसाय विस्तार हेतु जाने के लिए,राजनेतिक व् सांस्कृतिक शिष्टमंडल भेजने के लिए अनुकूल दिन है/खिलाड़ी,मनोवैज्ञानिक,बालरोग विषेशज्ञ,सफ़ेद व् स्लेटी रंग की वस्तुओं,खेलसामग्री  के निर्यातक,टूरिज्म सेक्टर अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/मेहमाननवाज़ी मैं व् बच्चों के साथ समय उम्दा बीतेगा/

अंक ३,१२,२१,३० 
आज आप शांत चित से दैनिक गतिविधियां पूर्ण कर पाएंगे/सैर सपाटे व् मेहमान नवाज़ी मैं भी समय दे पाएंगे/विदेशी सम्पर्क सूत्र आज आपको कुछ आकस्मिक लाभ दिला  सकते हैं/ विदेश मैं भ्रमण,निर्यात व्यवसाय विस्तार व् इवेंट मेनेजमेंट हेतु जाने के लिए अनुकूल दिन है/

अंक ४,१३,२२,३१ 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/संतान पक्ष की किसी चिंता से या विदेश मैं बसे किसी प्रियजन के अप्रिय समाचार से आप कुछ अनमने से रहेंगे/अचानक आये मेहमानों की वजह से पूर्ण निर्धारित कार्यक्रम मैं फेरबदल का अंदेशा है/

अंक ५. १४,२३ 
आज अंतरात्मा की पुकार की ओर ध्यान देते  हुए,अपने बच्चों से सम्बंधित जो भी निर्णय लेंगे,सही सिद्ध होंगे/

विदेश मैं भ्रमण,निर्यात विस्तार,इवेंट मेनेजमेंट व् खेल स्पर्धा हेतु जाने के लिए अनुकूल दिन है/मनोरोग व् बालरोग विशेषज्ञ,फिज़िओथेरेपिस्ट ,टूरिज्म सेक्टर व् विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ६,१५,२४ 
आज अपनी गणनातमक योग्यता पर भरपूर भरोसा कीजिये व् अंतरात्मा की पुकार की ओर भी ध्यान दीजिये/टूरिज्म सेक्टर,नर्सिंग होम्स,मनोरोग व् बालऱोग विषेशज्ञ,खेलजगत,निर्यातक,इवेंट मैनेजर्स,सफ़ेद व् स्लेटी रंग की वस्तुओं के विक्रेता,राजनेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ७,१६,२५ 
आज विदेशी सम्पर्क स्तर व् मित्र मंडली आपके मददगार रहेंगे व् आपको कुछ आकस्मिक लाभ दिला  सकते हैं/बच्चों व् मेहमानों के साथ बिताया गया समय सुकून देगा/विदेश गमन हेतु अनुकूल दिन है/पर्यटन सेक्टर,नर्सिंग होम्स,मनोवैज्ञानिक,बालरोग विषेशज्ञ,खिलाड़ी आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ८,१७,२६ 
दैनिक गतिविधियां सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ अहम के टकराव के कारण कुछ परेशानी का अंदेशा है/राजनेतिक स्तर पर सामंजस्य की नीति ही सुखद रहेगी/

अंक ९,१८,२७ 
मानसिक तनाव के चलते आज आप कुछ अनमने से रहेंगे व् छुटटी के दिन का आनंद नहीं ले पाएंगे/शांत व् व्यवस्थित चित से दैनिक गतिविधियां पूर्ण करने की कोशिश कीजिये/

========================================================================================अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment