Wednesday, November 19, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 21/11/2014

कैसा होगा आपका कल 
===============

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  21/11/2014 
========================================
अंक १,१०,१९,२८ 
दैनिक गतिविधियां सामान्य रूप से पूर्ण  कर पाएंगे/ नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/आज शेयर्स मैं नुक्सान का अंदेशा है/कुछ विरोधी तत्व आज आपकी छवि धूमिल करने की कोशिश कर सकते हैं/जीवनसंगी से अपव्यय के कारण कुछ मनमुटाव का अंदेशा है/

अंक २,११,२०,२९ 
आज आपकी आर्थिक,सामाजिक व् पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी/प्रेमप्रसंग मैं प्रगाढ़ता बढ़ेगी/डेटिंग के लिए व् विवाह प्रस्ताव के लिए अनुकूल दिन है/सोने,सम्पति,भूरे व् सुनहरी रंग की वस्तुओं के विक्रेता,आर्किटेक्टस ,नर्सिंग होम्स,सेक्सोलॉजिस्ट्स  अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/


अंक ३,१२,२१,३० 
आज आप अपने पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व सीमित साधनों के बावज़ूद,बखूबी पूर्ण कर पाएंगे/आर्किटेक्टस,मीडिया,साहित्य् कार,शिक्षाविद,सोने व् सम्पति,गृह उपयोगी  विक्रेता अधिक  लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/प्रेमप्रसंग मैं आत्मीयता की कमी खलेगी/


अंक ४,१३,२२,३१ 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ आर्थिक साधन सीमित होने की वजह से आज कार्यगति कुछ शिथिल रहेगी/अपयश का भी अंदेशा है/नवनिवेश के लिए दिन प्रतिकूल है/

अंक ५. १४,२३ 
पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व प्रभावी ढंग से पूर्ण कर पाएंगे/सामाजिक व् साहित्यिक दायरा बदेगा/ शिक्षा ऋण एजेंट्स,सोने व् सम्पति के विक्रेता,आर्किटेक्टस अधिक अनुकल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ६,१५,२४ 
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको अपेक्षा से अधिक लाभान्वित करेंगे/व्यक्तिगत रख रखाव व् परिवार के सदस्यों की सुख सुविधा हेतु आप खुले दिल से व्यय कर पाएंगे/व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/सुनहरी व् भूरे रंग की वस्तुओं,सोने,सम्पति  के विक्रेता,फैशन व् ग्लेमर की गतिविधियों से जुड़े लोग,सेक्सोलॉजिस्ट्स,स्त्रीरोग विषेशज्ञ,शिक्षाविद,स्क्रिप्ट राइटर अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक ७,१६,२५ 
आज आपके प्रयास आपकी व्यवसायिक उन्नति मैं रंग लायेंगे/पारिवारिक व् सामाजिक दायित्व भी बखूबी निभा पाएंगे/शिक्षण संस्थाएं,साहित्य्कार,फ़िल्म निर्माता, सौंदर्य विषेशज्ञ ,सेक्सोलॉजिस्ट्स,आर्किटेक्टस,आंतरिक सज्जाकार ,सोने व् सम्पति,भूरे रंग की वस्तुओं के विक्रेता विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ८,१७,२६ 
व्यवसायिक,सामाजिक व् पारिवारिक दायित्व सराहनीय ढंग से  निभा पाएंगे/साहित्यिक व् शैक्षणिक गतिविधियां भी प्रशंसनीय रहेंगी/सोने व् सम्पति,सरसों के तेल के विक्रेता,साहित्य्कार,आर्किटेक्टस विशेष अनुकल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक ९,१८,२७ 
व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/साहित्य सृजन व् शिक्षा के क्षेत्र मैं भी पहचान बना पाएंगे/सोने व् सम्पति के दीर्घ कालीन निवेशक,आर्किटेक्टस,प्रकाशक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
========================================================================================अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment