Sunday, November 16, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 18/11/2014 मंगलवार

एक झलक आपके आने वाले कल की
========================

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 18/11/2014 मंगलवार
====================================================
अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/आपकी स्थिति मैं किसी बदलाव के आसार नहीं हैं/शांत चित से दैनिक क्रियाकलापों पर ध्यान दीजिये/

अंक 2,11,20,29
आज सेहत व् आहार की ओर विशेष ध्यान दीजिये/ज्वर,रक्त विकार या चर्म विकार से परेशानी का अंदेशा है/सम्पति से जुड़े किसी वाद के प्रतिकूल परिणाम मिल सकते हैं/सम्पति से जुडी कोई भी सौदेबाजी आज आपकी उलझने बड़ा सकती है/अनर्गल वादविवाद से दूर रहिये व् क्रोध पर यथासम्भव काबू रखिये/

अंक 3,12,21,30
आज आपकी सामाजिक ,व्यवसायिक व् पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी/ धार्मिक गतिविधियों मैं भी रुझान बढ़ेगा/ मांगलिक गतिविधियों के संकेत हैं/कृषक वर्ग,नवरतन ,ईंधन,बारूद के विक्रेता,भू अनुसन्धान से जुड़े लोग,फ़ोटो जर्नलिस्ट आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सम्पति मैं दीर्घ कालीन निवेश कीजिये/

अंक 4,13,22,31
आज का दिन सामान्य रूप से बीतेगा/कुछ बोरियत महसूस होगी/कुछ समय अपनी मनपसंद गतिविधियों व् सामाजिक मेलजोल मैं दीजिये/

अंक 5,14,23
आज मन की चपलता पर काबू रखिये/अनर्गल वादविवाद व् क्रोध आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/सेहत का भी विशेष रूप से ध्यान राखिये/सम्पति से जुडी कोई भी सौदेबाजी या मुकदमेबाजी आज प्रतिकूल परिणाम दे सकती है/सेना के लिए कुछ परेशानी का दिन है/

अंक 6,15,24
आज स्वास्थ्य व् आहार के प्रति अधिक सजग रहिये/अनर्गल वादविवाद व् मुकदमेबाजी से भी बचिए/सम्पति से जुड़े किसी न्यायिक प्रकरण मैं आज परेशानी का अंदेशा है/सेना,फायर ब्रिगेड,कृषक वर्ग के लिए दिन आज कुछ अप्रिय है/

अंक 7,16,25
लम्बे समय से टालते आ रहे स्वास्थ्य परीक्षण को और टालना आपकी परेशानी का सबब बन सकता है/आज स्वास्थ्य व् आहार की ओर अधिक ध्यान दीजिये/अनर्गल वादविवाद से भी दूर रहिये/आज सम्पति से जुडी कोई भी मुकदमेबाजी या सौदेबाजी प्रतिकूल परिणाम दे सकती है/

अंक 8,17,26
आज व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/आप अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे व् दृढता पूर्वक निर्णय ले पाएंगे/धर्म गुरु,जर्नलिस्ट,धार्मिक साहित्य के प्रकाशक,कृषक वर्ग ,सेना व् न्यायिक व्यवसाय से जुड़े लोग अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
आज आपके सामाजिक सम्मान मैं वृद्धि होगी/आपकी राय को सहज अनुमोदन मिलेगा/सेना,न्यायपालिका,कृषक वर्ग,भू शोध कर्ता,नवरत्न,ईंधन,बारूद के विक्रेता,फ़ोटो जर्नलिस्ट व् सम्पति के दीर्घ कालीन निवेशक,धर्म गुरु अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
========================================================================

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment