Wednesday, November 12, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 14/11/2014

एक झलक आने वाले कल की 
==================

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  14/11/2014
=========================================
अंक १,१०,१९,२८
 आज का दिन गतिशीलता से भरपूर है/विदेशी सम्पर्क सूत्र व् मित्र मंडली आज आपके विशेष सहायक हो सकते है/बच्चों व् मेहमानों के साथ भी समय खुशनुमा बीतेगा/आर्थिक संसाधन सीमित होने के कारण आप मनचाहे ढंग से व्यय नहीं कर पाएंगे/नवनिवेश के लिए भी दिन जोखिमपूर्ण है/

अंक २,११,२०,२९ 
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपका आशा से अधिक साथ देंगे/आप विभिन्न सांस्कृतिक,साहित्यिक गतिविधियों में उत्साहपूर्वक भाग लेंगे/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता  बढ़ेगी/डेटिंग के लिए अनुकूल दिन है/ निर्यातक,संगीतकार,खेलजगत ,इवेंट मैनेजर्स,बालरोग व् मनोरोग विशेषज्ञ,सेक्सोलॉजिस्ट्स,मैट्रिमोनियल एजेंसिज ,फ़िल्म निर्माता,स्लेटी व् भूरे रंग की वातुओं के विक्रेता,टूरिज्म सेक्टर आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ३,१२,२१,३०
 आज आप आर्थिक संसधनों की कमी के कारण कुछ अनमने रहेंगे/बच्चों की फरमाईशें पूरी करने मैं असमर्थ रहेंगे/प्रेमप्रसंग मैं भी आज प्रगाढ़ता की कमी महसूस होगी/सहचर की भावनाओं की अवहेलना न कीजिये/आज किसी से भी हरगिज़ उधार न लीजिये/अपने सीमित साधनों से काम चलाईये/


अंक ४,१३,२२,३१ 
आज मेहमान नवाज़ी मैं व्  बच्चों के साथ बिताया गया समय यादगार रहेगा/कुछ विरोधी तत्व आपकी छवि धूमिल करने की कोशिश कर  सकते है/चुगलखोरों की अवहेलना कीजिये व् जीवनसंगी की भावनाओं की ओर अधिक ध्यान दीजिये/नवनिवेश के लिए दिन प्रतिकूल है/

अंक ५. १४,२३ 
आज व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय  रहेगी/विदेश मैं भ्रमण,उच्च अध्ययन,इवेंट मेनेजमेंट व् निर्यात व्यवसाय विस्तार,खेल स्पर्धा हेतु जाने  के लिए अच्छा दिन  है/अंतरात्मा की पुकार की ओर विशेष ध्यान दीजिये व् अपनी गणनातमक योग्यता पर भी पूरा  भरोसा कीजिये/बाल रोग चिक्त्सिक, फ़िज़ियोथेरेपिस्ट,मनोवैज्ञानिक ,कोरोग्राफर्स,इवेंट मेंजर्स,टूरिज्म सेक्टर  आज अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ६,१५,२४ 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य अनुकूलता से आपकी आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सुद्ढ़ रहेगी/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढ़ेगी/डेटिंग के लिए अनुकूल दिन है/


अंक ७,१६,२५
 आज आप  भाग्य व् कर्म दोनों से ही लाभान्वित होंगे/फैशन व् ग्लेमर जगत,मनोवैज्ञानिक,सेक्सोलॉजिस्ट्स,चर्म उत्पादों,कॉस्मेटिक,चोकोलेट्स व् सॉफ्ट टॉयज़  विक्रेता,गिफ्ट सेंटर्स ,सौंदर्य विशेषज्ञ आज अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/


अंक ८,१७,२६ 
आज का दिन आपके लिए सामान्य है/आपकी गतिविधियों मैं नवीनता की कमी रहेगी/दैनिक गतिविधियां सहजता से पूर्ण होने से आप शांत चित रहेंगे/

अंक ९,१८,२७ 
आज आर्थिक साधनों की सीमित होने की वजह से आप मेहमानों व् बच्चों पर मनचाहे ढंग से व्यय नहीं कर पाएंगे/सहचर से भी कुछ अनबन का अंदेशा है/किसी प्रियजन की कमी आप आज बहुत शिद्द्त से महसूस करेंगे/

========================================================================================अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment