Sunday, November 30, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 1/12/2014 सोमवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  1/ 12 /2014  सोमवार   
===============================================
अंक १,१०,१९,२८ 
आज आप शांत चित से दैनिक निर्धारित लक्ष्य पूर्ण कर पाएंगे/ सैर सपाटे,आमोद प्रमोद के कार्यक्रम भी बनेंगे व्  प्रशासनिक कार्यों से विदेश यात्रा के अवसर भी बन सकते हैं/आपकी बौद्धिक क्षमता व् प्रबंधन योग्यता के बल पर आपकी प्रशासनिक व् राजनैतिक,सामाजिक गतिविधियों  में विशिष्ट पहचान कायम होगी/एन जी ओ ,मीडिया,टूरिज्म सेक्टर,एयर ट्रेवल्स,चांदी ,कलाकृतियों  दुघ्ध उत्पादों के विक्रेता एवं निर्यातक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक २,११,२०,२९ 
आज कल्पना को उन्मुक्त उड़ान दीजिये/रचनात्मक गतिविधियों,कला व् साहित्य के क्षेत्र मैं अपनी पहचान बना पाएंगे/चांदी,हस्त शिल्प उत्पादों के विक्रेता ,एयर ट्रैवल्स व् टूरिज्म सेक्टर,कलाकार,मीडिया व् अनुवादक,कविगण अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ३,१२,२१,३० 
आप अपने निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ आर्किटेक्ट्स,आंतरिक सज्जाकार,लेखक,द्धिभाषिए ,कलाकार,टूरिज्म सेक्टर,चांदी व् हस्तशिल्प उत्पादों के विक्रेता ,कुटीर उद्योगपति अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ४,१३,२२,३१ 
दैनिक निर्धारित लक्ष्य निर्बाध पूर्ण कर पाएंगे/रचनात्मक व् सामाजिक सरोकार की गतिविधियों मैं मन रमेगा/आर्ट गैलरी संचालक ,मीडिया,कला समीक्षक,चांदी व् कलाकृतियों के विक्रेता एवं निर्यातक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ राजनैतिक व् प्रशासनिक विवादों से यथासम्भव दूर रहिये व् सामंजस्य की नीति अपना कर चलिए/
अंक ५. १४,२३ 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य अनुकूलता से राजनैतिक व् सामाजिक गतिविधियों के क्षेत्र मैं आप पहचान बना पाएंगे/ एन जी ओ व् सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता आज अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ६,१५,२४ 
आज का दिन आपके लिए सामान्य हैं/दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण कर पाएंगे,परन्तु आपके प्रयासों मैं नवीनता की कमी खलेगी/कुछ समय सामाजिक मेलमिलापव पसंद दीदा गतिविधियों मैं दीजिये/

अंक ७,१६,२५ 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी  स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/ रचनात्मक गतिविधियों व् आमोद प्रमोद मैं कुछ समय दे पाएंगे/पर्यटन सेक्टर,मीडिया व् साहित्यकार ,चांदी के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/वायु जनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/

अंक ८,१७,२६ 
दैनिक गतिविधियाँ सामान्यत पूर्ण  कर पाएंगे/अहम के  टकराव के कारण,आज प्रशासनिक व् राजनैतिक स्तर पर कुछ विवाद का अंदेशा है/सफेद  रंग की वस्तुओं के विक्रेता आज अपेक्षाकृत कम लाभ प्राप्त कर पाएंगे/

अंक ९,१८,२७ 
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से सम्पन्न होने से आप संतष्ट रहेंगे/कुछ समय अपने मनपसंद गतिविधियों व् सामाजिक मेलमिलाप मैं दीजिये व् अपने आस पास बिखरी छोटी छोटी खुशियां सहजने की कोशिश कीजिये/

========================================================================================अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment