Wednesday, October 8, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 5/12/2014 शुक्रवार

एक झलक आपके आने वाले कल की 
=======================
अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  5/12/2014   शुक्रवार  
============================================
अंक १,१०,१९,२८ 
आज का दिन गतिशील है,परन्तु आर्थिक संसाधनों के सीमित होने की वजह से लक्ष्य प्राप्ति मैं कुछ परेशानी हो सकती है/ विदेशी सम्पर्क सूत्र कुछ आकस्मिक लाभ दिला  सकते है/ सहचर के भावनाओं के प्रति सहिष्णु रहिए,आज बचते बचते भी कलह का अंदेशा है// बालरोग व् मनोरोग चिक्त्सिक,निर्यातक,इवेंट मैनेजर्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे /

अंक २,११,२०,२९ 
आज भाग्य  व् कर्म दोनों ही आपको आशा से कहीं अधिक लाभान्वित करेंगे/ व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेेगी/सेक्सोलॉजिस्ट्स, ,मनोरोग  व् बालरोग विशेषज्ञ,प्रसूतिगृह,निर्यातक,कोरिओग्राफर्स , जगत,भूरी  व् स्लेटी रंग  के विक्रेता,फिल्मनिर्माता,कला समीक्षक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/डेटिंग क लिय व् मेहमाननवाज़ी के लिए अनुकूल दिन है/

अंक ३,१२,२१,३० 
आज आप  आर्थिक संसाधन सीमित होने के कारण, अपने बच्चों व् प्रियजन की बढ़ते मांगे पूर्ण नहीं कर पाने से खिन्न मन रहेंगे/सहचर से भी कुछ मनमुटाव का अंदेशा है/अपने किसी प्रियजन की कमी आज आप बहुत शिद्द्त से महसूस करेंगे/ किसी भी  नवनिवेश के लिए दिन प्रतिकूल है/

अंक ४,१३,२२,३१ 
आज का दिन व्यस्तता पूर्ण  रहेगा/ आर्थिक संसाधन सीमित होने  के बावजूद,आप अपनी सूझ बुझ स काफी हद तक स्थिति संभाल पाएंगे/ विदेशी सम्पर्क सूत्र  सहायक हो सकते हैं/ आज कुछ विरोधी आपकी छवि धूमिल करने की कोशिश करेंगे और आप अपने किसी प्रियंजन की कमी रह रह कर महसूस करेंगे/

अंक ५. १४,२३ 
आज अंतरात्मा की  पुकार को अनसुना न कीजिये व् अपनी गणनात्मक क्षमता पर भी पूरा भरोसा कीजिये/प्रबंधन क्षमता व् प्रशासनिक योग्यता के दम पर आप अपनी खास पहचान बना पाएंगे/ टूरिस्म सेक्टर,खिलाड़ी,इवेंट मैनेजर्स,निर्यातक ,होटल उद्यमी,लोन व् ट्रेवल एजेंट्स,मनोरोग व् बालरोग विशेषज्ञ अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ६,१५,२४ 
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप,आपकी आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढ़ेगी व् डेटिंग के लिए अनुकूल दिन है/सेक्सोलॉजिस्ट्स,फैशन व् ग्लैमर जगत,भूरे रंग की वस्तुओं व् चर्म उत्पादों के विक्रेता,कलाकार,फिल्म निर्माता  आज अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ७,१६,२५ 
दिन  व्यसततापूर्ण रहेगा व् आपके प्रयास आपको आशा से अधिक सार्थक परिणाम देंगे/भाग्य भी आज आपको अपेक्षाकृत अधिक लाभान्वित करेगा/आपके सामाजिक,व्यवसायिक स्थिति सुखद रहेगी व् प्रेम प्रसंग मैं प्रगाढ़ता बढ़ेगी/ तम्बाकू,कॉफी ,कलाकृतियों व् सौंदर्य प्रसाधनों के विक्रेता ,फैशन व् ग्लैमर के गतिविधियों से जुड़े लोग अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ८,१७,२६ 
आज आप दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण कर पाएंगे,परन्तु आपके प्रयासों मैं नवीनता की कमी रहेगी/  कछ समय सामाजिक मेलजोल व् पसंद दीदा गतिविधियों मैं दीजिये व् अपने आस पास बिखरी छोटी छोटी खुशियां सहजने के कोशिश कीजिये/

अंक ९,१८,२७ 
आज आप यथासंभव शांत व् व्यवस्थित चित  से दैनिक गतिविधियाँ पूर्ण  करने की  कोशिश कीजिये/नवनिवेश के लिए दिन प्रतिकूल है/अपने  सीमित साधनों से ही काम चलाइये व् किसी से भी उधार न लीजिये/जीवनसंगी के भावनाओं की प्रति संवेदनशील रहिये/

========================================================================================अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment