Wednesday, October 1, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 3/10/2014 शुक्रवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  3/10/2014  शुक्रवार  
==============================================            

अंक १,१०,१९,२८ 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/आर्थिक संसाधनों की कमी से कार्यगति कुछ शिथिल हो सकती है,परन्तु भाग्य अनुकूलता  के फलस्वरूप,आप अपने दायित्व निभा पाएंगे/शेयर्स मैं निवेश से हानि का अंदेशा है/ चांदी व् कलाकृतियों के विक्रेता व् निर्यातक,टूरिज्म सेक्टर व् कला समीक्षक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक २,११,२०,२९ 
आज व्यवसायिक,सामाजिक व् पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी/भाग्य व् कर्म दोनों ही  आपको आशा से अधिक लाभान्वित करेंगे/ सोने,चाँदी ,सम्पति,स्टेशनरी,गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता,शिक्षाविद ,साहित्यकार,आर्किटेक्ट्स,आंतरिक सज्जाकार ,फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुडे लोग अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/निवास व् व्यवसाय बदलने व् डेटिंग के लिए उत्तम दिन है 


अंक ३,१२,२१,३० 
आज पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे,परन्तु आर्थिक तंगी के कारण आप मनचाहे ढंग से व्यय नहीं कर पाएंगे/व्यय से पूर्व बजट अवश्य निर्धारित कर लीजिये,अन्यथा सहचर से मनमुटाव  का अंदेशा है/ गृह निर्माण,घर व् ऑफिस के आंतरिक सज्जा के लिए ,वाक इन इंटरव्यू के लिए अनुकूल दिन है सोने,सम्पति व् चांदी के विक्रेता,टूरिज्म सेक्टर,व् एयर ट्रेवल्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/शेयर्स मैं निवेश न कीजिये/


अंक ४,१३,२२,३१
 दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ आर्थिक स्तर पर दिन जोखिमपूर्ण है./नए  प्रोजक्ट आज शुरू न कीजिये/चांदी,हस्तशिल्पउत्पादों के विक्रेता व् निर्यातक,पर्यटन सेक्टर ,कलाकार आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/प्रेमप्रसंग मैं आत्मीयता की कमी खलेगी/


अंक ५. १४,२३ 
व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/साहित्यिक व् सामाजिक दायरा भी विस्तृत होगा/शिक्षाविद ,साहित्यकार,आर्किटक्ट्स,शिक्षा व् गृह ऋण एजेंट्स,सोन व् सम्पति के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक ६,१५,२४ 
आज आप पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व प्रभावपूर्ण ढंग से निभा पाएंगे/ व्यक्तिगत रखरखाव व् प्रियजन की सुख सुविधा हेतु खुले दिल से व्यय कर पाएंगे/ सोन व् सम्पति के विक्रेता,आर्किटेक्ट्स,आंतरिक सज्जाकार,साहित्यकार,फैशन व् ग्लैमर  गतिविधियों से जुड़े लोग ,फिल्म निर्माता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/डेटिंग व् विवाह प्रस्ताव के लिए अनुकूल दिन है/


अंक ७,१६,२५ 
आज पारिवारिक,सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति सराहनीय रहेगी/प्रेमप्रसंग मैं प्रगाढ़ता बढ़ेगी/सुनहरी व् भूरे रंग की वस्तुओं,सोने,चांदी व् एथनिक जेवेलरी क विक्रेता,कला फिल्मों के निर्माता ,फैशन व् ग्लैमर जगत ,आर्किटक्ट्स,आंतरिक सज्जाकार व् साहित्यविद अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक ८,१७,२६ 
पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व आपका अधिकांश समय लेंगे/साहित्यिक व् सामाजिक,शैक्षणिक दायरा भी कुछ और बढ़ेगा/सोने व् सम्पति मैं दीर्घ कालेन निवेश व् सरसों के तेल एवं सुनहरी रंग की वस्तुओं की विक्रय के लिए विशेष अनुकल दिन है/


अंक ९,१८,२७ 

व्यवसायिक व् सामाजिक दायित्व ,आर्थिक साधनों के सीमित होने के बावजूद,बखूबी निभा पाएंगे/अपने किसी प्रियजन की कमी आज आप बहुत शिद्द्त से महसूस करेंगे/साहित्यकार,आर्किटेक्ट्स,सोने व् सम्पति के विक्रेता व् दीर्घ कालीन निवेशक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

========================================================================================अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment