Friday, October 31, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 2/11/2014

एक झलक आने वाले की 
===============
अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  2/11/2014
=========================================

अंक १,१०,१९,२८ 
आज आप शांत चित से दिन का आनंद ले पाएंगे/आमोद प्रमोद,सैर सपाटे व् रचनातमक गतिविधियों की भागीदारी के कार्यक्रम बनेंगे/विदेश गमन हेतु अनुकूल दिन है/चांदी व् सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता व् निर्यातक, टूरिज्म व् एयर ट्रेवेल सेक्टर,मीडिया अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक २,११,२०,२९ 
आज कल्पना को उन्मुक्त उड़ान देने के लिए अनुकूल दिन है/कलाकार,कवि ,अनुवादक,टूरिज्म सेक्टर,एयर सर्विसेज,चांदी के विक्रेता व् निर्यातक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ३,१२,२१,३० 
आज का दिन गतिशील है/आपकी कुछ बाधित कार्य आज पूरे हो पाएंगे/रचनातमक अभिव्यक्ति के लिए विशेष अनुकूल दिन है/कलाकार,मीडिया,चांदी व् हस्तशिल्प उत्पादों के विक्रेता,टूरिज्म सेक्टर अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक ४,१३,२२,३१ 
दिन शांतिप्रद है/रचनातमक गतिविधियों व् सैर सपाटे,मनोरंजन मैं रुझान बढ़ेगा/चांदी के विक्रेता व् निर्यातक,मीडिया,पर्यटन सेक्टर अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ५. १४,२३ 
दैनिक गतिविधियां सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/लीडर्स,एन जी ओ, राजदूत ,सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक ६,१५,२४ 
आज व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/दैनिक गतिविधियां निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/

अंक ७,१६,२५ 
आज सेहत व् आहार की ओर अधिक ध्यान दीजिये/एलेर्जी व् वायु जनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/हवाई यात्रा मैं भी बांधा आ सकती है/ शांत चित से कुछ समय आमोद प्रमोद व् कलातमक गतिविधियों मैं दीजिये/

अंक ८,१७,२६ 

व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं  कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/अहम पर यथासभव काबू रखिये,अन्यथा राजनेतिक व्  प्रशासनिक स्तर पर परेशानी बढ़  सकती है/उपभोग से पूर्व दुग्ध उत्पादों की शुधता के प्रति आशवस्त हो लीजिये/आज फ़ूड पोइसनिंग का अंदेशा है/

अंक ९,१८,२७ 
दैनिक गतिविधियां सहजता से सम्पन्न कर पाएंगे/आपके क्रिया कलापों मैं नवीनता का अभाव रहेगा/कुछ समय सामाजिक मेलजोल मैं दीजिये/========================================================================================अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment