Saturday, October 11, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 12/10/2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  12/10/2014
=========================================

अंक १,१०,१९,२८ 
दैनिक गतिविधियां सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/  टूरिज्म सेक्टर,एयर ट्रेवेल्स,एन जी ओ,राजनेतिक व् सामाजिक सरोकार की गतिविधियों से जुड़े लोग,मीडिया  व्  अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/चांदी व् सफेद  रंग की वस्तुओं के विक्रेता अपेक्षाकृत अधिक लाभ प्राप्त कर पाएंगे/

अंक २,११,२०,२९ 
आज व्यक्तिगत प्रयास व् भाग्य दोनों ही आपको आशा से अधिक लाभान्वित करेंगे/निवास व् व्यवसाय बदलने के लिए अनुकूल दिन है/कलाकार,साहित्य्कार,कला समीक्षक,आर्किटेक्टस,आंतरिक सज्जाकार ,सोने,चांदी व् सम्पति के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/साहित्यिक,सामाजिक व् व्यवसायिक दायरा बढ़ेगा/


अंक ३,१२,२१,३० 
पारिवारिक माहौल सुखद रहेगा/व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति भी सुद्ढ़ रहेगी/आर्किटेक्टस,कंसल्टेंसी सर्विसेज ,कवि ,अनुवादक,कला समीक्षक,शिक्षाविद,मूवर्स व् पैकर्स ,सोने,चांदी व् सम्पति के विक्रेता,एयर ट्रेवेल्स व् पर्यटन सेक्टर  अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक ४,१३,२२,३१ 
दैनिक गतिविधियां निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/ राजनेतिक व् सामाजिक सरोकार की गतिविधियों ,दान पुण्य,सैर सपाटे व् आमोद प्रमोद मैं  रूचि बढ़ेगी/एयर ट्रेवेल्स,पर्यटन सेक्टर,चांदी व् हस्तशिल्प उत्पादों के विक्रेता,कला समीक्षक व् मीडिया  अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ५. १४,२३ 
पारिवारिक व् सामाजिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/ शिक्षा व् गृह ऋण एजेंट्स,सोने,सम्पति व् सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता ,एन जी ओ आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/साहित्यिक दायरा बढ़ेगा/

अंक ६,१५,२४
 आज आप अपने प्रियजन की सुख सुविधा हेतु सहर्ष व्यय करेंगे/सामाजिक स्थिति सम्मानजनक रहेगी/साहित्यिक दायरा भी बढ़ेगा/आर्किटेक्टस,आंतरिक सज्जाकार,सोने व् सम्पति एवं घरेलू उपयोग की वस्तुओं के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/


अंक ७,१६,२५ 
सामाजिक व् पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी/निर्धारित व्यवसायिक लक्ष्य भी सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/आज निवास व् व्यवसाय बदलने के लिए,गृह निर्माण शुरू करवाने के लिए ,घर व् आफिस की आंतरिक सज्जा के लिए अनुकूल दिन है/सोने,चांदी,सम्पति के विक्रेता ,मीडिया,साहित्य्कार,पर्यटन सेक्टर आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/



अंक ८,१७,२६ 
पारिवारिक व् सामाजिक दायित्व प्रभाव पूर्ण ढंग से निभा पाएंगे/ सोने,सम्पति व् सुनहरी रंग की वस्तुओं के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/राजनेतिक व् प्रशासनिक स्तर पर कुछ मतभेद आज आपकी परेशानी का सबब बन सकते हैं/


अंक ९,१८,२७ 
सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति सम्मानजनक रहेगी व् पारिवारिक मसलों मैं भी आपकी राय  का विशेष मान होगा/साहित्यिक गतिविधियों मैं मन रमेगा/सोने , सम्पति के दीर्घ कालीन निवेश के लिए उत्तम दिन है/

========================================================================================अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment