Thursday, September 25, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 27/9/2014 शनिवार

जानिए और संवारियें अपना भविष्य 
=======================

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  27/9/2014    शनिवार     
================================================
अंक १,१०,१९,२८ 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे,परन्तु अहम पर यथासम्भव काबू रखिये व् बुजुर्गों की  राय का सम्मान कीजिये/आज आमोद प्रमोद,सैर सपाटे के कार्यक्रम बनेंगे,परन्तु वाहन चालन मैं अधिक सचेत रहिये/भाग्य अनुकूलता से आज शिपिंग सेक्टर,चांदी,मोती व् अन्य समुद्री  उत्पादों क विक्रेता,कलाकार व् मीडिया अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक २,११,२०,२९ 
आज सेहत व् पेयजल की शुद्धता एवं वातावरण की स्वच्छता की ओर अधिक ध्यान दीजिये/ ज्वर,रक्त विकार व् जलजनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/  आप भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप, अस्वस्थता के बावजूद अपने निर्धारित लक्ष्य पूर्ण कर पाएंगे/धार्मिक गतिविधियों व् योग ध्यान,वास्तु परामर्श,पत्रकारिता व् लेखन मैं रुझान बढ़ेगा/हीरे,लोहे व् वाहन,कोयले के विक्रेता,प्रकाशक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक ३,१२,२१,३० 
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको वांछित  फल देंगे व् आपको आशा से अधिक सफलता मिलेगी/शिपिंग सेक्टर,हीरे,चांदी,मोती ,मत्स्य ,ईंधन,बारूद,कृषि उत्पादों व् बहु रंगी वस्तुओं ,व्वहां के विक्रेता,भू शोध कर्ता ,मीडिया,फोटो जर्नलिस्ट, धर्म गुरु,मनोवैज्ञानिक,सर्जन्स,ट्रांसपोर्ट्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/
 
अंक ४,१३,२२,३१ 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/ यातायात नियमोंं की अवहेलना आज आपकी परेशानी बड़ा सकती है/  शिपिंग सेक्टर,जल शुद्धिकरण सयंत्र,समुद्री उत्पादों के विक्रेता व् साहसिक समुद्री अभियान प्रशिक्षक ,चांदी,मोतीे ,सीफ़ूड के विक्रेता,मीडिया अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक ५. १४,२३ 
आज व्यवहार मैं विनम्रता बरतिए  व् मन की चपलता पर यथासम्भव काबू रखिये/ वाहन चालन मैं भी अधिक सतर्कता बरतिए/सम्पति से जुडी कोई भी सौदेबाजी या मुकदमेबाजी आज प्रतिकूल परिणाम दे सकती है/आग व् शार्ट सर्किट से भी नुक्सान का अंदेशा है/

 अंक ६,१५,२४ 
आज स्वाभाव की उग्रता पर काबू रखिये /अनर्गल वाद विवाद व् मुकदमेबाजी से दूर रहिये/ सम्पति से जुडी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया आज प्रतिकूल परिणाम दे सकती है/ शांत चित से दैनिक क्रियाकलापों पर ही ध्यान केंद्रित कीजिये/

अंक ७,१६,२५ 

आज स्वास्थ्य व् आहार के प्रति अधिक सजग रहिये/ एलर्जी या वायु जनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/ भाग्य आज आपका साथ देगा व् कुछ बाधित कार्य पूरे होने के आसार है/व्यवसायिक ,सामाजिक स्थिति सुद्ढ़ रहेगी व् धार्मिक  गतिविधियों की ओर रुझान बढ़ेगा/  शिपिंग,सेक्टर,ट्रांसपोर्टर्स,शल्य चिकित्सिक,धर्म गुरु, मनोरोग चिकित्सिक,हीरे,चांदी,मोटी,मत्स्य,पेट्रोल,वाहन के विक्रेता,सार्वजनिक निर्माण विभाग,मीडिया,अनुवादक, प्रकाशक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ८,१७,२६ 
आज आपकी सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति प्रशंसनीय रहेगी/आप अपनी बात दृढ़ता पूर्वक  मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ हीरे,नवरतन,कृषि भूमि ,ईंधन,वाहन ,प्रकाशन सामग्री के विक्रेता ,आध्यात्म गुरु, सर्जन्स,भू शोध कर्ता ,वास्तु विद,भविष्यवेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक ९,१८,२७ 
आज  आपकी व्यवसायिक  व् सामाजिक स्थिति सुद्ढ़ रहेगी/आपके राय को सहज अनुमोदन मिलेगा/कृषि भूमि के दीर्घ कालीन निवश,हियर,नवरतन व् बहु रंगी उत्पादों,वाहन,ईंधन के विक्रय व् धार्मिक साहित्य के प्रकाशन हेतु विशेष अनुकूल दिन है/


========================================================================================अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment