Wednesday, September 24, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 26/9/2014 शुक्रवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  26/9/2014    शुक्रवार  
================================================
अंक १,१०,१९,२८ 
आज का दिन आर्थिक स्तर पर जोखिमपूर्ण है/अपव्यय के कारण जीवनसंगी  से भी कुछ मनमुटाव का अंदेशा है/आज बुजुर्गों व्  उच्च अधिकारियों की विचारधार समझने व् उवके साथ सामंजस्य की नीति अपना कर चलने के कोशिश कीजिये,अन्यथा अहम के टकराव के कारण परेशानी का अंदेशा है/आज वाहन क्रय स्थगत कर दीजिए  व् वाहन  चालन मैं अधिक सतर्कता बरतिए /


अंक २,११,२०,२९ 
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको अपेक्षाकृत अधिक लाभान्वित करेंगे/आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सुद्ढ़ रहेगी/डेटिंग व् विवाह प्रस्ताव के लिए अनुकूल दिन है/कॉस्मेटिक सर्जन्स,फैशन व् ग्लैमर की  गतिविधियों से जुड़े लोग,कला फिल्म के निर्माता,भूरे व् श्याम वर्ण वस्तुओं,हीरे ,वाहन,पेट्रोल,लोहे,प्रकाशन सामग्री  के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/आप अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ३,१२,२१,३० 
आज आप दृढ़तापूर्वक अपनी बात मनवा पाएंगे,हालांकि कुछ विरोधी तत्व आपको परेशान  करने व् आपका अपयश फैलाने की कोशिश करेंगे/धार्मिक गतिविधियों,पत्रकारिता,ज्योतिष,वास्तु आदि की और रुझान बढ़ेगा/धर्म गुरु,आर्किटेक्ट्स,हीरे ,पेट्रोल,वाहन,लोहे,प्रकाशंन  सामग्री के विक्रेता ,मीडिया व् सर्जन्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक ४,१३,२२,३१ 
आज अहम पर यस्थसम्भव काबू रखिये व् अनर्गल वादविवाद से दूर रहिये/बुजुर्गों,उच्च अधिकारियो व् सहयोगियों के दृष्टिकोण को समझने व् उनक साथ सामंजस्य की नेति अपना कर चलने की कोशिश कीजिए/ नवनिवेश के लिए दिन जोखिम पूर्ण है/वाहन  चालन  मैं भी आज अधिक सजग रहिये व् वाहन क्रय स्थगित कर दीजिये/ 

अंक ५. १४,२३
मन की चपलता पर यथासम्भव काबू रखिये/बुजुर्गों की  राय की अवहेलना न कीजिये/सामंजस्य की नीति हितकर रहेगी/ आज वाहन चालन मैं भी  रहिये/शांत व्  स्थिर चित से दैनिक गतिविधियाँ पूर्ण करने की कोशिश कीजिये/


अंक ६,१५,२४ 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य अनुकूलता के  परिणामस्वरूप,आज आपकी आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/भूरे रंग की वस्तुओं,कास्मेटिक व्  चर्म उत्पादों के विक्रेता ,फैशन व् ग्लैमर जगत,फिल्म निर्माता ,सेक्सोलॉजिस्ट्स अधिक अनुकूल स्थिति  रहेंगे/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढ़ेगी/


अंक ७,१६,२५ 
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको आशा से  अधिक लाभ देंगे/डेटिंग व् विवाह प्रस्ताव के लिए विशेष अनुकूल दिन है/आज आपकी व्यवसायिक,सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/कला व् सृजन के क्षेत्र मैं भी पहचान बना पाएंगे/हीरे ,एथनिक जेवेलरी ,पेट्रोल,लग्ज़री कार के विक्रेता,ट्रांसपोर्टर्स,मीडिया,प्रकाशक, धर्म गुरु,कॉस्मेटिक सर्जन्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ८,१७,२६ 
आज आपकी  व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी व् आप अपनी  बात दृढ़तापूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ मीडिया,धार्मिक साहित्य के प्रकाशक,सर्जन्स,आर्किटेक्ट्स,ट्रांसपोर्टर्स,वाहन,पेट्रोल व् हीरे ,श्याम वर्ण वस्तुओं के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक ९,१८,२७ 
आर्थिक संसाधनों के सीमित होने के बावजूद,आज अपनी सूझ बुझ से निर्धारित लक्ष्य पूर्ण कर पाएंगे/कुछ विरोधी तत्व आपकी छवि धूमिल करने की कोशिश कर सकते हैं,परन्तु अंत मैं आपकी बात ही मानी जाएगी/अपने किसी प्रियजन की कमी आज आप बहुत शिद्द्त से महसूस करेंगे/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता की कमी खलेगी/धार्मिक गतिविधियों की ओर रुझान बढ़ेगा/फोटो जर्नलिस्ट,आर्किटक्ट्स,हीरे,पेट्रोल,वाहन के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/शेयर्स से नुक्सान का अंदेशा है/


========================================================================================अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment