Tuesday, September 23, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 25 /9 /2014 गुरुवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  25 /9 /2014 गुरुवार ==============================================

अंक १,१०,१९,२८ 

आज का दिन गतिशील व् फलदायक है/प्रशासनिक कारणों से यात्रा के भी आसार है/मीडिया,कलाकार,मनोरोग व् बालरोग विशेषज्ञ ,टूरिज्म सेक्टर,शिपिंग इंडस्ट्री,सीफ़ूड ,चाँदी ,मोती ,खेल सामग्री के विक्रेता व् निर्यातक,जल शुद्धिकरण सयंत्र ,इवेंट मेंजर्स,बेंकर्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ मेहमानों  बच्चों के साथ बिताया गया समय यादगार रहेगा/
अंक २,११,२०,२९ 

आज सेहत व् पेयजल की शुद्धता की ओर  अधिक ध्यान दीजिये/जलजनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/अस्वस्थता के बावजूद,आज आप भाग्य अनुकूलता के परिणामस्वरूप,अपने निर्धारित लक्ष्य ,पारिवारिक व् सामाजिक दायित्व पूर्ण कर पाएंगे/मूवर्स एंड  पैकर्स,सोने,सम्पति,गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता ,स्त्री रोग विशेषज्ञ  प्रसूतिगृह ,टूरिज्म सेक्टर ,निर्यातक,खेल जगत ,इवेंट मैनेजर्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक ३,१२,२१,३० 

आज कल्पना को उन्मुक्त उड़ान दीजिये/रचनात्मक व् साहित्यिक गतिविधियों के लिए विशेष अनुकूल दिन है/पारिवारिक व् व्यवसायिक  दायित्व भी प्रभावपूर्ण ढंग से पूर्ण कर पाएंगे/शिप्पिंग इंडस्ट्री,चांदी,मोती ,समुद्री उत्पादों,सोने व् सम्पति के विक्रेता ,आर्किटेक्ट्स,आंतरिक सज्जाकार,मीडिया अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/संतान पक्ष की किसे चिंता से आप कुछ अनमने रहेंगे,परन्तु धैर्यपूर्वक समाधान पाने की कोशिश कीजिये;काफी हद तक सफल रहेंगे/


अंक ४,१३,२२,३१ 

आज आप शांत चित से अपने व्यवसायिक व् सामाजिक  दायित्व पूर्ण कर पाएंगे/विदेश मैं उच्च अध्ययन,भ्रमण व् निर्यात व्यवसाय ,खेल व सांस्कृतिक स्पर्धा हेतु जाने के लिए अनुकूल दिन है/शिपिंग सेक्टर,म्यूजिक डायरेक्टर,मनोचिक्त्सिक,नर्सिंग होम्स,लोन व् ट्रेवेल एजेंट्स ,चाँदी ,मोती ,स्लेटी व् रुपहली रंग की वस्तुओं के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक ५. १४,२३ 

आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको आशा से अधिक लाभान्वित करेंगे/मेहमान नवाज़ी मैं व् बच्चों के साथ बिताया गया समय सुखद रहेगा/सोने,सम्पति,गृह निर्माण सामग्री के विक्रेता,निर्यातक,  टूरिज्म सेक्टर व् लोन एजेंट्स ,शिक्षण संस्थाए आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ६,१५,२४ 

व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/  आर्किटेक्ट्स,आंतरिक सज्जाकार,शिक्षण संस्थाओं के संचालक,साहित्यकार ,सोने व् सम्पति के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सामाजिक व् पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी/

अंक ७,१६,२५ 

आज सामाजिक,पारिवारिक व् व्यवसायिक स्थिति सुखद रहेगी/ गृह व् शिक्षा ऋण एजेंट्स,आर्किटेक्ट्स,कोरियोग्राफर्स,शिपिंग सेक्टर,,सोने,चांदी ,मोती ,नमक ,मत्स्य के विक्रेता ,शिक्षाविद,मीडिया ,प्रकाशक,निर्यातक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ८,१७,२६ 

दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/भाग्य अनुकूलता से सामाजिक,पारिवारिक व् व्यवसायिक स्थिति सुखद रहेगी/ आर्किटेक्ट्स,सोने ,सम्पति ,गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता ,साहित्यकार ,शिक्षाविद अधिक अनुकल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ९,१८,२७ 

व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य अनुकूलता के फ़ल् स्वरुप ,आज आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/ आज साहित्यिक दायरा भी विस्तृत होगा /सोने व् सम्पति मैं निवेश के लिए अनुकल दिन है/


========================================================================================अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक
उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/
रजनी छाबड़ा
वरिष्ठ अंकशास्त्री

www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment