Monday, September 22, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 24/9/2014 बुधवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  24/9/2014    बुधवार    

================================================

अंक १,१०,१९,२८ 

आर्थिक स्तर पर दिन जोखिम पूर्ण है/आज कोई नया प्रोजेक्ट शुरू न कीजिये व् न ही शेयर्स मैं निवेश कीजिये/अपव्यय के कारण आज सहचर से मनमुटाव हो सकता है/कुछ अपयश का भी अंदेशा है/मित्र मंडली बी विदशी सम्पर्क सूत्र कुछ आकस्मिक लाभ दिला सकते हैं/बालरोग व् मनोरोह चिकित्सिक,निर्यातक व् इवेंट मैनेजर्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक २,११,२०,२९ 

आज आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढ़ेगी/फैशन व् ग्लैमर जगत,संगीत व् नृत्य निर्देशक,सक्सोलॉजिस्ट्स,मनोचिकित्सिक,नर्सिंग होम्स,टूरिज्म सेक्टर,विदेश ट्रेवेल एजेंट्स व  लोन एजेंट्स,निर्यातक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/मेहमाननवाज़ी मैं व् बच्चों के  साथ बिताया गया समय सुखद रहेगा/भूरे व् स्लेटी रंग की वस्तुओं,खेल सामग्री के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ३,१२,२१,३० 

आज व्यय से पूर्व बजट अवश्य निर्धारित कर लीजिये/आर्थिक संसाधनों की तंगी के चलते कुछ कार्य बाधित हो सकते हैं/संतान की बढ़ती मांगे पूर्ण न कर पाने क वजह से  व् आकस्मिक आये मेहमानों के कारण आज आप कुछ अनमने से रहेंगे/शांत चित से  दैनिक गतिविधियाँ पूर्ण करने की कोशिश कीजिये व् आज किसी से भी धन उधार न लीजिये/

अंक ४,१३,२२,३१

 आज आर्थिक साधन सीमित होने के  बावजूद ,आप अपनी सूझ बुझ व् भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप अपने निर्धारित लक्ष्य पूर्ण कर पाएंगे/प्रशासनिक नव नेति निर्माण,अनुसन्धान,आविष्कार व् शोध कार्य एवं सामाजिक गतिविधियों के क्षेत्र मैं कुछ नाम हासिल कर पाएंगे/विदेशी सम्पर्क सूत्र भी आज आपके मददगार हो सकते हैं/कोरियोग्राफर्स,नर्सिंग होम्स व् मनोचिकित्सिक,निर्यातक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ५. १४,२३

व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति  बदलाव नहीं ला पाएंगे/दैनिक गतिविधियाँ सहजता से सम्पन्न होंने से आप संतुष्ट रहेंगे/अपने आस पास बिखरी छोटे छोटी खुशियाँ सहजने के कोशिश कीजिये/विदेश मैं उच्च अध्ययन,निर्यात व्यवसाय विस्तार ,खेल स्पर्धा व् सांस्कृतिक प्रस्तुति हेतु जाने के लिए अनुकूल दिन है/

अंक ६,१५,२४ 

आज आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति प्रशंसनीय रहेगी /प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढ़ेगी/डेटिंग के लिए अनुकूल दिन है/आपव्यक्तिगत रख रखाव व् प्रियजन के सुख सुविधा हेतु खुले दिल से व्यय कर पाएंगे/फैशन व्  ग्लैमर जगत, कला दीर्घा संचालक,फिल्म निर्माता,सेक्सोलॉजिस्ट्स,चर्म उत्पादों व् भूरे  रंग की वस्तुओं के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक ७,१६,२५ 

आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको आशा से अधिक लाभान्वित करेंगे/  विदेशी लोकेशन पर फिल्म शूटिंग हेतु,उच्च अध्ययन ,खेल स्पर्धा व् सांस्कृतिक कार्यक्रमों हेतु  विदेश गमन के लिए अनुकूल दिन है/ दिन व्यसततापूर्ण रहेगा और आपके प्रयास सार्थक रहेंगे/

अंक ८,१७,२६ '

दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण कर पाएंगे,परन्तु आपके प्रयासों मैं नवीनता के कमी रहेगी/ अहम पर यथासम्भव काबू रखिये/प्रशासनिक व् राजनैतिक स्तर पर कुछ मतभेद आज आपकी परेशानी का सबब बन सकते हैं/

अंक ९,१८,२७ 
आज आर्थिक संसाधनों की कमी के कारण आप मनचाहे ढंग से व्यय नहीं कर पाएंगे /अपने सीमित साधनों से ही काम चलाइये व् किसी से भी उधार न लीजिये/प्रेम प्रसंग मैं आज आत्मीयता की कमी खलेगी/कुछ अपयश का भी अंदेशा है/अपने  किसी प्रियजन की कमी आज आप बहुत शिद्द्त से महसूस करेंगे/

========================================================================================अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक
उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/
रजनी छाबड़ा
वरिष्ठ अंकशास्त्री

www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment