Sunday, September 21, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 23/9/2014 मंगलवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  23 /9/2014   मंगलवार     
===============================================
अंक १,१०,१९,२८ 
आज का दिन गतिशील है /मेहमानवाज़ी मैं व् बच्चों के साथ बिताया गया समय यादगार रहेगा/सांस्कृतिक ,रचनात्मक सामाजिक सरोकार के गतिविधियों मैं भी समय दे पाएंगे/टूरिज्म सेक्टर,एयर ट्रेवेल्स, मैनेजर्स,मनोरोग व् बालरोग चिक्त्सिक ,लोन व् ट्रेवेल एजेंट्स ,निर्यातक,चाँदी ,पारे ,खेल सामग्री के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक २,११,२०,२९ 
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको अपेक्षाकृत अधिक लाभान्वित करेंगे/नर्सिंग होम्स,स्त्री रोग,बालरोग व् मनोरोग विशेषज्ञ ,आर्किटक्ट्स,निर्यातक ,इवेंट मेंजर्स,बेंकर्स, चांदी,मोती ,सोने व् सम्पति,खेल सामग्री ,स्टेशनरी के विक्रता ,शिक्षण संस्थाएं,साहित्यकार,मीडिया अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/मेहमाननवाज़ी मैं व् बच्चों के साथ बिताया गया समय सुखद रहेगा/सम्पति स्थांतरण आज स्थगित कर दीजिये/

अंक ३,१२,२१,३० 
आज आकस्मिक आये मेहमानों के कारण व् संतान पक्ष के किसी उलझन के कारण आपके पूर्व निर्धारित कार्यक्रम मैं फेर बदल का अंदेशा है/भाग्य अनुकूलता से आप व्यवसायिक  व् पारिवारिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/ चांदी,सोने,सम्पति के विक्रेता,आर्किटेक्ट्स,प्रसूतिगृह,शिक्षाविद व् प्रकाशक ,कृषक वर्ग आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ धार्मिक गतिविधियों मैं रुझान बढ़ेगा/


अंक ४,१३,२२,३१ 
आज आप अपने दायित्व शांत चित  से व् सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ विदश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी,इवेंट मैनेजर्स, स्लेटी रंग के वस्तुओं क विक्रेता,टूरिज्म सेक्टर,अनुवादक,एयर ट्रेवल्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/विदेश मैं उच्च अध्ययन ,खेल् स्पर्धा  व् निर्यात व्यवसाय विस्तार व् भ्रमण हेतु जाने के लिए उत्तम दिन है/

अंक ५. १४,२३ 
आज अंतरात्मा के पुकार को अनसुना न कीजिये व् अपनी गणनात्मक क्षमता  का भी भरपूर  उपयोग कीजिये/आर्किटेक्ट्स,नर्सिंग होम्स,टूरिज्म व् एयर ट्रेवेल सेक्टर,मनोचिकित्सिक,इवेंट मैनेजर्स,लोन एजेंट्स,बाल साहित्य प्रकाशक ,सुनहरी व् स्लेट रंग की वस्तुओं,सोने  के विक्रेता ,साहित्यकार व्  कार्यकर्ता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सम्पति से जुड़ी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया आज शुरू न कीजिये/

अंक ६,१५,२४ 
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे व् शांत चित से पारिवारिक व् सामाजिक गतिविधियों मैं कुछ अतिरिक्त समय दे पाएंगे/पारिवारिक सुख सुविधा व् अपने प्रियजन की खुशी हेतु आप खुले दिल से व्यय कर पाएंगे/आर्किटेक्ट्स,सोने व् सम्पति,स्टेशनरी ,गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/क्रोध व् मुकदमेबाजी से परेशानी का अंदेशा है/

अंक ७,१६,२५ 
आज का दिन व्यवस्ततापूर्ण व् फलदायक है/सामाजिक,पारिवारिक व् व्यवसायिक स्थिति सुखद रहेगी/सोने,चांदी,कलाकृतियों के विक्रेता व् निर्यातक,सम्पति विक्रेता,शिक्षण संस्थाएं व् प्रकाशक,मीडिया,नर्सिंग होम्स,टूरिज्म सेक्टर व् एयर ट्रेवेल्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ सम्पति से जुडी कोई मुकदमेबाजी आज प्रतिकूल परिणाम दे  सकती है/

अंक ८,१७,२६ 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य अनुकूलता से आपकी पारिवारिक,व्यवसायिक व् सामाजिक  स्थिति सुखद रहेगी/सोने व् सम्पति के विक्रेता,आर्किटेक्ट्स,शिक्षाविद ,स्त्रीरोग विशेषज्ञ,कृषक वर्ग,भू शोध कर्ता  अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/धार्मिक गतिविधियों मैं रुझान बढ़ेगा/

अंक ९,१८,२७ 
आज संतान पक्ष के किसी चिंता से मानसिक तनाव के स्थिति बनी  रहेगी ,परन्तु सहनशीलता से  हल पाने के कोशिश कीजिये'काफी हद तक उलझन सुलझा पाएंगे/सोने व् सम्पति के दीर्घ कालीन निवेश के लिए उत्तम दिन है/आज किसी को भी उधार न दीजिये/वास्तु विद,ईंधन व् बारूद विक्रेता,धर्मगुरु,फोटो जर्नलिस्ट आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

========================================================================================अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment