Monday, September 1, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 2 /9 /2014 मंगलवार


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  2 /9 /2014 मंगलवार
==============================================

अंक १,,१०,१९,२८ 
आज कल्पना को उन्मुक्त उड़ान दीजिये/ रचनात्मक गतिविधियों मैं दिया गया समय सार्थक परिणाम देगा/टूरिज्म सेक्टर,एयर ट्रेवेल्स,चांदी व् हस्तशिल्प उत्पादों के विक्रेता व् निर्यातक ,मीडिया,अनुवादक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक २,११,२०,२९ 
आज आपकी रूचि रचनात्मक व् कलात्मक गतिविधियों मैं बढ़ेगी/मीडिया,चांदी व् कलाकृतियों क विक्रेता,टूरिज्म सेक्टर अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेेंगे/सम्पति से जुडी किसे न्यायिक प्रक्रिया व् सौदेबाजी से आज परेशानी का अंदेशा है/शार्ट सर्किट के प्रति भी सचेत रहिए /

अंक ३,१२,२१,३० 
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही  आपको आशा से अधिक देंगे/ व्यवसायिक,सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/परिवार मैं भी आपकी राय  का मान होगा/कृषक वर्ग,भू शोध से जुड़े लोग,चाँदी ,नवरतन ,बहु रंगी उत्पादों ,ईंधन के विक्रेता,फोटो जर्नलिस्ट आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/गृह निर्माण शुरू करने के लिए अच्छा दिन है/

अंक ४,१३,२२,३१ 
आज आप शांत चित से अपने दायित्व पूर्ण कर पाएंगे/रचनात्मक गतिविधियों व् सैर सपाटे मैं भी कछ समय दे पाएंगे/ टूरिज्म सेक्टर,कलाकार,कला समीक्षक ,मीडिया ,चांदी व् कलाकृतियों के विक्रेता व् निर्यातक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ५,१,२३
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/सम्पति से जुडी किसी मुकदमेबाजी या सौदेबाजी से आज परेशानी का अंदेशा है/अनर्गल वादविवाद स भी यथासम्भव दूर रहिए /आज कृषक वर्ग कुछ प्रतिकूल स्थिति से परेशान रहेगा/

अंक ६,१५,२४
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/अनर्गल वाद विवाद व् सम्पति से जुडी कोई मुकदमेबाजी या सौदेबाजी ,आगजनी ,क्रोध आपके परेशानी का सबब हो सकते हैं/

अंक ७,१६,२५
आज सेहत व् आहार की ओर अधिक सचेत रहिये/उच्च रक्तचाप,चर्मविकार या ज्वर,वायु जनित संक्रमण आज आपकी परेशानी का कारण  हो सकते हैं/सम्पति से जुड़े किसी लंबित वाद के प्रतिकूल परिणाम के आसार है/क्रोध पर यथासम्भव काबू रखिये व् अनर्गल विवादों से दूर रहिये/

अंक ८,१७,२६
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/भाग्य अनुकूलता से आज आपकी आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/धार्मिक क्रियाकलापों,योग ध्यान, वास्तु परामर्श,पत्रकारिता आदि की ओर रुझान बढ़ेगा/ फोटो जर्नलिस्ट,आर्किटेक्ट्स,धर्म प्रचारक,ईंधन व् बहु रंगी उत्पादों के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ९,१८,२७
दैनिक निर्धारित लक्ष्य निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/आध्यात्मिक गतिविधियों की ओर रुझान बढ़ेगा/ वास्तु विद,फायर ब्रिगेड,सेना,न्यायपालिका,कृषि शोधकर्ता ,भू उत्पादों व् बहु रंगी वस्तुओं ,ईंधन ,बारूद के विक्रेता,कृषक वर्ग आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
=============================================================================








अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 








No comments:

Post a Comment