Wednesday, September 17, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 19/9/2014 शुक्रवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  19/9/2014     शुक्रवार  
======================================================
अंक १,१०,१९,२८ 
आज आपका प्रशासनिक,राजनैतिक व् सामाजिक क्षेत्र मैं वर्चस्व बढ़ेगा/कुछ विरोधी तत्व ईर्ष्यावश आपकी छवि धूमिल करने के कोशिश कर सकते है/उनकी अवहेलना कीजिए व् दृढ़ता पूर्वक अपने लक्ष्य प्राप्त करने की कोशिश कीजिये/वाहन चालन मैं अधिक सतर्कता बरतिए /अहम पर यथासम्भव काबू रखिए  व् जीवनसंगी के प्रति अधिक संवेदनशील रहिये/

अंक २,११,२०,२९ 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से आज आपकी  व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/आप अपनी बात दृढ़तापूर्वक मनवाने के स्थिति मैं रहेंगे/ फैशन व् ग्लैमर जगत ,आर्ट  निर्माता,भूरे व् श्याम वर्ण वस्तुओं,पेट्रोल,वाहन,हीरे ,एथनिक जेवेलेरी ,क्यूरेटर ,संग्रहालय ,मीडिया,ट्रांसपोर्टर्स,कॉस्मेटिक सर्जन्स व् सेक्सोलॉजिस्ट्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक ३,१२,२१,३०
 दैनिक गतिविधियाँ,आर्थिक साधन सीमित होने के बावजूद आप सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता की कमी खलेगी/कुछ अपयश का भी अंदेशा है/धार्मिक गतिविधियों  में रुझान बढ़ेगा/  सर्जन्स,हीरे,वाहन व् पेट्रॉल,लोहे,प्रिंटिंग इंक के विक्रेता ,धर्म गुरु,मीडिया व् प्रकाशक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक ४,१३,२२,३१ 
आज अहम पर यथासम्भव काबू रखिए /प्रशासनिक,राजनैतिक स्तर पर वाद विवाद व् बुजुर्गों से कहासुनी आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/ डेटिंग के लिए प्रतिकूल दिन है/वाहन चालन मैं अधिक सजग रहिये/शांत चित से दैनिक गतिविधियों पर हे ध्यान केंद्रित कीजिये;नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/

अंक ५. १४,२३ 
आपकी तर्क  शक्ति व् बौद्धिक क्षमता के दम पर आप प्रशासनिक  व् प्रबंधन क्षेत्र में खास पहचान बना पाएंगे/विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी व् राजदूत अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ अहम पर काबू रखिये व् सामंजस्य की नेति अपनाईये/वाहन चालन मैं भी आज अधिक सतर्कता बरतिए /

अंक ६,१५,२४ 
व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से आपकी सामाजिक व् आर्थिक  स्थिति सराहनीय रहेगी/फैशन  व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग,कलाकार,भूरे रंग की वस्तुओं व् चर्म  उत्पादों के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति  रहेंगे/ डेटिंग के लिए अनुकूल दिन है/

अंक ७,१६,२५ 
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढ़ेगी/आप अपनी बात दृढ़ता पूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ पेट्रोल वाहन,लोहे ,हीरे,कास्मेटिक व् भूरे एवम श्यामवर्ण उत्पादों के विक्रेता ,धर्म प्रचारक,,मीडिया,लग्ज़री ट्रेवेल्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ८,१७,२६ 
आज अहम के टकराव के कारण प्रशासनिक व् राजनैतिक स्तर पर कुछ परेशानी का अंदेशा है/ भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप आप अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/धार्मिक गतिविधियों मैं रुझान बढ़ेगा/ट्रांसपोर्टर्स,प्रकाशक,सर्जन्स ,पेट्रोल,लोफे,वाहन व् हीरे,धार्मिक साहित्य के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ९,१८,२७ 
आर्थिक संसाधनों के सीमित होने के बावजूद,आप  अपनी सूझ बूझ से निर्धारित लक्ष्य पूर्ण कर पाएंगे/  आज किसी से भी उधार न लीजिये/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता के कमी  महसूस होगी/  धार्मिक गतिविधियों,योग ध्यान मैं रूचि बढ़ेगी/ हीरे,वाहन,पेट्रोल के विक्रेता ,मीडिया,धर्म गुरु अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

========================================================================================अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment