Monday, September 15, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 17/9/2014 बुधवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  17/9/2014  बुधवार  
===================================================
अंक १,१०,१९,२८ 
आज  अहम पर यथासम्भव काबू रखिये व् सहचर की भावनाओं के प्रति संवेदनशील रहिये/व्यय से पूर्व बजट भी अवश्य निर्धारित कर लीजिये/नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/कुछ अपयश का भी अंदेशा है/मित्रगण व् विदेशी सम्पर्क सूत्र आपके मददगार हो सकते हैं/ बालरोग व् मनोरोग चिक्त्सिक,फ़िज़िओथेरेपिस्ट,निर्यातक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक २,११,२०,२९ 
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आप को  आशा से अधिक लाभान्वित करेंगे/व्यवसायिक,सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/फैशन व् ग्लैमर जगत,खेल जगत,ट्रांसपोर्टर्स,टूरिज्म सेक्टर,कॉस्मेटिक्स ,हीरे,लोहे,वाहन ,पेट्रोल,चर्म उत्पादों के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/विदेश मैं फिल्मशूटिंग के लिए व् निर्यात व्यवसाय विस्तार हेतु विशेष अनुकूल दिन है/ विदेश भ्रमण व् तीर्थ यात्रा के अवसर भी बन सकते हैं/

अंक ३,१२,२१,३० 
आज आप दृढ़तापूर्वक अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/धार्मिक गतिविधियों,योग ध्यान मैं रुझान बढ़ेगा/सर्जन्स ,आर्किटेक्ट्स,ट्रांसपोर्टर्स ,धर्म गुरु,प्रकाशक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ संतान की बढ़ती मांगे पूर्ण न कर पाने की वजह से  आज आप कुछ अनमने से रहेंगे/अपनी सीमित साधनों का ही उपयोग कीजिये व् किसी से भी उधार न लीजिए/


अंक ४,१३,२२,३१ 
आज अहम पर यथासम्भव काबू रखिये/बुजुर्गों व् उच्च आधिकारियों के साथ सामंजस्य की नीति अपना कर चलिए/अपव्यय के कारण आज जीवनसंगी से कुछ मनमुटाव का अंदेशा है/वाहन चालन मैं अधिक सतर्कता बरतिए /आज मेहमाननवाज़ी मैं व् बच्चों के साथ बिताया गया समय सुकून देगा/

अंक ५. १४,२३ 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/आपके क्रिया कलापों मैं नवीनता की कमी खलेगी/बुजुर्गों के साथ भी कुछ मनमुटाव का अंदेशा है/मन की चपलता पर यथासम्भव काबू रखिये/आज विदेश मैं व्यवसाय विस्तार व् उच्च अध्ययन हेतु  जाने के लिए अनुकूल दिन है/

अंक ६,१५,२४ 
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/ कुछ समय रचनात्मक गतिविधियों व् आमोद प्रमोद,व्यक्तिगत रख रखाव के लिए दे पाएंगे/अपने प्रियजन की सुख सुविधा हेतु खुले दिल से व्यय कर पाएंगे/फैशन व् ग्लैमर जगत व् भूरे रंग की वस्तुओं के विक्रेता ,सेक्सोलॉजिस्ट्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ७,१६,२५ 
आज आपकी सामाजिक,व्यवसायिक स्थिति सुखद रहेेगी/डेटिंग व् विवाह प्रस्ताव हेतु अनुकूल दिन है/प्रेम प्रसंग मैं प्रगाढ़ता  बढ़ेगी/हीरे,पेट्रोल,वाहन,लोहे,स्टील ,चांदी,कॉफीे ,चॉकलेट्स के विक्रेता,फिल्मनिर्माता व् इवेंट मैनेजर्स ,निर्यातक, नर्सिंग होम्स व् सर्जन्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ८,१७,२६ 
आज आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी व् आप अपनी बात दृढ़तापूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ धार्मिक गतिविधियों,योग ध्यान,पत्रकारिता आदि की ओर रुझान बढ़ेगा/सर्जन्स,आर्किटेक्ट्स,हीरे,पेट्रोल,लोहे ,वाहन व् श्याम वर्ण वस्तुओं के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ९,१८,२७ 
आज आप कछ मानसिक उलझनों के बावजूद,अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/अपने किसी प्रियजन की कमी बहुत शिद्द्त से महसूस करेंगे/नवनिवेश के लिए व् शेयर्स मैं निवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता की कमी महसूस होगी/धार्मिक गतिविधियों मैं रुझान बढ़ेगा/


========================================================================================अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment