Tuesday, September 2, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 11/9/2014 गुरुवार


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  11/9/2014    गुरुवार      
=======================================================
अंक १,,१०,१९,२८ 
 आज आपका रुझान  आमोद प्रमोद व्  रचनात्मक गतिविधियों की ओर बढ़ेगा/ शांत चित से दैनिक निर्धारित लक्ष्य पूर्ण कर पाएंगे/मीडिया,कलाकार,चांदी के विक्रेता , ट्रेवल्स अधिक अनुकूल स्थिति  रहेंगे/

अंक २,११,२०,२९ 
 व्यवसायिक व्  पारिवारिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे,परन्तु क्रोध  यथासम्भव काबू रखिये/सम्पति से जुडी किसी सौदेबाजी  या मुकदमेबाजी से परेशापायेंगे/नी का अंदेशा है/निवास  व् व्यवसाय बदलनेेेे के लिए अनुकूल दिन है/चांदी,सोने,गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता  आज अधिक  अनुकूल स्थिति में रहेंगे/सामाजिक व् साहित्यिक दायरा बढ़ेगा/

अंक ३,१२,२१,३० 
पारिवारिक ,सामाजिक  व् व्यवसायिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/न्यायपालिका,सेना, कृषक वर्ग,चाँदी ,सोने ,सम्पति के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ वॉक इन इंटरव्यू के  लिए अनुकूल दिन  है घर मैं मांगलिक गतिविधियों के आसार हैं/

अंक ४,१३,२२,३१ 
 आप शांत् चित से दैनिक निर्धारित लक्ष्य पूर्ण कर पाएंगे/ कला  व् साहित्य  के क्षेत्र मैं कुछ  पहचान बना पाएंगे/ ट्रेवेल्स,मीडिया,निर्यातक ,चाँदी  उत्पादों के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ५,१,२३
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति  मैं कोई  खास बदलाव नहीं ला पाएंगे,परन्तु  पारिवारिक  दायित्व सहजता से निभा पाएंगे/शिक्षा  व्  गृह ऋण एजेंट्स,सोने के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/सम्पति से जुडी  प्रक्रिया आज प्रतिकूल परिणाम दे सकती  है/


अंक ६,१५,२४
व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/आप अपने  प्रियजन की  सुविधा हेतु सहर्ष  व्यय करेंगे/सोने व् गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता ,साहित्यकार,आंतरिक सज्जाकार  अधिक अनुकूल स्थिति  रहेंगे/ सम्पति से जुडी कोई मुकदमेबाजी  या सौदेबाजी  आपकी उलझन बड़ा सकती है/

अंक ७,१६,२५
आज व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व बखूबी  पाएंगे,परन्तु  क्रोध  पर  काबू रखिये  /मुकदमेबाजी व्  वादविवाद आपकी परेशानी का सबब सकते हैं/निवास  व्  व्यवसाय बदलने के लिए अनुकूल दिन है/ अनुवादक,साहित्यकार ,मीडिया, एयर ट्रेवेल्स,सोने,चाँदी के विक्रेता  आज अधिक अनुकूल स्थिति में रहेंगे//

अंक ८,१७,२६
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से  सम्पन्न कर पाएंगे/धार्मिक गतिविधियों  मैं  मन रमेगा /परिवार में  मांगलिक कार्यों के संकेत हैं/सोने,सम्पति,कृषि भूमि  विक्रेता, धर्म गुरु ,आर्किटेक्ट्स,सर्जन्स  आज अधिक अनुकूल स्थिति  में रहेंगे/

अंक ९,१८,२७
दैनिक  निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/सामाजिक,पारिवारिक  व् व्यवसायिक स्थिति सुखद रहेगी/सोने,सम्पति, ,बारूद,ईंधन , कृषि उत्पादों ,बहु रंगी वस्तुओं के विक्रेता ,आर्किटेक्ट्स,सेना व् न्यायपालिका अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ धार्मिक गतिविधियों में  रुझान बढ़ेगा/








अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 








No comments:

Post a Comment