Friday, August 29, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 30/8/2014 शनिवार


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 30/8/2014    शनिवार  
=======================================================
अंक १,,१०,१९,२८ 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ दैनिक गतिविधियां सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/बुजुर्गों के साथ सामंजस्य की नीति अपनाने मैं ही हित  है/वाहन चालन मैं भी आज अधिक सतर्कता बरतिए /

अंक २,११,२०,२९ 
आज व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/परिवार मैं भी आपकी राय का मान होगा/ सोने,हीरे,वाहन,कोयले,पेट्रोल के विक्रेता,आर्किटेक्ट्स,धर्म गुरु,मीडिया,प्रकाशक ,कॉस्मेटिक सर्जंस,मूवर्स एंड पैकर्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सम्पति से जुडी किसी वाद के प्रतिकूल परिणाम का अंदेशा है/

अंक ३,१२,२१,३० 
  आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको आशा से अधिक लाभान्वित करेंगे / व्यवसायिक ,पारिवारिक,सामाजिक  स्थिति सुखद रहेगी/घर मैं मांगलिक गतिविधियों के आसार हैं/धार्मिक क्रियाकलापों,वास्तु व् ज्योतिष परामर्श ,योग ध्यान की ओर रुझान बढ़ेगा/प्रतियोगिताओं के वांछित परिणाम मिलेंगे/सोने,हीरे,पेट्रोल,वाहन , लोहे ,कोयले ,सरसों के तेल,रिहायशी सम्पति व् कृषि भूमि के विक्रेता,सेना,न्यायपालिका आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे./

अंक ४,१३,२२,३१ 
 दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से  पूर्ण  कर पाएंगे/अहम पर   यथासम्भव काबू रखिये/बुजुर्गों की भावनाओं के प्रति सहिष्णु रहिये/वाहन चालन मैं आज अधिक सचेत रहिये/

अंक ५,१,२३
आज व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व आपका अधिकाँश समय लेंगे/ गृह व् शिक्षा ऋण एजेंट्स ,सोने  व् गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/यातायात नियमों की अवहेलना व् अनर्गल वाद विवाद आज आपकी  परेशानी बड़ा सकते है/सम्पति से जुडी कोई भी सौदेबाजी व्  मुकदमेबाजी आज प्रतिकूल परिणाम दे सकती है/

अंक ६,१५,२४
व्यवसायिक व् सामाजिक दायित्व  सहजता से निभा पाएंगे/पारिवारिक माहौल सुखद रहेगा,बशर्ते आप क्रोध पर नियन्त्रण रखें/सोने व् गृह  उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता,आर्किटेक्ट्स,साहित्यकार आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सम्पति से जुड़ी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया आज प्रतिकूल परिणाम दे सकती है/

अंक ७,१६,२५
व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व प्रभावपूर्ण ढंग से पूर्ण कर पाएंगे/धार्मिक व् सामाजिक सरोकार की गतिविधियों की ओर भी रुझान बढ़ेगा/सोने,हीरे ,पेट्रोल,वाहन ,लोहे,कोयले के विक्रेता,सर्जन्स ,शिक्षाविद,मीडिया,प्रकाशक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ शॉर्ट  सर्किट के प्रति सावधानी बरतिए /

अंक ८,१७,२६
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको आशा से कहीं अधिक फ़ल देंगे/व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/परिवार मैं मांगलिक गतिविधियों के संकेत हैं/ सोने,सम्पति,कृषि उत्पादों,रेड़ीमेड वस्त्रों ,हीरे ,कोयले,पेट्रोल,कुकिंग गैस,वाहन के विक्रेता,धर्म प्रचारक,मीडिया,सर्जन्स,प्रसूतिगृह अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ९,१८,२७
आज पारिवारिक माहौल सुखद रहेगा व् आपकी  राय को सहज अनुमोदन मिलेगा/ व्यवसायिक व् सामाजिक दायित्व भी बखूबी निभा पायंगे/फोटो जर्नलिस्ट,भू शोध कर्ता ,धर्म गुरु,सर्जन्स,आर्किटेक्ट्स,ट्रांसपोर्टर्स,सोने,हीरे ,सम्पति ,वाहन,ईंधन,बारूद के  विक्रेता,सेना कृषक वर्ग अधिक अनुकूल  स्थिति मैं रहेंगे / तीर्थ यात्रा के  अवसर बन सकते हैं/
======================================================================









अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 








No comments:

Post a Comment