Wednesday, August 27, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 29/8/2014 शुक्रवार


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  29/8/2014   शुक्रवार
=============================================
अंक १,,१०,१९,२८ 
आज आप शांत चित से दैनिक गतिविधियाँ पूर्ण कर पाएंगे/रचनात्मक गतिविधियों,आमोद प्रमोद व् सैर सपाटे मैं भी कुछ समय दे पाएंगे,परन्तु वाहन चालन मैं अधिक सतर्कता बरतिये /आज अहम के  टकराव व् अपव्यय के कारण सहचर से अनबन का अंदेशा है/नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/

अंक २,११,२०,२९ 
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको अपेक्षाकृत अधिक लाभान्वित करेंगे/ आपकी  सामाजिक,आर्थिक ,पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी/सामाजिक सरोकार की  व् धार्मिक गतिविधियों मैं मन रमेगा/फैशन व् ग्लैमर जगत,आध्यात्म  गुरु,मीडिया,प्रकाशक , कॉस्मेटिक सर्जन्स,आर्किटक्ट्स ,ट्रांसपोर्टर्स,चाँदी ,हीरें ,पेट्रोल,वाहन,कोयले के  व्यवसाय से जुड़े ,आर्ट फिल्म निर्माता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ३,१२,२१,३० 
आज कल्पना की उन्मुक्त उड़ान के लिए उत्तम दिन  है/कवि,मीडिया,प्रकाशक,धर्मगुरु,कलाकार,कॉस्मेटिक सर्जन्स,तीर्थ यात्री,चाँदी ,हीरे ,पेट्रोल ,कोयले,वाहन के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/योग ध्यान,धार्मिक क्रियाकलापों,शोध कार्यों मैं रुझान बढ़ेगा /प्रेम प्रसंग मैं आज आत्मीयता की कमी महसूस होगी/

अंक ४,१३,२२,३१ 
दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/आज व्यय से  पूर्व बजट अवश्य निर्धारित कर लीजिये/अपव्यय के कारण सहचर से  अनबन का अंदेशा है/आज शेयर्स मैं निवेश जोखिमपूर्ण रहेगा/वाहन चालन मैं भी अधिक सावधानी की ज़रूरत है/कुछ समय सैर सपाटे व् रचनात्मक गतिविधियों मैं दे पाएंगे/


अंक ५,१४ ,२३
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण कर पायंगे/वाहन चालन मैं आज  अधिक सजग रहिये/बुजुर्गों के अवहेलना आज आपकी परेशानी का सबब बन सकती है/


अंक ६,१५,२४
दैनिक निर्धारित  लक्ष्य सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से आज आपकी  आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/ फैशन व् ग्लैमर जगत,गिफ्ट सेन्टर्स ,कलाकार,संग्हालय ,कॉफी व् तम्बाकू के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/डेटिंग के लिए  अच्छा दिन है/

अंक ७,१६,२५
 आज सेहत व् वातावरण की शुद्धता की ओर  विशेष ध्यान दीजिये//जलजनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/अस्वस्थता के बावजूद,आप भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप  निर्धारित लक्ष्य पूर्ण  कर पाएंगे/ आपकी सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति सुखद रहेगी/भूरे व् श्याम वर्ण वस्तुओं,हीरे , वाहन के विक्रेता ,धर्म गुरु,सर्जन्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ८,१७,२६
 व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे /भाग्यवश,आपकी आर्थिक व्  सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/आप अपनी बात दृढ़तापूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/धार्मिक गतिविधियों,योग ध्यान,दर्शन शास्त्र आदि की ओर रुझान  बढ़ेगा/हीरे ,वाहन,पेट्रोल,कोयले के खनन से जुड़े लोग,ट्रांसपोर्टर्स,मीडिया  व् प्रकाशक,सर्जन्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ९,१८,२७
दैनिक गतिविधियाँ सामन्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ अपव्यय के कारण सहचर के साथ कुछ अनबन का अंदेशा है/कुछ असामाजिक तत्व भी आज आपकी छवि धूमिल करने की कोशिश कर सकते  हैं/परन्तु  अंतत आप अपनी बात मनवाने के स्थिति मैं रहेंगे/धर्मगुरु,मीडिया,हीरे ,कोयले , वाहन ,पेट्रोल के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/









अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 








No comments:

Post a Comment